Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर X और Amazon सेल के साथ WhatsApp तक की सभी बड़ी खबरें पढ़ें को मिलेगी, वो भी एक ही जगह पर. 

author-image
Garima Singh
New Update
 Tech News

tech news

Redmi 14C भारत में जल्द होगा लॉन्च, कम किमत में मिलेगा 5,160mAh की बैटरी और 50MP कैमरा

Advertisment

Redmi 14C: Redmi कंपनी ने अभी कुछ दिनों पहले ग्लोबल मार्केट में अपना सस्ता स्मार्टफोन Redmi 14C को लॉन्च किया था. कंपनी का यह स्मार्टफोन पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुए Redmi 13C का अपग्रेड मॉडल है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5,160mAh की दमदार बैटरी के साथ 50MP रियर कैमरा दिया था. कंपनी का कहना था आपको इस स्मार्टफोन में कम कीमत के साथ कई कमल के फीचर्स मिलने वाले है. अब मीडिया लीक में इस स्मार्टफोन के भारत समेत अन्य एशियाई मार्केट में लॉन्च की खबर सामने आ रही है. एक लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन को दिसंबर तक भारत समेत अन्य मार्केट में लॉन्च कर सकती है. क्योंकि इससे पहले कंपनी ने Redmi 13C पिछले साल दिसंबर में भारत में लॉन्च किया था. 

9 सितंबर को iPhone 16 के साथ लॉन्च होने वाला है Realme Narzo 70 Turbo 5G फोन

Realme मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है. यह फोन Realme Narzo लाइनअप का होने वाला है. Realme Narzo 70 Turbo 5G को 9 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस दिन iPhone 16 भी लॉन्च किया जाएगा.  रियलमी नार्जो 70 टर्बो 5G हैंडसेट में 4nm डाइमेंशन 7300E चिपसेट होने की बात कही जा रही है. इसमें 12GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी. चलिए अब जान लेते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में.

Samsung Galaxy Quantum 5 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Samsung Galaxy Quantum 5 को दक्षिण कोरिया में Galaxy A55 के एडवांस वेरिएंट के रूप में पेश किया गया है, जिसमें एडवांस AI फंक्शन और क्वांटम क्रिप्टोग्राफी सेफ्टी शामिल है. SK  टेलीकॉम की मदद से डेवलप किए गए इस डिवाइस को क्वांटम रैंडम नंबर जेनरेटर (QRNG) चिप के साथ डिजाइन किया गया है. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है.

Apple ने Bharti Airtel के साथ साझेदारी की, मिलेगी फ्री म्यूजिक और वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस

Apple ने भारत की दूसरी सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता Bharti Airtel के साथ एक नई साझेदारी की है, जिससे iPhone निर्माता को भारत के कॉम्पिटिटर कंटेंट मार्केट में जरूरी बढ़त मिलने की उम्मीद है. इस साझेदारी से Apple को Airtel के 281 मिलियन ग्राहकों में से कई को फ्री म्यूजिक और वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस प्रोवाइट करने का परमिसन दिया जाएगा.

Amazon से घर लाएं बेहतरीन गैजेट और वो भी कम कीमत पर...

Amazon Deals : अगर आप अपने घर के लिए एक बेहतरीन डिवाइस कि तलास कर रहे हैं, तो  Amazon से आप इन्हें कम कीमत में खरीद सकते हैं. ये सभी डिवाइस हमारे छोटे से छोटे काम को पूरा करने में मदद करते हैं. तो चलिए जानते हैं इनके बारे में.

Advertisment

Apple Watch Series 9 से काफी अलग होगी Watch Series 10, किए गए कई बदलाव

एक साल बाद आखिरकार Apple Watch Series 10 और Apple Watch Ultra 3 जल्द ही लॉन्च होने जा रहे हैं. इन नए मॉडल्स में कई बदलाव किए गए हैं. पिछले साल की Apple Watch Series 9 की तुलना में Apple Watch Series 10 में होने वाले सभी बदलावों के बारे में यहां बताया गया है. इसे सोमवार, 9 सितंबर को Apple के "इट्स ग्लोटाइम" इवेंट में लॉन्च किया जाएगा.

WhatsApp में आया नया फीचर, अब टाइप करने की जगह बोलकर कर सकेंगे बात

WhatsApp Voice Chat : App में Meta AI के एकीकरण के बाद से WhatsApp में कुछ बड़े बदलाव हुए हैं, और ऐसा लगता है कि और भी अपडेट आने वाले हैं. WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप एक नया अपडेट पेश करने का प्लान बना रहा है जो अपने AI चैटबॉट में वॉयस चैट मोड ला सकता है.

iPhone tech news gadget news samsung hindi tech news WhatsApp News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment