Advertisment

News Nation Tech News: आज शाम की लेटेस्ट टेक खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर शाम की सभी खास टेक खबरें एक साथ पढ़ने के लिए यहां एक क्लिक करें. इसमें आपको iPhone 16 Series पर मिल रहे तगड़े डिस्काउंट, 15000 रुपये से कम कीमत में खरीदें 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन और Realme Pad 2 Lite के लॉन्च की खबर शामिल है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Latest Tech News

Tech News

Realme Pad 2 Lite भारत में हुआ लॉन्च, 8300mAh बैटरी के साथ मिल रहा बड़ा डिस्प्ले; जानें कीमत

Advertisment

Realme कंपनी ने आज भारत में नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस टैबलेट को Realme Pad 2 Lite नाम से पेश किया है. कंपनी का दावा है कि कम कीमत में आने वाले इस टैबलेट में आपको कई शानदार फीचर्स मिल रहे हैं. इस पैड में आपको बड़े डिस्प्ले के साथ 8300mAh की दमदार बैटरी मिल रही है. कंपनी का कहना कि यह एक बजट फ्रेंडली पैड है जिसकी कीमत 15 हजार रुपये से भी कम रखी गई है. अगर आप गेमिंग या फिर एंटरटेनमेंट के लिए एक टैबलेट खरीदने की प्लानिंग कर रहे तो, यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. आपके एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें 8300mAh की बड़ी बैटरी दी है.

Best Camera Smartphones: 15000 रुपये से कम कीमत में खरीदें 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, Poco, Redmi लिस्ट में शामिल

Best Smartphones Under 15000: भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में इस समय दो प्रकार के फोन्स की काफी डिमांड रहती हैं. जहां एक तरफ ज्यादातर लोग बजट स्मार्टफोन्स की तलाश करते है, तो वहीं लाखों लोग महंगे स्मार्टफोन्स का भी उपयोग करते है. लेकिन देश में सबसे बड़ा मार्केट इस समय बजट स्मार्टफोन्स का है. देश में बहुत से लोग 15 हजार से लेकर 30 हजार रुपये तक के स्मार्टफोन्स का उपयोग करते है. ऐसे में हम आपको यहां 15 हजार रुपये तक के बजट में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहें है. इन स्मार्टफोन्स का चयन हमने आपके बजट में फिट होने के साथ 108MP के कैमरे पर किया गया है. 

Advertisment

Realme Pad 2 Lite भारत में हुआ लॉन्च, 8300mAh बैटरी के साथ मिल रहा बड़ा डिस्प्ले; जानें कीमत

Realme Pad 2 Lite Launched: Realme कंपनी ने आज भारत में नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस टैबलेट को Realme Pad 2 Lite नाम से पेश किया है. कंपनी का दावा है कि कम कीमत में आने वाले इस टैबलेट में आपको कई शानदार फीचर्स मिल रहे हैं. इस पैड में आपको बड़े डिस्प्ले के साथ 8300mAh की दमदार बैटरी मिल रही है. कंपनी का कहना कि यह एक बजट फ्रेंडली पैड है जिसकी कीमत 15 हजार रुपये से भी कम रखी गई है. अगर आप गेमिंग या फिर एंटरटेनमेंट के लिए एक टैबलेट खरीदने की प्लानिंग कर रहे तो, यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. आपके एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें 8300mAh की बड़ी बैटरी दी है.

Xiaomi 14T सीरीज जल्द होगी लॉन्च, शानदार कैमरा सेटअप के साथ मिलेगा धमाकेदार फीचर्स

Advertisment

Xiaomi 14T series: चीन की बड़ी स्मार्टफोन बनाने वली कंपनी Xiaomi जल्द अपना नया फोन लॉन्च करने जा रही है. पिछले कुछ दिनों से कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की चर्चा मार्केट में जोरों पर है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Xiaomi 14T नाम से पेश होगा. फैंस को भी इस फोन का बेसब्री से इंतजार है. अब कंपनी ने इस फोन के लॉन्चिंग डेट से पर्दा उठा दिया है. इसके अनुसार कंपनी अपने अपकमिंग सीरीज को आने वाली 26 सितंबर को ग्लोबल मार्केट में पेश करने वाली है. फिलहाल अभी कंपनी ने इस फोन को भारत में पेश करने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन ऐसे माना जा रहा है कंपनी की यह सीरीज भारतीय बाजार में बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है. 

Samsung ला रहा एंट्री और मिड रेंज में दो नए Smartphones, मिलेगा तगड़ा कैमरा और धांसू प्रोसेसर

Samsung New Smartphone: Samsung कंपनी जल्द मार्केट में अपने नाए मिड-रेंज स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इन स्मार्टफोन्स को एंट्री-लेवल मार्केट में पेश कर सकती है. इसमें कंपनी दो स्मार्टफोन Galaxy M55s और Galaxy A16 5G को लॉन्च करेंगी. आज इन दोनों स्मार्टफोन्स की पहली झलक सामने आई है. वहीं, Samsung Galaxy M55s 5G के संभावित फीचर्स मीडिया में लीक हो गए है. इस लीक रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन में Samsung Galaxy M55 5G के जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है. 

Advertisment

Samsung Galaxy S24 Ultra की कीमत में हुई भारी कटौती, 20 हजार रुपये सस्ता हुआ फोन

Samsung Galaxy S24 Ultra Best offer discount: क्या आप Samsung कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 Ultra को कम कीमत में खरीदने की सोच रहें है? तो यह आपके लिए बेहद खास मौका है. क्योंकि Samsung कंपनी अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के साथ आप इस स्मार्टफोन की खरीद पर पूरे 20 हजार रुपये की बचत कर सकते है. आप कंपनी के इस ऑफर का लाभ 12 सितंबर तक उठा सकते है. इस फोन में आपको कई AI फीचर्स के साथ 200MP का कैमरा मिल रहा है. फोन में कंपनी ने स्पीच टू टेक्स्ट ट्रांसक्राइबर जैसे तमाम फीचर्स दिए है. आइए यहां जानते हैं इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में.

iPhone 16 Series पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, यहां से 25000 रुपये कम कीमत में खरीदें फोन

Advertisment

iPhone 16 Discount Offer: Apple कंपनी ने हाल में अपनी मोस्ट अवेटेड सीरीज iPhone 16 को लॉन्च किया था. कंपनी ने इस सीरीज में चार नए मॉडल लॉन्च किए थे. 13 सितंबर से भारत समेत दुनिया के 58 देशों में नई iPhone 16 सीरीज की प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है. भारत में कंपनी ने iPhone 16 सीरीज की शुरुआती कीमत 79,900 रुपये रखी है. इसके साथ प्लास वेरिएंट को आप शुरुआती कीमत 89,900 रुपये में खरीद सकते है. वहीं, इसके iPhone 16 Pro की शुरुआती कीमत 1,19,900 रुपये और iPhone 16 Pro Max की कीमत 1,44,900 रुपये तय की गई है. अब कंपनी ने अपने यूजर को एक और खुशी का मौका दिया है. जिसमें यूजर्स को इस सीरीज की खरीद पर खास डील और डिस्काउंट मिल रहा है. 

Samsung और OnePlus के फोल्डेबल फोन पर करें 30,000 रुपये की बचत, यहां मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Foldable Smartphone Discount: अगर आपको भी फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने का शौक है. लेकिन उसके लिए आपके पास बजट की थोड़ी कमी है. तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. अब आप भी Samsung और OnePlus कंपनी के फोल्डेबल फोन को कम कीमत में खरीद सकते है. दोनों कंपनियों ने अपने-अपने फोन्स पर भारी डिस्काउंट के साथ तगड़ा ऑफर दे रही है. यह डिस्काउंट ऑफर आपको कंपनियों के आधिकारिक वेबसाइट पर मिल रहा है. यहां से आप सैमसंग और वनप्लस के फोल्डेबल फोन को कम कीमत में खरीद सकते है. इस डिस्काउंट प्राइस में आप Samsung Galaxy Z Fold 5 और OnePlus Open को खरीद सकते है.

 

latest tech news Xiaomi 14T Pro tech news Xiaomi 14T iPhone 16 Series Realme Pad 2 Lite hindi tech news News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment