Advertisment

News Nation Tech News: आज शाम की लेटेस्ट टेक खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप आज शाम की सभी खास टेक खबरें एक साथ पढ़ने के लिए यहां एक क्लिक करें. इसमें आपको iPhone 16 Pro Max के लीक फीचर, 8 हजार से कम कीमत में मिलने वाले Redmi 13C 5G स्मार्टफोन, Tap and Pay Feature, सुनीता विलियम्स और X banned के विषय में पूरी जानकारी मिल जाएंगी.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Latest Tech News

Tech News

Redmi 14C स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ मिल रहा 5160mAh की बैटरी

Advertisment

Redmi 14C smartphone launch: Redmi कंपनी ग्लोबल मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 14C लॉन्च कर दिया है. कंपनी के इस एंट्री लेवल फोन में आपको 50MP मेन लेंस कैमरा के साथ 5160mAh की बैटरी मिल रही है. यह स्मार्टफोन mediatek helio G81 अल्ट्रा चिपसेट प्रोसेसर से लैस है.

NASA News: इस दिन होगी सुनीता विलियम्स की धरती पर वापसी, नासा और बोइंग में टकराव के बाद बनी सहमति

सुनीता विलियम्स और बुल विलमोर को लेकर एक अच्छी खबर सामने रही है. लगभग 3 महीने तक स्पेस स्टेशन में फसे रहने के बाद दोनों 7 सितंबर की सुबह करीब 10 बजे धरती पर लैंड करेंगे. इन दोनों को स्पेस से धरती पर लाने के लिए NASA और बोईंग ने मिलकर एक प्लान तैयार कर लिया है. उन्होंने फैसला किया है कि 6 सितंबर 2024 की देर रात करीब सवा तीन बजे के आसपास स्टारलाइन कैप्सूल स्पेस स्टेशन से अलग होगा. और 7 सितंबर सुबह करीब 10 बजे वह धरती पर न्यू मेक्सिको के व्हाइट सैंड्स स्पेस हार्बर में लैंड होगा. इसके लिए NASA ने एलनमस्क की कंपनी स्पेसएक्स की मदद ली है. नासा इस पूरी प्रक्रिया का लाइव प्रसारण अपने सोशल मीडिया हैंडल्स और वेबसाइट पर करेंगा.

Advertisment

Tap and Pay Feature: अब स्मार्टवॉच से कर सकेंगे बिना PIN के पेमेंट, Boat और Noise ला रहें नया फीचर

Tap and Pay Feature: अब आप स्मार्टवॉच से एक टैब में बिना PIN के ट्रांजेक्शन कर सकते है. इसके लिए Boat और Noise कंपनी अपने-अपने स्मार्टवॉच में पेमेंट के लिए टैप एंड पे फीचर मिलने जा रहा है. इस सर्विस के लिए Boat कंपनी ने मास्टरकार्ड के साथ पार्टनरशिप की है.

iPhone 16 Pro Max के फीचर लॉन्च से पहले हुए लीक, यूनिक कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा खास डिजाइन

Advertisment

Apple कंपनी अपने iPhone 16 सीरीज के लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है. इसके साथ कंपनी ने इस सीरीज में लाइप स्मार्टफोन्स का भी ऐलान कर दिया है. कंपनी इस सीरीज में चार स्मार्टफोन iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro, iPhone 16 Pro Max को लॉन्च कर रही है. एप्पल लवर्स बेसब्री के साथ इस नई सीरीज के स्मार्टफोन्स का इंतजार कर रहे हैं. अब लॉन्च से पहले मीडिया में iPhone 16 सीरीज में आने वाले  iPhone 16 Pro Max के फीचर्स की कुछ डिलेट लीक हो गई है. यह सीरीर में लॉन्च होने वाला कंपनी का टॉप मॉडल है. हम यहां आपको iPhone 16 Pro Max के फीचर्स के बारे में डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं.

8 हजार से कम कीमत में खरीदें Redmi 13C 5G स्मार्टफोन, amazon पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन की खरीद पर आपको Amazon  पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया था. यह स्मार्टफोन Redmi 12 5G के सक्सेसर के रूप में लॉन्च हुआ. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंट्री लेवल मार्केट में पेश किया था. कंपनी इस फोन में आपको 5G कनेक्टिविटी के साथ कई शानदार फीचर दे रही है. अगर आप 10000 रुपये कीमत में एक 5G स्मार्टफोन तलास रहें है तो यह फोन आपके लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है. 

Advertisment

Infinix Hot 50 5G: Infinix ला रहा अब तक का सबसे पतला 5G फोन, भारत में इस दिन होगा लॉन्च

Infinix Hot 50 5G: Infinix कंपनी भारतीय मार्केट में तेजी से अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो का विस्तार कर रही है. इसी क्रम में कंपनी ने अभी कुछ महीने पहले Infinix Note 40 रेसिंग एडिशन स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. अब कंपनी भारत में 6 सितंबर को Infinix Hot 50 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की माइक्रोसाइट अपने ऑफिशियल साइट वेबसाइट पर अपलोड कर दी है. इस माइक्रोसाइट में कंपनी ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के साथ कुछ फीचर्स का खुलासा कर दिया है.

latest tech news tech news latest science tech news hindi tech news News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment