Advertisment

News Nation Tech News: आज शाम की लेटेस्ट टेक खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर शाम की सभी खास टेक खबरें एक साथ पढ़ने के लिए यहां एक क्लिक करें. इसमें हम आपको Amazon सेल में Samsung और OnePlus के फोन पर मिल रहें डिस्काउंट, सितंबर में लॉन्च होने वाले 3 नए स्मार्टफोन्स से लेकर Amazon पर धड़ाम हुई OnePlus 11R 5G की कीमत तक की पूरा जानकारी देने जा रहे है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Tech News in Hind

Tech News

Amazon सेल में Samsung और OnePlus के फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, कम कीमत में यहां खरीदें फोन

Advertisment

Amazon Electronics Festival Sale 2024:  Amazon पर इस समय Electronics Festival Sale 2024 का आयोजन किया जा रहा है. यहां आपको स्मार्टफोन्स के साथ कई इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों की खरीद पर भारी डिस्काउंट देखने को मिल रहा है. कंपनी की यह सेल 6 से 10 सितंबर तक चलने वाली है. इस सेल में आपको स्मार्ट टीवी, वाशिंग मशीन, स्मार्टफोन गैजेट के साथ कई ब्रांड के स्मार्टफोन्स की खरीद पर लगभग 75% का ऑफ मिल रहा है. ऐसे में अगर आप कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो यह आपके लिए बेहतर अवसर हो सकता है. यहां आपको Samsung Galaxy M35 5G, OnePlus Nord 4 और Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इन स्मार्टफोन्स को आप यहां से कम कीमत में खरीद सकते है...

OnePlus Nord 4 की कीमत हुई धड़ाम, जानें Amazon और Flipkat किस पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट?

Bumper discount Amazon or Flipkart: अगर आप वनप्लस का प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus Nord 4 करीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए गुड न्यूज है. OnePlus Nord 4 एक प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को जुलाई के महीने में लॉन्च किया था. अब इस स्मार्टफोन को आप भारी डिस्काउंट के साथ Amazon और Flipkart से खरीद सकते है. यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों पर ही उपलब्ध है. इन दोनों जगह आपको इस फोन की खरीद पर अलग-अलग ऑफर्स मिल रहें है. हम यहां आपको इसके फीचर्स और फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बता रहें है.

Samsung Galaxy S24 FE में मिलेगा चार कलर ऑप्शन, जानें कब लॉन्च होगा फोन?

Samsung Galaxy S24 FE: Samsung कंपनी जल्द ही एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन को कम कीमत में प्रीमियम फीचर के साथ पेश करने वाली है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 FE नाम से मार्केट मे लॉन्च होने वाला है. इसके लॉन्चिंग से पहले अब कई लीक रिपोर्ट सामने आ रही है. हाल में एक बार फिर कंपनी के रेंडर्स लीक हुए हैं. इसमें लीक में स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन को लेकर खुलासा किया गया है. इसके अनुसार कंपनी इस फोन को चार कलर ऑप्शन ब्लू, ग्रेफाइट, ग्रीन, और येलो में लॉन्च कर सकती है. इससे पहले और एक लीक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कंपनी का यह स्मार्टफोन जल्द लॉन्च कर सकती है. 

भारत में 11 सितंबर को लॉन्च होगा TECNO POVA 6 Neo, AI फीचर्स के साथ पाएं 108MP कैमरा

TECNO POVA 6 Neo: TECNO कंपनी भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपना नया फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. फोन को कंपनी TECNO POVA 6 Neo नाम से पेश करने जा रही है. कब कंपनी ने स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है. इसके अनुसार यह स्मार्टफोन भारत में 11 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. भारत यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स प्लेटफार्म amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन को कंपनी कई AI फीचर्स से लैस कर रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन इस सेगमेंट में आने वाला पहला 5G स्मार्टफोन होगा, जो 108MP के AI कैमरे के साथ आएगा. हम यहां आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है. 

Amazon पर धड़ाम हुई OnePlus 11R 5G की कीमत, 11,000 रुपये सस्ता हुआ DSLR जैसे कैमरे वाला फोन

Amazon Electronics Festival Sale 2024: अगर आप OnePlus का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें है. और इसके लिए आपको बंपर डिस्काउंट की तलाश है. तो हम यहां आपके लिए amazon पर सस्ते में मिलने वाले OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहें है. OnePlus का यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन है. जिसको आप बड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं. amazon पर आपको OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन की कीमत में आपको भारी कटौती देखने को मिलने वाली है. इस पावरफुल प्रोसेसर और शानदार डिजाइन वाले फोन को आप amazon से बैंक डिस्काउंट ऑफर के बाद अब तक के सबसे कम कीमत खरीद सकते है. 

Advertisment

Upcoming Smartphones: सितंबर में लॉन्च होंगे ये 3 नए स्मार्टफोन्स, खास फीचर्स जीत लेगा आपका दिल

दुनिया की तमाम कम्पनियां भारत के मार्केट में अपना स्मार्टफोन लॉन्च करना चहती है. इस क्राम में Motorola और Realme अगले हफ्ते अपने तीन नए स्मार्टफोन्स मार्केट में उतारने जा रही है. इसमें दोनों कंपनियों के Motorola Razr 50, Realme Narzo 70 Turbo और Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन्स लॉन्च होने जा रहें है. लॉन्च के बाद आप इन स्मार्टफोन्स को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart और Amazon से खरीद सकते है. कंपनी ने इन स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट और इनके फीचर्स का खुलासा कर दिया है. हम यहां आपको इसके लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है. 

Honor Pad X8 भारत में हुआ लॉन्च, स्मार्टफोन की कीमत में पाएं Tablet वाला मजा

Honor Pad X8: Honor कंपनी ने आज इंडियन मार्केट में अपना नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने यह टैबलेट Honor Pad X8a नाम से मार्केट में उतारा है. कंपनी का यह टैबलेट आपको फोन की कीमत में मिलने वाला है. इस टैबलेट को कंपनी ने बड़ी स्क्रीन के साथ पेश किया है. कंपनी का कहना है कि यह टैबलेट वीडियो स्ट्रीमिंग करने वाले यूजर्स के लिए खास है. ऐसे में अगर आप कम कीमत में दमदार फीचर वाला टैबलेट खरीदने की सोच रहें है, तो Honor Pad X8a आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. यह टैबलेट बजट सेगमेंट में आ रहा है और छात्रों, पेशेवरों, के लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है.

Flipkart पर हो रही Google Pixel 7 Pro पर ऑफर्स की बरसात, 40 हजार रुपये बचात के साथ खरीदें फोन

Google Pixel 7 Pro: अगर आप Google कंपनी के Pixel सीरीज के स्मार्टफोन्स खरीदना चहते है, तो फ्लिपकार्ट आपको Google Pixel 7 Pro फोन की खरीद पर भारी डिस्काउट ऑफर कर रहा है. यहां से आप इस फोन को 40 हजार रुपये से ज्यादा की बजत में खरीद सकते है. Google कंपनी की Pixel सीरीज इसके प्रीमियम स्मार्टफोन्स की कैटेगरी में आते है. इस फोन में आपको यूनिक डिजाइन के साथ दमदार फीचर्स भी मिल रहें है. यह आपके लिए गूगल पिक्सल स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका है. Flipkart आपको धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर के साथ Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन सस्ते दाम में खरीदने का मौका दे रहा है. हम यहां आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है.

Airtel Festive Offer: Jio के बाद Airtel का प्लान कर देगा दिल खुश, Free डाटा के साथ मिलेगा 22 से ज्यादा OTT का मजा

Airtel Recharge Plan: Jio कंपनी के बाद अब Airtel ने अपने यूजर्स के लिए नए रिचार्ज ऑफर की घोषणा कर दी है. कंपनी अपने नए रिचार्ज प्लान में यूजर्स के लिए फ्री ओटीटी ऐप का सब्सक्रिप्शन देने की बात कहीं है. एयरटेल के इस नए प्लान में यूजर को फ्री डेटा और 22 से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलने वाला है. इसके लिए कंपनी ने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक स्पेशल ऑफर पेश किया है. कंपनी के इस ऑफर का फयदा केवल तीन रिचार्ज प्लान्स के साथ ही मिलने वाला है. एयरटेल का यह Festive Offer प्लान आज यानी 6 सितंबर से यूजर्स के लिए लाइव हो गया है. आप इस ऑफर प्लान का लाभ 11 सितंबर तक ही उठा सकते है. 

latest tech news OnePlus Nord 4 tech news Upcoming Smartphone Google Pixel 7 Pro latest science tech news News Nation Tech News
Advertisment