Advertisment

News Nation Tech News: आज शाम की लेटेस्ट टेक खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आज शाम की सभी खास टेक की खबरें आपको यहां एक क्लिक में पढ़ने को मिल रही है. इसमें आप Moto G55 5G और Moto G35 5G स्मार्टफोन लॉन्च, YouTube पर सब्सक्राइबर्स बढ़ाने की टिप्स, 20 हजार रुपये से कम कीमत में Best Gaming Smartphones और सस्ते iPhone 15 के बारे में बताने जा रहें है.

author-image
Santosh Mishra
एडिट
New Update
Latest Tech News

Tech News

Best Gaming Smartphones: 20 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदें ये टॉप गेमिंग स्मार्टफोन, OnePlus से लेकर iQOO कर शामिल

Advertisment

मार्केट में इस समय बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए अलग-अलग फीचर के फोन उपलब्ध है. हम यहां आपको युवाओं में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले गेमिंग फोन के बारे में बताने जा रहें है. जिसका क्रेज इन दिनों तेजी से देखने को मिल रहा है. अगर आप भी नया गेमिंग फोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन अपके पास बजट थोड़ा कम है, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. इन शानदार गेमिंग स्मार्टफोन्स को आप मात्र 20 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते है. 

Youtube Tips: YouTube सब्सक्राइबर्स बढ़ाने के लिए करें ये काम, इन सिंपल सी टिप्स से होने लगेगी मोटी कमाई

YouTube Subscribers: इस समय हमारे आस-पास बहुत से लोग यूट्यूब के जरिये मोट पैसा कमा रहें है. इनको देख कर कई और लोग यूट्यूब पर अपना अकाउंट बना लेते है. लेकिन कड़ी मेहनत के बाद भी उनको अपेक्षित सफलता नही मिलती है. कई बार तो उनका कंटेंट भी अच्छा होता है. लेकिन इसके बाद भी उनके सब्सक्राइबर्स नहीं बढ़ रहें होते है. तो ऐसे में हम आज आप लोगों को कुछ काम के टिप्स बताने जा रहे हैं, जो आपको अपने चैनल पर सब्सक्राइबर्स को बढ़ाने में मदद कर सकता सकता है. अगर आप इन सिंपल सी टिप्स का उपयोग करें तो आपका चैनल भी बड़ें कंटेंट क्रिएटरों की तरह भारी सब्सक्राइबर्स बेस वाला हो सकता है. 

Advertisment

Flipkart Sale: iPhone 15 की कीमत में आई बड़ी गिरावट, 16 हजार रुपये से अधिक की बचत में अभी खरीदें फोन

अगर आप iPhone खरीदना चहते है तो यह खबर आपके लिए है. जिसमें हम आपको iPhone 16 सीरीज लॉन्च से पहले iPhone 15 की कीमत में हुई बड़ी कटौती के बारे में बताने जा रहे है. आप इस समय iPhone 15 को अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं. iphone 15 में अभी आपको फ्लैट डिस्काउंट के साथ तगड़ा एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. आइए आपको iPhone 15 पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में यहां बताते है.

Moto G55 5G और Moto G35 5G स्मार्टफोन हुए लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ पाएं 5000mAh बैटरी

Advertisment

Motorola कंपनी ने अपने G सीरीज का विस्तार करते हुए दो नए स्मार्टफोन्स को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स को Moto G55 5G और Moto G35 5G नाम से पेश किया है. इन दोनों स्मार्टफोन को कंपनी ने कई खास फीचर्स के साथ पेश किया है. इस सीरीज में लॉन्च हुए Moto G35 5G को कंपनी एंट्री लेवल मार्केट में उतारा है, तो वहीं Moto G55 5G मिडरेंज स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है. Moto G35 5G में आपको आकर्षक 5G फीचर बेहद कम कीमत में मिल रहें है. हम यहां आपको इन दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत और फीचर के बारे में बताने जा रहें है.

latest tech news tech news hindi tech news Moto G35 5G Moto G55 5G News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment