Advertisment

Motorola Razr 50 फ्लिप स्मार्टफोन इस दिन भारत में होगा लॉन्च, AI फीचर के साथ मिलेगा बड़ा कवर डिस्प्ले

Motorola razr 50: Motorola कंपनी ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में 9 सितंबर को अपना नया फ्लिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. कंपनी का यह स्मार्टफोन कई आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स और सबसे बड़े कवर डिस्प्ले के साथ आ रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Motorola razr 50

Motorola razr 50

Motorola razr 50: Motorola कंपनी ने भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपने नाए फ्लिप फोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. पिछले काफी दिनों से कंपनी का यह स्मार्टफोन चर्चा का विषय बना हुआ है. कंपनी का यह फ्लिप स्मार्टफोन Motorola razr 50 नाम से भारतीय बाजार में दस्तक देगा. अगर आपको फ्लिप स्मार्टफोन्स पसंद हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. इससे कंपनी की तरफ से Motorola razr 50 Ultra को पेश किया गया था. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन के इंडिया लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में बता रहें है..

Advertisment

भारत में कब लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन?

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में मोटोरोला का यह फ्लिप स्मार्टफोन बहुत जल्द पेश होने जा रहा है. कंपनी ने इससे पहले Motorola razr 50 को Motorola razr 50 Ultra के साथ जून महीने में चीन में लॉन्च किया था. अब कंपनी अपने फ्लिप स्मार्टफोन को 9 सितंबर को भारत में लॉन्च कर रही है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन का वेबपेज ई-कॉमर्स प्लेटफार्म amazon पर पब्लिस कर दिया है. इसका मतलब आप इस फ्लिप स्मार्टफोन को अगले महीने से amazon से खरीद सकते है. 

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 17 सीरीज सितंबर 2025 में होगी लॉन्च, 12GB रैम के साथ मिलेंगे कई AI फीचर्स

Advertisment

Motorola razr 50 फ्लिप स्मार्टफोन के फीचर्स 

Motorola razr 50 फ्लिप स्मार्टफोन को कंपनी कई (AI) आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ मार्केट में उतार रही है. इसमें आपको 6.9-Inch का pOLED इनर डिस्प्ले मिल सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7300X चिपसेट प्रोसेसर दे सकती है. इस फोन में आपको 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज ऑप्शन मिलने वाला है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन में LED फ्लैस के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दे सकती है. जिसमें आपको 50MP के मेन कैमरा के साथ एक 13MP का सेकंडरी कैमरा मिल रहा है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 13MP का फ्रंट कैमरा दे सकती है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4200mAh की बैटरी दे सकती है.

यह भी पढ़ें: Jio ने Google और Apple को छोड़ा पीछे, AI Cloud सर्विस में यूजर्स को दिया 100GB स्टोरेज का ऑप्शन

Amazon Motorola Smartphone Motorola Razr 50 flip Phone Motorola Razr 50 Ultra Motorola
Advertisment
Advertisment