Advertisment

News Nation Tech News: आज की लेटेस्ट टेक की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यहां आपको Google Pixel 9 सीरीज, Google Meet के साथ Amazon Sale से जुड़ी सभी बड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी. वो भी एक क्लिक में.

author-image
Garima Singh
New Update
Latest Tech News

News Nation Tech News

Amazon OnePlus Independence Day Sale: वनप्लस ओपन फोल्डेबल के साथ इन फोन पर मिल रहे हैं ऑफर्स

Advertisment

Amazon OnePlus Independence Day Sale : वनप्लस स्वतंत्रता दिवस सेल शुरू हो गया है, जो Amazon की आधिकारिक वेबसाइट पर भी लाइव है. इस सेल के दौरान OnePlus के कई डिवाइस, जैसे OnePlus Open, OnePlus 12, और OnePlus Nord 4, पर भारी छूट दी जा रही है. OnePlus डिवाइस पर नई छूट वाली कीमतें 31 अगस्त 2024 तक लागू रहेंगी. 

Google Meet में आया नया फीचर, जानें क्या है 'Take Notes for Me

कोरोना के बाद Google Meet का यूज बढ़ गया है. इसे देखते हुए गूगल मीट में लगातार कोई न कोई नया फीचर पेश किया जा रहा है. अब Google Meet ने हाल ही में एक नया अपडेट रोल आउट किया है जो आपको मीटिंग के दौरान नोट्स लेने की सुविधा देगा. इस फीचर का नाम 'take notes for me' है और यह Gemini AI सपोर्ट के साथ आता है. 

Advertisment

स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ Pixel Watch 3 और Pixel Buds Pro 2 भारत में लॉन्च

 

Pixel Watch 3 गूगल की थर्ड जनरेशन की स्मार्टवॉच है और इसे मंगलवार को भारत के साथ ग्लोबल भी लॉन्च किया गया है. इस वियरेबल में 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ दिए जाने का वादा किया गया है. यह अब दो अलग-अलग डिस्प्ले साइज में खरीदने के लिए उपलब्ध है. इस स्मार्टवॉच को Pixel 9 सीरीज के साथ लॉन्च किया गया है.

Advertisment

Tensor G4 चिपसेट के साथ भारत में लॉन्च हुआ Pixel 9 Pro Fold, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Google Pixel 9 Pro Fold को ग्लोबल मार्केट के साथ भारत में भी लॉन्च कर दिया गया गया है. इन स्मर्टफोन को Made by Google इवेंट में लॉन्च किया गया है. गुगल के इस लॉन्च इवेंट में कंपनी का दूसरा Pixel-ब्रांडेड फोल्डेबल फोन पेश किया गया है, लेकिन यह भारत में डेब्यू करने वाला पहला फोन है. इस साल, Google ने भारत में Pixel 9 सीरीज के सभी चार हैंडसेट लॉन्च किए हैं, और यह लाइनअप Google के Tensor G4 चिपसेट के साथ आते है. Pixel 9 Pro Fold में 8 इंच का इनर डिस्प्ले, 6.3 इंच का कवर स्क्रीन है, और इसमें 4,650mAh की बैटरी है, जिसे 45W तक चार्ज किया जा सकता है. तो चलिए जनते हैं इन फोन के बारे में.

बेहतरीन कैमरा फीचर के साथ Google Pixel 9 सीरीज भारत में लॉन्च. जानें कीमत

Advertisment

 

Google ने मंगलवार को हुए अपने "Made By Google" इवेंट में Google Pixel 9, Pixel 9 Pro, और Pixel 9 Pro XL को लॉन्च कर दिया है. ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन है और ये नए Tensor G4 SoC के साथ आते हैं. तीनों फोन IP68 रेटिंग के साथ लॉन्च किए गए हैं, जो इन फोन को पानी और धूल से बचाता है. रैम की बात करें तो Pixel 9 में 12GB RAM है, जबकि Pixel 9 Pro और Pixel 9 Pro XL में 16GB RAM दी गई है. चलिए इस फोन के डिटेल के बारे में जानते हैं.

Amazon sale 2024 google meet features tech news gadget news Amazon Sale Google Meet App hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment