Advertisment

News Nation Tech News: आज शाम की लेटेस्ट टेक खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर शाम की सभी खास टेक खबरें एक साथ पढ़ने के लिए यहां एक क्लिक करें. यहां पर हम आपके लिए Best Oppo Phone In India, Realme Narzo 70 Turbo 5G, Flipkart Big Billion Days Sale 2024 और Motorola Edge 50 Neo की पहली सेल के बारे में बताने जा रहें है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Latest Tech News

Tech News

Realme Narzo 70 Turbo 5G की पहली सेल कल से होगी शुरू, कम कीमत में मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

Advertisment

Realme Narzo 70 Turbo 5G : अगर आप गेमिंग स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है, तो Realme Narzo 70 Turbo 5G फोन आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया था. अब कल (यानी 16 सितंबर) से इस स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू हो रही है. इस सेल में फोन को भारी डिस्काउंट के बाद कम कीमत में खरीद सकते है. सेल में आपको कंपनी फोन पर 2,000 रुपये का स्पेशल कूपन डिस्काउंट ऑफर कर रही है. कंपनी का दावा है कि इस फोन में आपको 6.67 इंच का सैमसंग E4 OLED स्क्रीन और GT मोड मिल रहा है. जो प्रमुख गेम टाइटल पर 90fps ऑफर करता है. हम यहां आपको इसकी कीमत और ऑफर के बारे में बताने जा रहें है...

Best Oppo Phone In India: बेजोड़ कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा 8जीबी रैम मैमोरी, सेल्फी के लिए है परफेक्ट ऑप्शन

Best Oppo Phone In India : भारत इस समय स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों के लिए एक बड़ा मार्केट है. यहां लगभल 493 मिलियन स्मार्टफोन यूजर्स है. जो भारत को पूरी दुनिया में दुसरा सबसे बड़ा बजार बनाते है. इतनी बड़ी संख्या में स्मार्टफोन यूजर होने के कारण यहां पर दुनिया की तमाम कम्पनियां अपने स्मार्टफोन्स लॉन्च करती रहती है. ऐसे में आपको अपने लिए किसी एक ब्रांड के स्मार्टफोन का चयन करना थोड़ा मुश्किल काम हो जाता है. इसलिए हम आपको यहां भारत में मिलने वाले ओप्पो कंपनी के टॉप स्मार्टफोन्स की एक लिस्ट लेकर आए है. जिसमें से आप आपने लिए एक बेस्ट ओप्पो फोन का चुनाव कर सकते है.

Advertisment

50MP कैमरा, 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Motorola Edge 50 Neo, पहली सेल में करें हजारों रुपये की बचत

Motorola Edge 50 Neo: Motorola कंपनी ने भारत में अपना प्रीमियम स्मार्टफोन Motorola Edge 50 Neo को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कई AI फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ पेश किया है. इस फोन में आपको 6.4 इंच का सुपर एचडी एमोलेड डिस्प्ले के साथ 8GB रैम मिल रहा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पैंटोन रंगों के साथ मार्केट में पेश किया है. यह कंपनी के Edge सीरीज में आने वाला काफी स्टाइलिश फोन है. जिसका डिजाइन और लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस फोन को आप लॉन्च के साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकॉर्ट से खरीद सकते है. फोन के पहली सेल में कंपनी आपको डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. 

दिवाली से पहले Flipkart ने किया बड़ा धमाका, अब आधे दाम में खरीदें घर के सामन से लेकर iPhone तक!

Advertisment

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने अपने सबसे बड़ी सेल की तरीख का ऐलान कर दिया है.  कंपनी की यह सेल 27 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है. जबकि कंपनी आपने प्लास यूजर के लिए एक दिन पहले यह सेल लाइव कर देगी. इसका मतलब सभी ग्राहकों के लिए यह सेल 27 सितंबर 2024 से लाइव होगी, लोकिन Flipkart Plus सदस्यों के लिए यह 24 घंटे पहले शुरू हो जाएंगी. सेल में आपको स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्टवॉच समेत कई अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है. फ्लिपकार्ट कंपनी ने अपने वेबसाइट पर तारीख के साथ इस सेल का टीजर जारी कर दिया है. सेल में आप कई बैंक डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते है. 

Flipkart BBD Sale में Apple iPad पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, 19 हजार रुपये से कम होगी कीमत!

Flipkart BBD Sale: Flipkart कंपनी जल्द ग्राहकों के लिए अपनी सबसे बड़ी सेल Big Billion Days की शुरुआत करने जा रही है. फिलहाल अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके डेट की घोषणा नहीं की है. लेकिन सेल की कुछ डिटेल्स ऑनलाइन लीक से सामने आ चुकी है. इनमें सेल में मिलने वाले डिस्काउंट से लेकर इनकी तरीख तक की जानकारी है. लीक डिटेल्स के अनुसार कंपनी की यह सेल 29 सितंबर 2024 से शुरू हो सकती है. इसमें आपको स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, होम अप्लायंसेज, और फैशन आइटम्स पर बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है. ऑनलाइन लीक हुई डिटेल में कुछ अन्य ऑफर्स की भी जानकारी सामने आई है. इसके अनुसार सेल में आपको Apple कंपनी के प्रोडक्ट पर हैवी डिस्काउंट ऑफर मिलने वाला है. 

Advertisment

DSLR जैसी पिक्चर क्वालिटी के लिए Best Apple iphone 2024 का लिस्ट ये रहा, अमेजन पर मिल रहा सस्ते दामों में

Best Apple iphone 2024: एप्पल आईफोन अब एक जरूरी डिवाइस से ज्यादा ट्रेंड सेटर या फिर स्टाइल स्टेटमेंट बन गया है. यंगस्टर्स इस अमेरिकी ब्रांड के स्मार्टफोन को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इसकी कैमरा क्वालिटी इतनी ज्यादा अच्छी होती है कि प्रोफेशनल फोटोग्राफी करने वाले भी ईजी ऑप्शन के तौर पर इसे रखना पसंद करते हैं. अगर आप भी आईफोन लवर हैं और इस महीने आईफोन लेने की सोच रहे हैं, तो अमेजन से इसे ऑर्डर कर सकते हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर एप्पल  के सभी लेटेस्ट आईफोन मॉडल सस्ते दामों में मिल रहे हैं. साथ ही इनपर EMI सर्विस भी उपलब्ध है. यानी कि अगर आपके पास पैसे कम हैं, तो आप इन आईफोन को किश्त पर ऑर्डर कर सकते हैं. 

10000 रुपये से कम कीमत में LAVA Blaze 3 5G हुआ लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर के साथ पाएं 6GB रैम

Advertisment

LAVA Blaze 3 5G: देशी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Lava ने आज भारत के मार्केट में बड़ा धमाका कर दिया है. कंपनी ने अपना एक सस्ता 5G स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Lava Blaze 3 5G नाम से पेश किया है. इस फोन में आपको कम कीमत मे कई तगड़े फिचर्स मिल रहें है. यह फोन काफी स्टाइलिश डिजाइन और और यूनिक लुक के साथ बाजार में आया है. इसमें आपको 6जीबी रैम के साथ एक बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. इस फोन को कंपनी ने मीडियाटेक डॉयमेंसिटी 6300 चिपसेट प्रोसेसस से लैस किया है. 

Flipkart big billion days sale latest tech news Realme Narzo 70 Turbo 5G tech news Best Oppo Phone In India News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment