Advertisment

डुअल कैमरा सेटअप के साथ Motorola स्मार्टफोन होने जा रहा लॉन्च

मोटोरोला अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. यह फोन 21 अगस्त को लॉन्च हो रहा है. फोन में आपको 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा.

author-image
Garima Singh
New Update
Motorola G45 5G

Motorola G45 5G

Motorola का G45 5G, एक बजट स्मार्टफोन, भारत में 21 अगस्त को लॉन्च होने वाला है. इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स अलग-अलग हैं. इस फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. इसमें आपको Snapdragon 6s Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा.

Advertisment

इसे भी पढ़ें: Flipkart sale: गैलेक्सी AI फीचर्स के साथ आने वाले Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन की कीमत कम

कैमरे की बात करें तो इसमें आपको डुअल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 4GB और 8GB रैम वेरिएंट हैं. हेलो यूआई एंड्रॉयड 14 पर आधारित है. यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में अच्छी परफॉर्मेंस और लेटेस्ट सॉफ्टवेयर के साथ बेहतरीन ऑप्शन पेश करेगा.

Motorola अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन, Motorola G45 5G, को भारत में 21 अगस्त को लॉन्च करने के लिए तैयार में है.  हालांकि, स्मार्टफोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले ही, Lenovo की उप-ब्रांड ने नए डिवाइस के कई प्रमुख डिटेल का खुलासा कर दिया है. 

Motorola G45 5G के स्पेसिफिकेशन 

डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की स्क्रीन, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन से लैस है. Dolby Atmos सर्टिफिकेशन, जो ऑडियो सुनने के अनुभव को बेहतर बनाता है. Motorola ने G45 5G के 13 5G बैंड्स का सपोर्ट  शामिल है, हालांकि सभी बैंड्स के बारे में डिटेल की जानकारी नहीं दी गई है.

Motorola G45 5G की डिजाइन : इस साल लॉन्च किए गए Motorola फोनों की तरह, G45 5G में भी बैक पैनल पर एक विगन लेदर फिनिश होगा.  यह फोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. फ्रंट पर एक पंच होल स्टाइल नॉच होगा. डस्ट और स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IP52 रेटिंग है. Motorola G45 5G को एक प्रीमियम लुक और फील देता है.

ऑप्टिक्स के लिहाज से, मोटोरोला G45 5G में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और एक सेकेंडरी सेंसर होगा. सेल्फी लेने और वीडियो कॉल अटेंड करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर भी होगा.

Motorola G45 5G के प्रोसेसर और स्टोरेज 

प्रोसेसर: डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6s जनरेशन 3 प्रोसेसर पर चलेगा, जो Snapdragon 695 का रिब्रांडेड वर्जन है. Snapdragon 695 को 2021 में पेश किया गया था और यह बजट स्मार्टफोन जैसे OnePlus Nord CE 4 Lite में देखा गया है.

Advertisment

स्टोरेज वेरिएंट: इस फोन में आपको 4GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिलता है. डिवाइस 16GB तक रैम बूस्ट को सपोर्ट करेगा, जो बेहतर मल्टीटास्किंग और परफॉरमेंस इम्प्रूवमेंट के लिए फायदेमंद होगा.

smartphone tech news Motorola G45 5G Sale Online Gadget Sale Motorola hindi tech news Gadget
Advertisment
Advertisment