Advertisment

50MP कैमरा, 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Motorola Edge 50 Neo, पहली सेल में करें हजारों रुपये की बचत

Motorola Edge 50 Neo: 8GB रैम और 6.4 इंच के सुपर एचडी एमोलेड डिस्प्ले के साथ Motorola Edge 50 Neo भारत में हुआ लॉन्च. AI फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ मिल रहा शानदार कैमरा सेटअप. डिस्काउंट ऑफर के साथ Flipkart पर लिस्ट हुआ फोन.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Motorola Edge 50 Ultra 5G

Motorola Edge 50 Neo

Motorola Edge 50 Neo: Motorola कंपनी ने भारत में अपना प्रीमियम स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Neo को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कई AI फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ पेश किया है. इस फोन में आपको 6.4 इंच का सुपर एचडी एमोलेड डिस्प्ले के साथ 8GB रैम मिल रहा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पैंटोन रंगों के साथ मार्केट में पेश किया है. यह कंपनी के Edge सीरीज में आने वाला काफी स्टाइलिश फोन है. जिसका डिजाइन और लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस फोन को आप लॉन्च के साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकॉर्ट से खरीद सकते है. फोन के पहली सेल में कंपनी आपको डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. 

Advertisment

Motorola Edge 50 Neo की कीमत

स्मार्टफोन को कंपनी ने चार Pantone रंगों के साथ लॉन्च किया है. इसमें आपको Poinciana, Latte, Grisaille और Nautical Blue कलर ऑप्शन मिल रहा है. फोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन को डिस्काउंट ऑफर के बाद कंपनी 22,999 रुपये कीमत में Flipkart पर लिस्ट कर रही है. कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग कीमत 23,999 रुपये तय की है. कंपनी ने इसे एक ही वेरिएंट में उतारा है. लॉन्च के साथ ही कंपनी ने इस फोन की खरीद पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है, जिसके बाद आप इस फोन को कम कीमत में खरीद सकते है. फ्लिपकॉर्ट के साथ आप इस फोन को कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट से भी खरीद सकते है.  

यह भी पढ़ें: Flipkart BBD Sale में Apple iPad पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, 19 हजार रुपये से कम होगी कीमत!

Advertisment

Motorola Edge 50 Neo के फीचर्स

स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.4 इंच का सुपर एचडी एमोलेड डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 2800 नीट्स तक पीक ब्राइटनेस सपोर्ट और Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ आ रहा है. कंपनी इस फोन को MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. यह फोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन को कंपनी ने 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेस किया था. कैमरे की बात करें तो कंपनी फोन के बैक पैनल में LED फ्लैश के साथ तीन कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है. जिसमें आपको 50MP का मेन कैमरा और एक 13MP का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा के साथ 10MP का टेलीफोटो लेंस कैमरा मिल रहा है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए कंपनी 32MP का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है. पावर के लिए कंपनी फोन में 68W के टर्बो चार्जिंग और 15W के वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4310mAh की बैटरी दी है. कनेक्टिविटी के लिए के लिए कंपनी ने फोन में टूथ 5.0, वाईफाई 6ई जैसे कई फीचर्स दिए है. फोन में आपको डुअल स्टीरियो स्पीकर्स भी मिल रहें है. 

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले Flipkart ने किया बड़ा धमाका, अब आधे दाम में खरीदें घर के सामन से लेकर iPhone तक!

smartphone Flipkart sale New Launch Motorola Edge 50 Neo Motorola
Advertisment
Advertisment