Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर How to और Flipkart सेल के साथ iPhone लॉन्च डेट तक की सभी बड़ी खबरें पढ़ें को मिलेगी, वो भी एक ही जगह पर.

author-image
Garima Singh
New Update
Latest Tech News

tech news

7299 रु में आया Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन; 8GB रैम, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल रहा डुअल स्पीकर

Advertisment

Tecno कंपनी ने बजट स्मार्टफोन मार्केट में कुछ दिनों पहले अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन Tecno Spark Go 1 नाम से बाजार में पेश किया है. इस स्मार्टफोन में आपको 8GB तक की रैम के साथ Unisoc T615 SoC प्रोसेसर मिल रहा है. लॉन्च के साथ कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी थी. आब टिपस्टर मुकुल शर्मा ने फोन की कीमत और सेल डेट का खुलासा कर दिया है. टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार कंपनी ने स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 7,299 रुपये रखी है. कंपनी ने काम कीमत में यह कमल का फोन मार्केट में लॉन्च किया है. हम यहां आपको इसके कीमत और फीचर्स की जानकारी देने जा रहें है.

क्या आप जानते हैं Smart TV को Mobile Hotspot से कैसे कनेक्ट करें, अगर नहीं तो यहां जानें

How to Connect Smart TV to Mobile Hotspot : मोबाइल हॉटस्पॉट का यूज करके स्मार्ट टीवी को कनेक्ट करना तब आसान हो सकता है जब आपके पास किसी भी कंपनी का Wi-Fi कनेक्शन न हो और आप अपने मोबाइल को स्मार्ट टीवी से कनेक्ट करना चाहते हैं. तो यहां कुछ टिप्स दिए गए हैं जो आपको एक स्मूथ कनेक्शन प्रोवाइट करने में मदद कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं.

Advertisment

Women security app से महिलाएं कर सकती हैं खुद की सुरक्षा, जानें कैसे करता है काम

Women security app : आज के समय में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. इस दौरान क्या किया जाना चाहिए जिससे महिलाएं सुरक्षित रह सकें? इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन में कुछ ऐप डाउनलोड करने होंगे. तो चलिए जानते हैं इनके बारे में.

Flipkart Big Bachat Days सेल शुरू, इन लैपटॉप पर मिल रही छूट

Advertisment

Flipkart की Big Bachat Days सेल आज, 29 अगस्त से शुरू हो गई है और 5 सितंबर 2024 तक चलेगी. इस सेल में कई लैपटॉप्स पर बड़ी छूट दी जा रही है. ग्राहक Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5% तक अनलिमिटेड कैशबैक पा सकते हैं. इसके अलावा, Flipkart Pay Later पर 1 लाख रुपये तक का क्रेडिट भी उपलब्ध है और कई क्रेडिट कार्ड्स पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है. इस शानदार अवसर का लाभ उठाएं और अपनी पसंदीदा डील्स का आनंद लें!

बैंक डिस्काउंट के साथ iQOO Z9s 5G स्मार्टफोन की सेल आज से शुरू, जानें ऑफर डिटेल

iQOO ने भारत में अपनी iQOO Z9s 5G सीरीज लॉन्च कर दी है, जिसमें दो स्मार्टफोन iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro शामिल हैं. इस सीरीज के साथ ही कंपनी ने iQOO TWS 1e ईयरबड्स भी लॉन्च किए हैं. iQOO Z9s की पहली सेल आज से शुरू हो रही है. यह नई सीरीज और ईयरबड्स कुछ नए फीचर्स और प्रौद्योगिकी के साथ आए हैं, जो यूजर्स को बेहतर प्रदर्शन पेश कर सकते हैं.

Advertisment

Tecno Phantom Ultimate 2 ट्राई-फोल्ड स्मार्टफोन होने जा रहा है लॉन्च, सामने आईं कई लीक्स

Tecno Phantom Ultimate 2 को IFA Berlin में एक ट्राई-फोल्ड स्मार्टफोन कॉन्सेप्ट के रूप में पेश किया गया, जिसमें एक इनोवेटिव डिजाइन है जो एक ट्रिपल फोल्डेबल स्क्रीन का यूज करता है, जो एक ड्यूल-हिंग मैकेनिज्म पर बेस्ड है. यह नया कॉन्सेप्ट डिवाइस Tecno Phantom Ultimate का उत्तराधिकारी है, जो कि MWC 2024 में बार्सिलोना में एक रोल करने वाले स्मार्टफोन कॉन्सेप्ट के रूप में पेश किया गया था.

Amazon FlipKart Women security app tech news gadget news iQOO hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment