Advertisment

Moto G45 5G स्मार्टफोन की पहली सेल Flipkart पर शुरू, 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीदें फोन

Moto G45 5G: अभी कुछ दिनों पहले कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Moto G45 5G लॉन्च किया था. आज कंपनी ने इस स्मार्टफोन की पहली सेल Flipkart पर शुरू कर दी है. यहां आप इस फोन को 10 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Moto G45 5G smartphone

Moto G45 5G smartphone

Moto G45 5G: इस साल भारतीय बजार में कई बड़ें ब्रांड के स्मार्टफोन लॉन्च हुए. और अभी तक इस लॉन्च का सिलसिला देश में चल रहा है. इसी क्रम में Motorola कंपनी ने भी एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. अभी कुछ दिनों पहले कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Moto G45 5G को लॉन्च किया था. आज कंपनी ने इस स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू कर दी है. अगर आप मोटोरोला का नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है.  Moto G45 5G की पहली सेल में कंपनी आपको भारी डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. अगर आप 10 हजार रुपये कीमत में नया फोन खरीदनें की सोच रहें है, तो यह अपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है...

Advertisment

Moto G45 5G की कीमत

Moto G45 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है. इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत कंपनी ने 10,999 रुपये तय की है. इसके साथ कंपनी के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये तय की गई है. कंपनी ने इस फोन की पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर शुरू कर दी है. फ्लिपकार्ट के साथ आप इस फोन को मोटोरोला की ऑफिशियल वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: तहलका मचाने आ रहा Redmi Note 14 5G सीरीज का स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुए डिटेल्स

Advertisment

Moto G45 5G पर ऑफर

Moto G45 5G स्मार्टफोन की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है. पहली सेल में आप इस फोन को 10 हजार रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं. कंपनी के मुताबिक इसमें मिलने वाला ऑफर कुछ ही समय के लिए रखा गया है. इस छुट के साथ आप इस फोन को अभी खरीद सकते है. यह डिस्काउंट ऑफर सिर्फ 10 सितंबर तक ही रहेगा. डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी इस फोन की खरीद पर IDFC बैंक कार्ड इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को 1000 रुपये का इंस्टेंट ऑफ दे रही है. इस ऑफर के साथ Moto G45 5G के बेस मॉडल को आप सिर्फ 9,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते है.

यह भी पढ़ें: HMD Global स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च, डिस्प्ले मिरर के साथ स्नेक गेम भी शामिल

Advertisment

Motorola g45 5G के फीचर्स

Motorola g45 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5-Inch का IPS LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आ रहा है. कंपनी इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 6s Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर दे रही है. यह स्मार्टफोन Android 14 के सपोर्ट पर काम करता है. कंपनी इस स्मार्टफोन में 8GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ पेश की है. फोटोग्राफी की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है. जिसमें आपको 50MP मेन कैमरे के साथ 2MP का दूसरा कैमरा मिल रहा है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ  5000mAh की बैटरी मिल रही है. 

smartphone Moto G45 5G FlipKart First Sale
Advertisment
Advertisment