Advertisment

Moto Watch 120 हुआ लॉन्च, 10 दिन तक बैटरी बैकअप के साथ मिल रहें कई शानदार फीचर्स

Moto Watch 120: Motorola कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को Moto Watch 120 नाम से पेश किया है. इसमें आपको हैंड्स-फ्री कॉलिंग के साथ 10 दिन तक की बैटरी लाइफ मिल रही है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Moto Watch 120

Moto Watch 120

Motorola कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए मार्केट में नई स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को Moto Watch 120 नाम से पेश किया है. इस वॉच में आपको हैंड्स-फ्री कॉलिंग के साथ 10 दिन तक की बैटरी लाइफ मिल रही है. कंपनी इस वॉच में 1.43 इंच के सर्कुलर AMOLED डिस्प्ले के साथ कई हेल्थ और फिटनेस फीचर्स ऑफर कर रही है. हम यहां आपको इस वॉच में मिलने वाले खास फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

Moto Watch 120 के फीचर्स 

Moto Watch 120 में आपको 1.43 Inch का सर्कुलर AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. इस वॉच का डिजाइन मेटल (जिंक अलॉय) फिनिश के साथ आ रहा है. इस वॉच को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन फैंटम ब्लैक, रोज गोल्ड और ग्लेशियर सिल्वर में लॉन्च किया किया है. वॉच में आपको 50.6 x 44.6 x 11mm का डाइमेंशन मिल रहा है.  इसमें आपको हार्ट रेट मॉनिटर के साथ SpO2 सेंसर मिल रहा है. वॉच में कंपनी 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड ऑफर कर रही है. साथ में कंपनी इस वॉच में आपको अडवांस स्लीप ट्रैकिंग, स्ट्रेस ट्रैकिंग और स्मार्ट नोटिफिकेशन का फीचर दें रही है. वॉच की कीमत कंपनी ने 129.99 डॉलर रखी है. वहीं इसकी कीमत भारतीय रुपये में करीब 11 हजार हो रही है. 

यह भी पढ़ें: Google pixel Watch 3 में मिल रहा Loss of Pulse Detection फीचर, आपकी जान बचाने होगा मददगार

Advertisment

Moto Watch 120 की बैटरी 

कंपनी का दावा है कि वॉच की बैटरी एक बार चार्ज होने पर 10 दिन तक चल जाती है. वॉच में कंपनी आपको 300mAh की बैटरी दें रही है. इस स्मार्टवॉच में आपको ऑटोमैटिक स्पोर्ट्स डिटेक्शन और असिस्टेड जीपीएस स्पोर्ट्स ट्रैकिंग फीचर दिया जा रहा है. यह वॉच हैंड्स-फ्री कॉलिंग सपोर्ट के साथ आ रही है. वॉच में आपको म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल, स्किप ट्रैक्स और वॉल्यूम सेट करने का भी ऑप्शन दिया जा रहा है. डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस के लिए यह वॉच IP68 रेटिंग के साथ आ रही है. वॉच में कंपनी ने एक खास फीचर दिया है जिससे आप इस वॉच की मदद से अपने गुम हुए फोन को साइलेंट मोड में भी रिंग करके उसे ढूंग सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Digital Arrest: एक वीडियो कॉल और आपका बैंक अकाउंट साफ, जानें क्या है ठगो का नया हथियार 'डिजिटल अरेस्ट'?

best smartwatch smartwatch Motorola
Advertisment
Advertisment