Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर Amazon Sale और Jio सेल के साथ iPhone 16 तक की सभी बड़ी खबरें पढ़ें को मिलेगी, वो भी एक ही जगह पर.

author-image
Garima Singh
New Update
Tech News in Hind

tech news

Amazon Sale: OnePlus 12R पर मिल रहा तगड़ा बैंक डिस्काउंट, अब तक के सबसे कम कीमत में खरीदें फोन

Advertisment

Huge Discount On OnePlus 12R: अगर आप OnePlus का स्मार्टफोन खरीदना चहते है. लेकिन आपको इसके लिए एक बेस्ट डील का इंतजार है. तो अब amazon ने आपके इस इंतजार को खत्म कर दिया है. यहां आपको OnePlus 12R स्मार्टफोन के कीमत में भारी कटौती देखने को मिलने वाली है. कंपनी के इस स्मार्टफोन को आप लॉन्च प्राइस से हजारों रुपये कम कीमत में खरीद सकते है. बता दें कि OnePlus 12R एक प्रीमियम स्मार्टफोन है. जिसको कंपनी ने पावरफुल प्रोसेसर और शानदार डिजाइन के साथ साल की शुरुआत में लॉन्च किया था. कंपनी का यह स्मार्टफोन तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया था. इसके तीनों वेरिएंट को आप amazon से बैंक डिस्काउंट ऑफर के बाद कम कीमत में खरीद सकते है. 

iPhone 16 सीरीज की कीमत, बैंक ऑफर और एक्सचेंज डिस्काउंट का हुआ खुलासा, जानें डिटेल

iPhone 16 तीन दिन बाद भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च के दौरान इस फोन पर आपको कई तरह के ऑफर पेश किए जाएगें.  iPhone 16 सीरीज में  iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max शामिल हैं. 

Advertisment

Smartphone Under Rs 7000: 7000 रुपये से कम में खरीदें ये 50MP कैमरा वाले स्मार्टफोन्स, मिलेंगे धांसू फीचर्स

Smartphone Under Rs 7000: स्मार्टफोन इस समय बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए बेहद खास गैजेट्स बन गया है. एक तरफ जहां भारतीय बाजार में 1 लाख रुपये या उससे ज्यादा महंगे स्मार्टफोन की बिक्री में तेजी देखी गई है. तो वहीं दुसरी तरफ भारत एंट्री-लेवल वाले स्मार्टफोन्स का बड़ा मार्केट बना हुआ है. देश के करोड़ों लोग अभी भी 10000 तक या उससे भी कम कीमत के स्मार्टफोन्स का उपयोग करते है. ऐसे लोगों को इस प्राइस रेंज में अच्छे फोन की हमेशा तलाश रहती है. इन्हीं लोगों की तलाश को पूरा करने के लिए हम यहां पर आपको उन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहें है, जिनको आप 7000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते है. इन सभी फोन्स को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म amazon से खरीद सकते है. तो आइये जानते है इस स्मार्टफोन्स की डिटेल्स…

Jio ने 2.5GB डेटा के साथ कम कीमत में पेश किए 6 OTT सब्सक्रिप्शन प्लान

Advertisment

Reliance Jio ने भारत में अपनी 8th एनिवर्सरी का जश्न मनाने के लिए नए रिचार्ज ऑफर की घोषणा की गई है. टेलीकॉम ऑपरेटर अपने 3 महीने और 12 महीने प्लान्स पर फ्री ओटीटी ऐप सब्सक्रिप्शन की पेशकश कर रहा है. ये ऑफर 5 सितंबर से 10 सितंबर तक ही लागू रहेगा. यहां ऑफर्स के कुछ डिटेल दिए गए हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. 

Best tablet at low price: चलते-फिरते करें ऑफिस का काम, पाएं कम कीमत में बेस्ट टैबलेट

Best tablet in low price : अगर आप भी कम कीमत में एक बढ़िया टैबलेट खरीदना चाहते हैं, तो यहां Samsung, Apple, Lenovo और Redmi जैसे टॉप ब्रांड्स के सितंबर 2024 में उपलब्ध कुछ बेहतरीन टैबलेट की लिस्ट दी गई है, जो अपने दमदार फीचर्स और क्वालिटी के साथ आते हैं. तो चलिए जानते हैं इनके बारे में.

Advertisment

Samsung Crystal 4K डायनेमिक TV भारत में 41,990 रुपये में लॉन्च, बेहतरीन साउंड क्वालिटी

Samsung ने अपना लेटेस्ट प्रीमियम टेलीविजन क्रिस्टल 4K डायनेमिक TV भारत में लॉन्च कर दिया है. इस नए  TV में बेहतरीन विजुअल और ऑडियो के साथ-साथ बेहतर होम एंटरटेनमेंट अनुभव मिलता है. इसेआप Amazon से खरीद सकते हैं. सैमसंग क्रस्टल 4K डायनेमिक टीवी की कीमत और  फीचर के बारे में आपको जो कुछ भी जानना चाहिए, वह यहां दिया गया है. तो चलिए जानते हैं. 

Jio tech news gadget news Latest Smartphone News Amazon Sale Smartphone News hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment