Advertisment

News Nation Tech News: आज शाम की लेटेस्ट टेक खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर शाम की सभी खास टेक खबरें एक साथ पढ़ने के लिए यहां एक क्लिक करें. इसमें हम आपको Best Smartphone With 6GB RAM, Xiaomi 15 Ultra 200MP कैमरा वाला फोन, Samsung Galaxy S21 FE 5G, iPhone 15 512GB और Google Pixel 9 Pro Fold की पहला सेल को लेकर पूरा जानकारी मिल जाएंगी.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Tech News in Hind

Tech News

Google Pixel 9 Pro Fold: भारत में शुरू हुई फोल्डेबल स्मार्टफोन की पहली सेल, 23500 रुपये डिस्काउंट में खरीदें यह फोन

Advertisment

Google Pixel 9 Pro Fold in India: Google कंपनी ने अभी पिछले महीने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था. अब कंपनी ने आज 4 सितंबर 2024 से इस फोन को बिक्री के लिए उपलाब्ध करा दिया है. कंपनी का यह फोल्डेबल स्मार्टफोन गूगल के ‘मेड बाय गूगल इवेंट 2024’ में Pixel 9 सीरीज के साथ लॉन्च किया गया था. इस सीरीज में कंपनी ने चार स्मार्टफोन Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold को लॉन्च किया था. इन सभी स्मार्टफोन्स में कंपनी ने Gemini AI फीचर्स के साथ लेटेस्ट जेनरेशन का Tensor G4 प्रोसेसर दिया था. हलांकि कंपनी ने भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Pixel Fold नहीं लॉन्च किया था.

Best Smartphone With 6GB RAM: 6GB रैम के साथ खरीदें ये शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में पाएं धांसू फीचर्स

Best Smartphone With 6GB RAM: आज के समय में स्मार्टफोन्स हम सब के लिए सबसे जरूरी गैजेट बन चुका है. अब स्मार्टफोन की मदद से हम अपने डेली रूटीन के कई काम करते है. बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए इस समय स्मार्टफोन्स बेहद खास उपकरण है. ऐसे में अगर आप कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें है. और इस में आपको 6GB रैम में बेस्ट स्मार्टफोन की तलाश है. तो यह खबर आपको इसमें मदद कर सकती है. हम यहां आपके लिए कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स की लिस्ट लेकर आए है, जहां से आप बेस्ट प्राइज रेंज में 6GB रैम वाले स्मार्टफोन्स देख सकते है. इन स्मार्टफोन्स की मदद से आप मल्टीटास्किंग कर सकते है. इस फोन्स में आपको 6GB रैम के साथ शानदार स्क्रीन, बेहतर कैमरा और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी मिल सकती है. हमने अपनी इस लिस्ट में LAVA, Redmi, realme, poco और Nokia समेत कई ब्रांड के स्मार्टफोन्स को शमिल किया है....

Advertisment

Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 48 हजार रुपये की बचत में खरीदें ये फोन

Samsung Galaxy S21 FE 5G: अगर आप Samsung के प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy S21 FE 5G को खरीदने का प्लान बना रहें है, तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले बंपर डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे है. amazon पर आपको यह स्मार्टफोन लगभग आधे दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है. अमेजन आपको Samsung Galaxy S21 FE 5G स्मार्टफोन की खरीद पर 64% का बंपर डिस्काउंट दे रहा है. इस फोन में आपको Snapdragon 888 चिपसेट प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 256GB का स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है. फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इस स्मार्टफोन को महज 26,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है.

200MP कैमरे के साथ आ रहा Xiaomi 15 Ultra स्मार्टफोन, मिलेगा snapdragon 8 gen 4 प्रोसेसर

Advertisment

Xiaomi 15 Ultra: Xiaomi कंपनी जल्द अपने 15 सीरीज का विस्तार करने जा रही है. कंपनी इस सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Xiaomi 15 Ultra लॉन्च कर सकती है. यह स्मार्टफोन नये प्रोसेसर snapdragon 8 gen 4 चिपसेट के बाद मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है. यह प्रोसेसर अगले महीने यानी अक्टूबर में लॉन्च होने वाला है. इस प्रोसेसर के लॉन्च होने के बाद Xiaomi 15 सीरीज में नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते है. लॉन्चिंग से पहले इस स्मार्टफोन के डिटेल्स मीडिया में लीक हो गए है. इस लीक रिपोर्ट में फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन्स को खुलासा कर दिया गया है. अगर आप भी 200MP कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहें है तो आपको थोड़ा और इंतजार करने की जरूरत पड़ेगी. 

iPhone 15 512GB पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, iPhone 16 लॉन्च से पहले कम कीमत में खरीदें ये फोन

iPhone 15 512GB Price cut: अगर आप Apple के iPhone खरीदने का प्लान बना रहें है, तो अभी आपके लिए शानदार मौका है. इस समय आपको एप्पल की लेटेस्ट iPhone 15 सीरीज के स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. आप इस समय iPhone 15 को अब तक के सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं. iphone 15 की खरीद में अभी आपको फ्लैट डिस्काउंट के साथ तगड़ा एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. हम यहां आपको iPhone 15 के 512GB वेरिएंट पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बता रहें है. बता दें कि Apple कंपनी 9 सितंबर को iPhone 16 सारीज को लॉन्च करने जा रही है. अब नई सीरीज के मार्केट में आने से पहले कंपनी के पुराने सीरीज के स्मार्टफोन्स पर आपको बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. iPhone 15 सीरीज के अलग अलग वेरिएंट्स को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कई प्रतिशत डिस्काउंट में खरीद सकते है. 

Advertisment

Samsung का सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A06 भारत में हुआ लॉन्च, 10 हजार रुपये से कम कीमत मिल रहा 50MP कैमरा

Samsung Galaxy A06: दक्षिण कोरिया की दिग्गज कंपनी Samsung ने भारतीय मार्केट में अपना सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy A06 नाम से मार्केट में पेश हुआ है. कंपनी ने इस फोन में कम कीमत के साथ कई शानदार फीचर दिए है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Galaxy A05 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया है. इससे पहले यह स्मार्टफोन वियतनाम के मार्केट में लॉन्च हुआ था. अब कंपनी ने इसको भारतीय बाजार में पेश कर दिया है. माना जा रहा है कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सस्ते फोन मार्केट में Xiaomi, Realme, Vivo जैसे चीनी ब्रांड को टक्कर देने के उद्देश्य से उतारा है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.7-Inch का बड़ा डिस्प्ले और 50MP कैमरा दे रही है. 

Best Wireless Power Banks: बैटरी खत्म? नहीं! इन पावर बैंक्स के साथ रहें हमेशा चार्ज्ड

Advertisment

Best Wireless Power Banks: आजकल बिना गैजेट्स के हम कोई भी काम नहीं कर सकते और हमारे गैजेट्स बिना पावर बैंक के नहीं चल सकते. पावर बैंक एक पोर्टेबल चार्जिंग डिवाइस है जो आपके गैजेट्स को हर समय चार्ज रखता है. स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप या कोई अन्य डिवाइस पूरी तरह से चार्ज करने के लिए पावर बैंक बहुत काम आते हैं. यह आपको चार्जिंग प्वाइंट ढूंढने के तनाव से छुटकारा दिलाता है. खास बात ये भी है कि पावर बैंक छोटे पॉकेट-साइज़ से लेकर थोड़े बड़े और भारी तक कई पोर्टेबल पावर बैंकों मार्केट में उपलब्ध हैं. सभी पावर बैंक स्मार्ट फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आते हैं. 

Video Editing के लिए भारत में मिलने वाले बेस्ट लैपटॉप, ऑनलाइन खरीदें

Best Laptops For Video Editing: अगर आप एक वीडियो एडिटर हैं या आपको वीडियो एडिटिंग के लिए बेस्ट लैपटॉप की तलाश है. तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है. आज हम आपको इस आर्टिकल में बेस्ट सेलिंग लैपटॉप के बारे में बताने जा रहे हैं. चाहे आप अपने लिए लैपटॉप ले रहे हो या किसी और के लिए, वीडियो एडिटिंग के लिए कौन सा लैपटॉप खरीदें, यह सवाल हर किसी के मन में एक बार जरूर आता है. वीडियो एडिटिंग के लिए लैपटॉप खरीदने से पहले हम यह समझना बेहद जरूरी होगा कि उसका ग्राफिक गुणवत्ता सही है या नहीं. वीडियो एडिटिंग के लिए लैपटॉप खरीदने से पहले उसके ग्राफिक्स क्वालिटी के साथ-साथ प्रोसेसर पर ध्यान देना होगा. इसे आप अमेजन के जरिए ऑनलाइन खरीद सकते हैं. इसके लिए हम कुछ बेहतरीन लैपटॉप के ऑप्शन बताने जा रहे हैं.-

Amazon offer: 15 हजार रुपये से भी कम कीमत में आ रहा है 64MP मेगाफिक्शन कैमरा वाला फोन

Amazon ऑफर से आप बेहतरीन कैमरा स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. इस ऑफर में आपको 20 हजार रुपये से भी कम में बेहतरीन फोन खरीद सकते हैं. इसमें Nothing Phone 1,OnePlus Nord CE 3 Lite 5G और iQOO Z9x 5G जैसे फोन शामिल है.

Tech News Hindi Tech news in hindi latest tech news tech news latest science tech news News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment