Advertisment

कल लॉन्च होगा Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन, AI फीचर्स के साथ मिलेगा प्रीमियम लुक

Motorola Edge 50 Neo: Motorola कंपनी कल यानी 6 सितंबर 2024 को अपना नया स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Neo लॉन्च करने जा रही है. कंपनी का यह फोन कई खास फीचर्स के साथ मार्केट में आने वाला है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Motorola Edge 50 Neo

Motorola Edge 50 Neo

Motorola Edge 50 Neo: टेक कंपनी Motorola कल यानी 6 सितंबर 2024 को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस फोन को Motorola Edge 50 Neo नाम से मार्केट में पेश करेंगी. इस फोन में आपको कई AI फीचर्स के साथ प्रीमियम लुक देखने को मिलने वाला है. कंपनी इसको प्रीमियम स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर रही है. फोन में आपको 68W का टर्बो चार्जिंग के साथ बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. यह फोन वीगन लैदर फिनिश और आईपी68 रेटिंग के साथ आ रहा है. कंपनी इस फोन को कल दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च करने वाली है. लॉन्च के बाद आप इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ Flipkart से भी खरीद सकते है. 

Advertisment

Motorola Edge 50 Neo की कीमत 

बता दें कि अभी कंपनी ने फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारीक जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन  माना जा रहा है कि यह फोन 35 से 45 हजार रुपये तक की रेंज में आ सकता है. कंपनी इस फोन को चार कलर ऑप्शन Nautical Blue, Latte, Grisaille और Poinciana में लॉन्च कर रही है. लॉन्च के साथ ही कल इस फोन की खरीद के लिए एक घंटे की फ्लैश सेल भी लाइव होगी. जहां आपको यह फोन कम कीमत में मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें: Redmi Note 14 5G के लॉन्च से पहले फीचर हुए लीक, 45W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा धांसू कैमरा

Advertisment

Motorola Edge 50 Neo के फीचर्स 

Motorola Edge 50 Neo फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.4 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 3000nit तक पीक ब्राइटनेस और Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन के साथ आ रहा है. कंपनी इस फोन को MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. इसके टॉप वेरिएंट में कंपनी 12GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज ऑप्शन दे रही है. फोटोग्राफी के लिए आपको इस फोन के रियर पैनल में 50MP के मेन कैमरा के साथ 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 10MP का टेलीफोटो लेंस कैमरा मिल रहा है. फोन के फ्रंट में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है. फोन का बैक कैमरा 3x ऑप्टिकल जूम और 30x AI जूम को भी सपोर्ट करेगा. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 68W वयर्ड चार्जर और 15W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,310mAh की बैटरी मिल रही है. टर्बो चार्जिंग सिस्टम फोन को मिनटों में चार्ज करने में सक्षम होगा. पानी और धूल से खराब बचने के लिए कंपनी ने इस फोन को आईपी68 रेटिंग दी है. 

यह भी पढ़ें: Motorola, Infinix और Honor अगले हफ्ते लॉन्च करेंगे 3 नए स्मार्टफोन्स, कम कीमत में मिलेगा धमाकेदार फीचर्स

FlipKart Motorola Smartphone Motorola Edge 50 Neo Motorola Edge 50 Motorola
Advertisment
Advertisment