Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर X और Amazon सेल के साथ Google Pay तक की सभी बड़ी खबरें पढ़ें को मिलेगी, वो भी एक ही जगह पर.

author-image
Garima Singh
New Update
Latest Tech News

tech news

Smartphones launched in August 2024: सैमसंग, गूगल, श्याओमी जैसे बड़े ब्रांड्स ने लॉन्च किए स्मार्टफोन

Advertisment

 

Smartphones launched in August 2024: अगस्त स्मार्टफोन लॉन्च का रोमांचक महीना रहा, जिसमें कई फ्लैगशिप और प्रीमियम रेंज के डिवाइस लॉन्च किए गए. खास बात यह है कि Google ने भारत में अपना पहला फोल्डेबल Pixel 9 Pro Fold पेश किया और HONOR ने HONOR Magic 6 Pro के साथ फ्लैगशिप सेगमेंट में अपनी एंट्री की. चलिए जानते हैं अगस्त 2024 में भारत में लॉन्च किए गए कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में.

iPhone 15 Pro Max और Pixel 9 Pro XL स्मार्टफोन खरीदने से पहले जान लें कौन सा फोन है आपके लिए बेस्ट

Advertisment

iPhone VS Pixel : iPhone 15 Pro Max और Pixel 9 Pro XLदोनों ही फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स हैं, जो टॉप-टियर प्रदर्शन, कैमरा तकनीक, और बेहतरीन बैटरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं. इन दोनों के बीच तुलना करके हम यह जान सकते हैं कि कौन सा डिवाइस आपकी जरूरतों को पूरा कर सकता है.

X launched New feature: 'X' ला रहा नया फीचर, Whatsapp और instagram की हो जाएगी छुट्टी

X launched New feature: टेस्ला कंपनी के CEO और अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' (पूर्व में ट्विटर) के मालिक एलन मस्क कंपनी की कमान संभालने के साथ प्लेटफॉर्म पर लगातार कई प्रमुख बदलाव कर रहें है. मस्क 'X' को पूरी तरह नया रुप देने में लगे हुए है. इस दौरान एलन कई ऐसे निर्णय ले रहें है जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' का पुराना स्वरूप पूरी तरह से बदल रहा है. अब मस्क एक बार फिर एक्स पर जल्द ही एक नया फीचर लेकर आ रहें है, जो WhatsApp को टक्कर देने वाला होगा. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इस फीचर में यूजर्स को एक्स पर कॉलिंग का लाभ मिल सकता है. 'X' का यह फीचर व्हाट्सऐप (Whatsapp) को कड़ी टक्कर दे सकता है.

Advertisment

Xiaomi के दो नए स्मार्टफोन होने जा रहे हैं लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

Xiaomi मार्केट में आपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. Xiaomi 14T और Xiaomi 14T Pro को जल्द ही Xiaomi 13T सीरीज के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च करेगा. Xiaomi 13T को एक साल पहले लॉन्च किया गया था. वहीं अभी तक कंपनी ने इस हाई-एंड हैंडसेट के लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक वेबसाइट ने इस फोन को लेकर कई खुलासे किए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Xiaomi 14T और Xiaomi 14T Pro दोनों को MediaTek Dimensity चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है और यह Android 14 के साथ आ रहा है.

OnePlus 13 Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट के साथ होने जा रहा लॉन्च , टाइमलाइन लीक

Advertisment

OnePlus चीनी मार्केट में आपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. OnePlus 13 अपने पिछले मॉडल की तुलना में काफी ज्यादा पहले लॉन्च होने जा रहा है. इस फोन को चीन में पेश करने के बाद ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी के फ्लैगशिप फोन को क्वालकॉम के कथित स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट के साथ पेश किया गया है, जिसे अक्टूबर में अपने सालाना स्नैपड्रैगन शिखर सम्मेलन में पेश किया जा सकता है.

Amazon Deals: गेमिंग स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका, 20 हजार रुपये से भी कम में...

 

Advertisment

Amazon deals:  अगर आप भी कम बजट में गेमिंग फोन खरीदना चाहते हैं, तो Amazon ऑफर में आपको कई तरह के ऑप्शन मिल जाएंगे. जिन्हें आप अपने लिए खरीद सकते हैं. इन स्मार्टफोन पर कई तरह बैंक ऑफर और कूपन पेश किए जाते हैं. यहां मिलने वाले सभी स्मार्टफोन की कीमत लगभग 20,000 रुपये से कम है. इस लिस्ट में Tecno Pova 6 Pro,Realme 11x 5G,Poco X6 और iQOO Z9s 5G जैसे फोन शामिल हैं.

smartphone tech news gadget news hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment