Advertisment

News Nation Tech News: आज शाम की लेटेस्ट टेक खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर शाम की सभी खास टेक खबरें एक साथ पढ़ने के लिए यहां एक क्लिक करें. इसमें हम आपको martphone Under Rs 7000, Vivo T3 Ultra 5G,Realme P2 Pro 5G, Vivo T3 Pro 5G की पहला सेल को लेकर पूरा जानकारी मिल जाएंगी

author-image
Santosh Mishra
New Update
Latest Tech News

Tech News

50MP कैमरे वाला Vivo T3 Pro 5G फोन हुआ सस्ता, Flipkart पर मिल रहा हजारों रुपये का डिस्काउंट

Advertisment

Flipkart Big Bachat Days Sale: Vivo कंपनी ने 27 अगस्त को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo T3 Pro 5G लॉन्च किया था. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 21,999 रुपये के शुरुआती कीमत में पेश किया था. अब कंपनी के इस स्मार्टफोन की पहली सेल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर शुरु हो गई है. यहां से आप इस फोन को कई बैंक ऑफर और डिस्काउंट के साथ कम कीमत में खरीद सकते है. कंपनी ने फोन में आपको Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर और 5500mAh की बड़ी बैटरी दी है. हम यहां अपको इस फोन की कीमत और इसके फीचर्स के विषय में बताने जा रहें है. 

Smartphone Under Rs 7000: 7000 रुपये से कम में खरीदें ये 50MP कैमरा वाले स्मार्टफोन्स, मिलेंगे धांसू फीचर्स

Smartphone Under Rs 7000: अगर आप 7000 रुपये से कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो अमेज़न पर ऐसे कई स्मार्टफोन्स का विकल्प उपलब्ध है. हम यहां आपको इसमें मिलने वाले Redmi A3X, POCO C65, itel A50, TECNO POP 8, Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहें है.

Advertisment

लॉन्च से पहले यहां नजर आया Vivo T3 Ultra 5G, फर्स्ट लुक के साथ सामने आए कई फीचर्स

Vivo T3 Ultra 5G: Vivo कंपनी का नया स्मार्टफोन जल्द भारतीय स्मार्टफोन में धमाल मचाने आ रहा है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra नाम से बाजार में लॉन्च होगा. इस फोन के लॉन्च को लेकर कंपनी ने अब तैयारियां तेज कर दी है. कंपनी जोर शोर से इसकी लॉन्चिंग की तैयारी में जुटी हुई है. लॉन्च से पहले इस फोन के कई लीक रिपोर्ट सामने आ चुके है. अब कंपनी ने इस फोन को लॉन्च से पहले ही ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है. इस फोन के लॉन्च से वीवो के फैंस को इस सीरीज में और भी अच्छे विकल्प मिलने की उम्मीद है. कंपनी इस स्मार्टफोन को नए फीचर्स और 5G कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं के साथ पेश कर सकती है. यह स्मार्टफोन लॉन्च से पहले ही बाजार में चर्चा का विषय बन गया है.

WHO New Study: मोबाइल के अधिक इस्तेमाल से बढ़ रहा ब्रेन कैंसर का खतरा! WHO ने कर दिया बड़ा खुलासा

Advertisment

Cellphones & Brain Cancer Not Linked: WHO ने मोबाइल फोन के उपयोग और ब्रेन कैंसर के बीच संबंध की जाँच की है. जिसके बाद उन्होंने वर्तमान में उपलब्ध डेटा के आधार पर यह निष्कर्ष निकाला है कि मोबाइल फोन के उपयोग और ब्रेन कैंसर के बीच कोई स्पष्ट लिंक नहीं पाया गया है.

Infinix GT 20 Pro: 108MP कैमरे वाले फोन पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, 8000 रुपये की बचत में खरीदें ये फोन

Flipkart Big Bachat Sale: इस समय ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर बिग बचत डेज सेल का आयोजन किया जा रहा है. यह सेल 29AUG से 5SEP तक चलने वाली है. इस सेल में आपको भारी डिस्काउंट में कई स्मार्टफोन ब्रांड के फोन्स मिल रहें है. ऐसे ही तड़गे डिस्काउंट ऑफर के साथ आप यहां शानदार रियर और फ्रंट कैमरे वाला फोन Infinix GT 20 Pro को खरीद सकते है. इस फोन में आपको 108MP के मेन कैमरा और 32MP सेल्फी कैमरा के साथ 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है. फ्लिपकार्ट सेल में आप इस फोन को 3 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट और इसके फीचर्स के बारे में बता रहें है..

Advertisment

Motorola का Moto S50 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ मिल रहा जबरदस्त फीचर्स

Moto S50 Smartphone Launched: Motorola कंपनी ने अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Moto S50 नाम से पेश किया है. फिलहाल कंपनी का यह स्मार्टफोन चाइना के मार्केट में पेश किया गया है. इस फोन को कंपनी ने 6.36-Inch के डिस्प्ले और Dimensity 7 सीरीज प्रोसेसर से लैस किया है. यह फोन भारत में कब तक आ रहा है, अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं. इस फोन में आपको 50MP के प्राइमरी रियर कैमरा के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. हम यहां आपको Moto S50 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से लेकर कीमत के बारे में बताने जा रहें है. 

8999 रुपये कीमत में लॉन्च हुआ Infinix Hot 50 5G, 48MP कैमरे के साथ पाएं धांसू प्रोसेसर

Advertisment

Infinix Hot 50 5G: Infinix कंपनी ने आज भारतीय मार्केट में अपने Hot सीरीज का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Infinix Hot 50 5G के नाम से लॉन्च हुआ है. यह स्मार्टफोन एंट्री लेवल मार्केट में लॉन्च हुए अब तक के Vivo, Samsung, Xiaomi, Realme जैसे ब्रांड्स को कड़ी टक्कर दे सकता है. इस फोन को कंपनी ने 10 हजार रुपये से भी कम के शुरूआती कीमत में पेश किया है. इस फोन को आप 8,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते है. कंपनी ने इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए लिस्ट कर दिया है. इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ कई खास फीचर्स मिल रहें है. हम यहां आपको इस फोन की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है...

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन, धांसू प्रोसेसर के साथ मिलेगा दमदार फीचर्स

Realme P2 Pro 5G: Realme कंपनी जल्द भारत में अपने P2 सारीज में एक नया स्मार्टफोन ऐड करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी इस सीरीज में Realme P2 Pro 5G नाम से नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी का कहना है कि वो इस अपकमिंग स्मार्टफोन को कई शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश करने जा रहें है. अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है. कंपनी इस स्मार्टफोन को सीरीज में पहले लॉन्च हुए Realme P1 Pro 5G के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च कर रही है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन का टीजर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट और इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है.

latest tech news Science And Tech News latest science tech news hindi tech news News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment