Advertisment

News Nation Tech News: आज शाम की लेटेस्ट टेक खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आज शाम की सभी खास टेक की खबरें आपको यहां एक क्लिक में पढ़ने को मिल रही है. इसमें आप iPhone 17, Jio AI Cloud, Infinix Zero 40 5G और Motorola Edge 50 Ultra 5G स्मार्टफोन के लॉन्च, कीमत, ऑफर सब के बारे में पढ़ सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Tech News in Hind

tech news

10 हजार रुपये सस्ता हुआ Motorola Edge 50 Ultra 5G स्मार्टफोन, जानें कहां मिल रही ये तगड़ी डील?

Advertisment

Motorola ने कुछ महीने पहले भारत के स्मार्टफोन मार्केट अपना नया फ्लैगशिप फोल्डेबल फोन Motorola Edge 50 Ultra 5G लॉन्च किया था. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 12GB रैम और  512GB स्टोरेज ऑप्शन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 64,999 रुपये कीमत में लिस्ट किया था. अब आपको इस स्मार्टफोन की खरीद पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इस फोन की खरीद पर पूरे 10,000 रुपये की बचत कर सकते है.

Apple iPhone 17: Apple कंपनी 9 सितंबर ग्लोबल मार्केट के साथ भारत में भी अपनी iPhone 16 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी के अपकमिंग सीरीज के लॉन्च से पहले कुछ लीक्‍स में iPhone 17 को लेकर कई जानकारियां सामने आ रही है.

Advertisment

Jio ने Google और Apple को छोड़ा पीछे, AI Cloud सर्विस में यूजर्स को दिया 100GB स्टोरेज का ऑप्शन

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमेन मुकेश अंबानी ने आज 47वें Reliance AGM 2024 की शुरुआत कर दी. इस दौरान कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने  AI और क्लाउड सर्विसेज को लेकर कई बड़ी घोषणाएं की. JIO ने इस इवेंट में AI Cloud सर्विस की घोषणा कर Google, Microsoft जैसे दिग्गज टेक कंपनियों की टेंशन बढ़ा दी है. जियो कंपनी ने अपने AI Cloud सर्विस में यूजर्स को फ्री में 100GB क्लाउड स्टोरेज ऑफर किया है. कंपनी ने दावा किया है कि इस क्लाउड स्टोरेज में स्टोर की गई डिजिटल सामग्री पूरी तरह से सुरक्षित रहेगी. इसमें यूजर्स अपने फोटो, वीडियो, डॉक्यूमेंट्स आदि को स्टोर कर सकते है. 

Infinix Zero 40 5G स्मार्टफोन लॉन्च, 108MP कैमरे के साथ पाएं जोरदार फीचर

Advertisment

Infinix कंपनी ने आज अपनी नई सीरीज Zero 40 में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को  Infinix Zero 40 5G नाम से पेश किया है. हालांकि कंपनी इस सीरीज दो नए स्मार्टफोन्स Infinix Zero 40 5G और Zero 40 4G बाजार में उतारने वाली थी. लेकिन फिलहाल अभी कंपनी ने Infinix Zero 40 5G के बारे में जानकारी दी है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कई जोरदार फीचर्स के साथ पेश किया है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन की कीमत और एसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है.

गर्लफ्रेंड की एक गलती से गिरफ्तार हो गए थे Telegram CEO पावेल, जानें क्या है भारत में बैन पर अपडेट?

Telegram Ban in India: Telegram के CEO पावेल ड्यूरोव (Pavel Durov) की गर्लफ्रेंड जुलिवाविलोवा के उत्साह में की गई एक गलती ने पावेल ड्यूरोव को पहुंचाया जेल के पीछे. भारत सरकार ने भी कही शिकायतों की जांच करने और संभावित कार्रवाई करने की बात.

Advertisment

7299 रु में आया Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन; 8GB रैम, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल रहा डुअल स्पीकर

Tecno कंपनी ने बजट स्मार्टफोन मार्केट में कुछ दिनों पहले अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Tecno Spark Go 1 नाम से बाजार में पेश किया है. इस स्मार्टफोन में आपको 8GB तक की रैम के साथ Unisoc T615 SoC प्रोसेसर मिल रहा है. लॉन्च के साथ कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी थी. आब टिपस्टर मुकुल शर्मा ने फोन की कीमत और सेल डेट का खुलासा कर दिया है. टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार कंपनी ने स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 7,299 रुपये रखी है. कंपनी ने काम कीमत में यह कमल का फोन मार्केट में लॉन्च किया है. हम यहां आपको इसके कीमत और फीचर्स की जानकारी देने जा रहें है.

Realme 13 5G सीरीज में दो स्मार्टफोन हुए लॉन्च, कम कीमत में पाएं कमाल के फीचर्स

Advertisment

Realme कंपनी ने आज भारत में अपनी नई सीरीज के दो स्मार्टपोन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस लेटेस्ट सीरीज को Realme 13 5G नाम से भारतीय बजार में पेश किया है. इस सीरीज में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन Realme 13 5G और Realme 13 Plus 5G को लॉन्च किया है. कंपनी ने इस सीरीज के स्मार्टफोन्स को कई शानदार फीचर्स और दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है. ऐसे में अगर आप Realme स्मार्टफोन के फैंस है तो आप यह दो नए स्मार्टफोन्स अफोर्डेबल प्राइस रेंज में खरीद सकते है. कंपनी का यह स्मार्टफोन दाम में कम लेकिन फीचर में रिच है. Realme 13 5G सीरीज आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है

latest tech news Infinix Zero 40 5G tech news iphone 17 Jio AI Cloud News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment