Advertisment

News Nation Tech News: टेक कि लेटेस्ट खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर आप टेक कि सभी खास खबरों को एक साथ क्लिक करके पढ़ सकते है. इसमें आपको स्मार्टफोन से लेकर Amazon Sale और WhatsApp के साथ iPhone 16 तक की सभी बड़ी खबरें पढ़ें को मिलेगी, वो भी एक ही जगह पर.

author-image
Garima Singh
New Update
 Tech News

tech news

Amazon Offer : UPI फीचर के साथ आने वाले कीपैड फोन, वो भी 1000 रुपये में…

Advertisment

Amazon Keypad Phone Offer: अगर आप भी किसी बढ़िया कीपैड वाले फोन की तलाश में हैं तो यहां दी गई फोन की लिस्ट देख सकते हैं. इस लिस्ट में Nokia ,Motorola ,Lava और itel जैसे फोन शामिल हैं. इन फोन की कीमत की बात करें तो ये 1 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. इन फोन पर अमेजन (Amazon) शानदार डिस्काउंट दे रहा है.

Flipkart पर हो रही Google Pixel 7 Pro पर ऑफर्स की बरसात, 40 हजार रुपये बचात के साथ खरीदें फोन

Google Pixel 7 Pro: अगर आप Google कंपनी के Pixel सीरीज के स्मार्टफोन्स खरीदना चहते है, तो फ्लिपकार्ट आपको Google Pixel 7 Pro फोन की खरीद पर भारी डिस्काउट ऑफर कर रहा है. यहां से आप इस फोन को 40 हजार रुपये से ज्यादा की बजत में खरीद सकते है. Google कंपनी की Pixel सीरीज इसके प्रीमियम स्मार्टफोन्स की कैटेगरी में आते है. इस फोन में आपको यूनिक डिजाइन के साथ दमदार फीचर्स भी मिल रहें है. यह आपके लिए गूगल पिक्सल स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका है. Flipkart आपको धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर के साथ Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन सस्ते दाम में खरीदने का मौका दे रहा है. हम यहां आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है.

7,000mAh बैटरी के साथ इस दिन लॉन्च होगा Tecno Pova 6 Neo 5G

Tecno ने आधिकारिक तौर पर भारत में Tecno Pova 6 Neo 5G की लॉन्च डेट कि अनाउंसमेंट कर दी है. स्मार्टफोन अगले हफ्ते लॉन्च होने वाला है और कंपनी ने लॉन्च से पहले डिवाइस के बारे में कुछ अहम जानकारियां शेयर की हैं.

How to : इन फीचर्स से आपके फोन पर होने वाली सभी बातचीत सुनी जा सकती है, जानें कैसे

How to Smartphone Privacy : क्या आप जानते हैं कि हमारा स्मार्टफोन हमारी सारी बातचीत सुनता है? आपको बता दें कि हमारा फोन हमारी सारी बातचीत सुनता है और उसी तरह हमें कंटेंट भी उपलब्ध कराता है. आइए आज जानते हैं कि ऐसा होने से क्या होता है.

Amazon इन स्मार्टफोन पर दे रहा है शानदार ऑफर, कीमत जानकर खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

Amazon हमेशा स्मार्टफोन पर किसी न किसी तरह का ऑफर देता रहता है. अगर आप इस समय नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं. कीमत की बात करें तो ये सभी फोन 15 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. 

Advertisment

WhatsApp को दूसरों से कैसे सुरक्षित रखें, ताकि कोई और न कर सके इस्तेमाल

WhatsApp News : व्हाट्सएप दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला ऐप है. इस ऐप में आपको अलग-अलग अपडेटेड फीचर्स मिलते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि WhatsApp ने हाल ही में कई अपडेट किए हैं ताकि यूजर्स को ज्यादा फायदे मिल सकें. व्हाट्सएप से आप कॉल करने के साथ वीडियो कॉल भी कर सकते हैं और मैसेज भी. वहीं अगर आपको लगता है कि कोई और आपका WhatsApp चेक कर रहा है, तो आप यहां दिए गए अलग-अलग तरीकों से इसकी जांच कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में.

Amazon smartphone Tech Hindi News tech news gadget news hindi tech news WhatsApp News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment