Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर WhatsApp और Amazon सेल के साथ Play Store तक की सभी बड़ी खबरें पढ़ें को मिलेगी, वो भी एक ही जगह पर.

author-image
Garima Singh
New Update
Tech News in Hind

tech news

Itel Flip One phone: कीपैड वाला Flip One फोन भारत में होने जा रहा है लॉन्च, 13 भाषाओं का सपोर्ट

Advertisment

Itel अगले महीने भारत में अपना Itel Flip One फीचर फोन लॉन्च करने जा रहा है. फ्लिप वन आईटेल का पहला फ्लिप-स्टाइल कीपैड फोन होगा, जिसमें लेदर बैक और पोर्टेबल डिजाइन होगा. इसमें स्लीक अपीयरेंस और बेहतर टिकाउपन के लिए ग्लास-डिजाइन कीपैड शामिल किया जाएगा. बैटरी की बात करें तो यह फोन नॉन-रिमूवेबल बैटरी के साथ आएगा. यह 13 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट करेगा, जिससे यह भारत में यूजर्स की भाषा के हिसाब से यूज किया जा सके. 

Amazon से 10,000 रुपये से कम में खरीदें ट्रिपल कैमरा सेटअप वाले बेहतरीन स्मार्टफोन

Amazon smartphone sales : यहां Amazon पर उपलब्ध 10,000 रूपये से भी कम कीमत के कुछ बेहतरीन 5G फोन की लिस्ट दी गई है, साथ ही उनकी कीमत,फीचर, स्पेसिफिकेशन, बैटरी और उपलब्धता के बारे में जानकारी दी गई है. ये सभी फोन Amazon India पर डील या सेल के दौरान अलग-अलग छूट, एक्सचेंज ऑफर और EMI ऑप्शनों के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. इस लिस्ट में Motorola E13 4G,POCO C65,Lava Blaze 5G और Realme C53 के स्मार्टफोन शामिल हैं. तो चलिए जानते हैं इन स्मार्टफोन के बारे में.

Redmi 14C स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 50MP कैमरे के साथ मिल रहा 5160mAh की बैटरी

Redmi 14C smartphone launch: Redmi कंपनी ग्लोबल मार्केट में लगातार अपने स्मार्टफोन्स की रेंज का विस्तार कर रही है. इसी क्रम में अब कंपनी ने मार्केट में एक डिवाइस Redmi 14C को लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन इससे पहले इसी साल मार्च के महीने में वियतनाम में लॉन्च हुआ था. अब कंपनी ने इस फोन को ग्लोबल मार्केट में उतार दिया है. Redmi 14C स्मार्टफोन को कंपनी ने 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्सन के साथ पेश किया है. इस स्मार्टफोन में आपको कम कीमत में कई कमल के फीचर्स मिल रहें है. हम यहां आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है. 

Google Play Store में आया नया फीचर, एक साथ डाउनलोड हो सकेंगे Apps और Games

Google ने Play Store के लिए एक जरूरी अपडेट जारी किया है, जिससे ऐप्स और गेम को एक साथ डाउनलोड करना आसान हो गया है. पहले, Play Store एक बार में केवल एक ऐप ही इंस्टॉल या अपडेट करने देता था, फिर चाहे यूजर्स कुछ भी कर लें, लेकिन एक साथ कई ऐप इंस्टॉल नहीं कर पाते थे. इस नए फीचर के साथ, यूजर्स अब एक साथ कई ऐप इंस्टॉल करने के साथ अपडेट भी कर सकते हैं. यह अपडेट Play Store की मल्टीटास्किंग कैपेसिटी को बढ़ाता है, जिससे यूजर्स के लिए ऐप को अपडेट करना और आसान बना देता है.

क्या आप जानते हैं WhatsApp के 11 नए फीचर्स के बारे में, जो आपकी वीडियो कॉलिंग और मैसेजिंग को बना सकते हैं बेहतर

Meta का WhatsApp एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो पूरी दुनिया में सबसे लोकप्रिय है. इसके दुनिया भर में तीन बिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं. WhatsApp से दुनिया भर के लोग इंस्टेंट मैसेजिंग और कॉलिंग करते हैं. यह फ्री यूज किेए जाने वाल ऐप सभी प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध है, जैसे स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट और डेस्कटॉप पर. यह कुछ समय से लगातार कई तरह के नए फीचर पेश कर रहा है ताकि यूजर्स को बेहतरीन सुविधाएं मिल सके. 

Amazon tech news gadget news Google Play Store hindi tech news WhatsApp News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment