Advertisment

News Nation Tech News: आज शाम की लेटेस्ट टेक खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर शाम की सभी खास टेक खबरें एक साथ पढ़ने के लिए यहां एक क्लिक करें. इसमें आपको Motorola Edge 50 Neo के लॉन्च, LAVA Blaze 3 5G, Best samsung tv 55 inch, Flipkart Big Billion Days Sale के बारे में बताने जा रहें है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Tech News in Hind

Tech News

Samsung Galaxy S25 सीरीज के डिजाइन और फीचर्स का हुआ खुलासा, कई डिटेल्स हुई लीक

Advertisment

Samsung Galaxy S25 Series: Samsung कंपनी जल्द अपनी अपकमिंग सीरीज Galaxy S25 को बाजार में पेश कर सकती है. अब इस फोन की कई जानकारियां लीक रिपोर्ट से सामने आ रहीं है. हाल में सैमसंग के इस अपकमिंग सीरीज को कुछ जगहों पर स्पॉट किया गया है. लीक रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार कंपनी इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है. इससे पहले भी कंपनी ने अपने Galaxy S24 सीरीज में 3 स्मार्टफोन्स पेश किए थे. Galaxy S24 सीरीज को कंपनी ने इसी साल की शुरुआत में लॉन्च किया था. अब कंपनी के Samsung Galaxy S25 सीरीज को लेकर भी लीक्स सामने आने लगे हैं.अब Apple iPhone 16 सीरीज के लॉन्च के बाद सैमसंग Galaxy S25 सीरीज के साथ बड़ा धमाका करने जा रही 

बंपर डिस्काउंट के साथ शुरू हो रही Flipkart Big Billion Days Sale, सस्ते में खरीदें स्मार्टफोन्स

Flipkart Big Billion Days Sale: देश में फेस्टिव सीजन की शुरूआत के साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon और Flipkart लोगों के लिए बंपर डिस्काउंट वाली सेल के आयोजन की घोषणा कर दी है. एक तरफ जहां Amazon अपने सबसे बड़े सेल Great Indian Festival 2024 को शुरू कर रही है. तो वहीं दुसरी तरफ Flipkart ने भी अपने Big Billion Days Sale 2024 के लिए कमर कस ली है. यह दोनों सेल ग्राहकों के लिए बहुत जल्द शुरू हो सकती है. ऐसे में अगर आप नया स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप, स्मार्टवॉच के साथ कोई भी जरूरी सामान खरीदने की सोच रहें है तो थोड़ा इंतजार कर लें. Flipkart सेल में आप इन सब की खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट और बढ़िया ऑफर का लाभ उठा सकते है. इस सेल में आपको कई ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट मिलने वाला है. 

Advertisment

इन Best samsung tv 55 inch के यूजर्स हुए दीवाने, 4K स्क्रीन के साथ मिल रहे कई एडवांस फीचर्स

Best samsung tv 55 inch : आज के समय में लोगों के पास एंटरटेनमेंट के लिए कई संसाधन मौजूद है. इसमें स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट टीवी तक शामिल है. लेकिन देश में कभी एक समय ऐसा भी रहा है, जब लोग अपने मनोरंजन के लिए केवल टीवी ही देखते थे. इसके बाद धीरे-धीरे टेलीविजन भी समय के साथ अपडेटेड होते गए. जिसके बाद लोग बढ़िया ऑडियो-विजुअल एक्सपीरियंस और बड़ी स्क्रीन के लिए स्मार्ट टीवी खरीदने लगे. टीवी खरीदने के लिए लोग पिक्चर, साउंड, क्वालिटी, प्राइस रेंज, डिजाइन और साइज पर विशेष ध्यान देते है. लोगों की इन्हीं मांगो को देखते हुए हमने यहां आपके लिए सैमसंग स्मार्ट टीवी सीरीज के 55 इंच स्क्रीन साइज वाले टेलीविजन की एक लिस्ट तैयार की है. आप यहां से आपने बजट में मिलने वाली परफेक्ट टीवी खरीद सकते है. 

10000 रुपये से कम कीमत में LAVA Blaze 3 5G हुआ लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर के साथ पाएं 6GB रैम

Advertisment

LAVA Blaze 3 5G: देशी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Lava ने आज भारत के मार्केट में बड़ा धमाका कर दिया है. कंपनी ने अपना एक सस्ता 5G स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Lava Blaze 3 5G नाम से पेश किया है. इस फोन में आपको कम कीमत मे कई तगड़े फिचर्स मिल रहें है. यह फोन काफी स्टाइलिश डिजाइन और और यूनिक लुक के साथ बाजार में आया है. इसमें आपको 6जीबी रैम के साथ एक बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. इस फोन को कंपनी ने मीडियाटेक डॉयमेंसिटी 6300 चिपसेट प्रोसेसस से लैस किया है. 

इसी महीने लॉन्च हो सकता है Vivo V40e स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई फीचर्स

Vivo V40e: Vivo कंपनी ने हाल में अपने नए स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra को भारत में लॉन्च किया था. अब कंपनी अपने एक और स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की तैयारी कर रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन V40 सीरीज में आने वाला है. इस अपकमिंग फोन को कंपनी Vivo V40e नाम से पेश कर सकती है. फोन की लॉन्च डेट को कंपनी ने अभी कन्फर्म नहीं किया है. लेकिन इससे पहले माई स्मार्ट प्राइस ने वीवो के इस नए फोन के खास फीचर और स्पेसिफिकेशन मीडिया में लीक कर दिए है. इस लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी फोन को 'Royal Bronze' कलर ऑप्शन में पेश कर सकती है. इस फोन में आपको अल्ट्रा-स्लिम 3D कर्व्ड डिजाइन मिल सकता है. 

Advertisment

Redmi Note 14 5G के लॉन्च से पहले फीचर हुए लीक, 45W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा धांसू कैमरा

Redmi Note 14 5G: चीन की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Redmi Note 14 5G नाम से मार्केट में पेश करने वाली है. अभी कंपनी ने इसके लॉन्च डेट को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है. लेकिन फोन के लोन्चिंग से पहले कई सारे फीचर्स लीक रिपोर्ट से सामने आ रहें है. हाल में इस फोन को FCC वेबसाइट पर देखा गया था. जहां इसके ग्लोबल वेरिएंट को कंपनी ने मॉडल नंबर 24094RAD4G नाम से लिस्ट किया था. वहीं, अब इस फोन GSMA IMEI डाटाबेस में स्पॉट किया गया है. अब तक इस स्मार्टफोन के कई स्पेक्स लीक हो गए हैं

कल लॉन्च होगा Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन, AI फीचर्स के साथ मिलेगा प्रीमियम लुक

Advertisment

Motorola Edge 50 Neo: टेक कंपनी Motorola कल यानी 6 सितंबर 2024 को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी इस फोन को Motorola Edge 50 Neo नाम से मार्केट में पेश करेंगी. इस फोन में आपको कई AI फीचर्स के साथ प्रीमियम लुक देखने को मिलने वाला है. कंपनी इसको प्रीमियम स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर रही है. फोन में आपको 68W का टर्बो चार्जिंग के साथ बड़ा डिस्प्ले मिल रहा है. यह फोन वीगन लैदर फिनिश और आईपी68 रेटिंग के साथ आ रहा है. कंपनी इस फोन को कल दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च करने वाली है. लॉन्च के बाद आप इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ Flipkart से भी खरीद सकते है. 

ऑफ सीजन में लूट लें Best Daikin Air Conditioners! फिल्टर फंक्शन के साथ मिलेगी जबरदस्त कूलिंग, कीमत भी है कम

Best Daikin Air Conditioners: ऑफ सीजन में बेस्ट डायकिन एसी का दाम काफी कम हो गया है. मॉनसून के मौसम में लोग जमकर इस मौके का फायदा उठा रहे हैं. 25- 45 हजार रुपये में लोग बेस्ट कूलिंग वाला एसी खरीद रहे हैं. डायकिन एसी की खासियत की बात करें, तो यह पीएम 2.5 फिल्टर के साथ छोटे से छोटे प्रदूषक तत्वों यानी कि पॉल्यूटेंट पार्टिकल्स को साफ करके आप हाई कूलिंग देता है. इसमें आपको अच्छा एनर्जी एफिशिएंसी मिलती है. ये एयर कंडीशनर कम बिजली बिल खाते हैं. इनमें आपको इंस्टेंट कूलिंग मिलती है. 5 मिनट में डायकिन के एसी पूरे कमरे को ठंडा कर देते हैं. इस समर सीजन की तरह अगली बार भी अगर आप भीषण गर्मी में दिन नहीं गुजारना चाहते, तो इन एसी को अभी ऑर्डर कर सकते हैं. 

होम एंटरटेनमेंट मार्केट में Sony 55 Inch TV मचा रहे हैं तहलका, मिलेगा डॉल्बी ऑडियो टेक्नोलॉजी और लाइव कलर फीचर्स

Sony 55 Inch TV: बड़े स्क्रीन साइज की टीवियां आजकल बहुत चल रही हैं. लिविंग रूम और पर्सनल रूम में लोग अच्छी विजुअल क्वालिटी वाले टीवी लगा रहे हैं. अगर आप भी अपने घर में 55 इंच स्क्रीन साइज टीवी लगाने की सोच रहे हैं, तो लोकल ब्रांड्स को छोड़ सोनी ब्रांड की टीवी ऑर्डर कर सकते हैं. सोनी टीवी में आपको हाई रिफ्रेश रेट और वॉयस सर्च जैसे फीचर्स मिलेंगे. इनपर आप अल्ट्रा एचडी पिक्चर क्वालिटी में मूवी देख सकते हैं. सोनी के सभी टीवी मॉडल्स में डॉल्बी ऑडियो और 4K X- रियलिटी प्रो जैसी खूबियां मिलती हैं, जिससे ये अमेजिंग साउंड और पिक्चर क्वालिटी ऑफर करते हैं. 

latest tech news tech news Motorola Edge 50 Neo Best samsung tv 55 inch Lava Blaze 3 5G hindi tech news News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment