Advertisment

News Nation Tech News: आज की लेटेस्ट टेक की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यहां आपको Amazon offer, Gaming फोन लॉन्च डेट के साथ Jio सस्ते प्लान से जुड़ी सभी बड़ी खबरें यहां पढ़ने को मिलेंगी. वो भी एक क्लिक में. तो चलिए इस पर क्लिक करते हुए न्यूज से जुड़ी जानकारियों के बारे में जानते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Amazon Great Freedom Festival sale news

Amazon offer

Amazon offer : Redmi Note 13 5G पर मिल रहा है शानदार ऑफर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Advertisment

Amazon offer : रेडमी नोट 13 5G को आप अमेजन ऑफर से कम कीमत में खरीद सकते हैं. इस फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ खरीदा जा सकता है. इस फोन को आप क्रोमेटिक पर्पल कलर में खरीद सकते हैं.

Best gaming phone : बेहतरीन गेमिंग फोन, वो भी कम कीमत में…

Gaming Phone : अगर आप भी 25,000 के अंदर एक बेहतरीन गेमिंग फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यहां कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं जो आपके काम आ सकते हैं. इन स्मार्टफोन को आप अपने बजट में खरीद सकते हैं. इनकी कीमत  25,000 हजार से भी कम है. इन फोन को खरीदने के लिए आप flipkart और amazon पर जा सकते हैं. जहां आपको बेहतरीन कीमत के बारे में पता चल सकेगा.

Advertisment

Jio ने खत्म किया अपने ग्राहकों का दर्द, पेश किया सबसे सस्ता प्लान

Jio recharge plans : जियो ने अपने नए प्लान पेश किए हैं, इसी को देखते हुए VI और Airtel ने भी नए प्लान पेश करने की बात कही है. जी हां Reliance Jio ने अपने 'ट्रू 5G अनलिमिटेड प्लान' कैटलॉग में 198 रुपये का नया प्लान पेश किया है, जो Jio का सबसे किफायती अनलिमिटेड 5G डेटा प्लान है. इस प्लान का उद्देश्य उन यूजर्स के लिए एक किफायती ऑप्शन प्रोवाइट करना है जिन्हें कम समय के लिए हाई-स्पीड डेटा समाधान की जरूरत है. अगर आप जियो पर स्विच करने या अपने मौजूदा प्लान को अपडेट करने पर विचार कर रहे हैं, तो यह अपेक्षाकृत कम वैलिडिटी प्रीपेड के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा का आनंद लेने के लिए एक किफायती ऑप्शन हो सकता है.

New Feature : Swiggy और Zomato से करें खाने का ग्रुप ऑर्डर, जानें कैसे करता है काम

Advertisment

Swiggy and Zomato : भारत में खाना ऑर्डर करने के लिए Swiggy और Zomato काफी फेमस ऐप हैं. इस दौरान Swiggy और Zomato ने एक नया ग्रुप ऑर्डर फीचर पेश किया है, जिससे दोस्तों और परिवार के साथ खाना ऑर्डर करना काफी आसान हो जाता है. इस फीचर के तहत, यूजर्स अपने दोस्तों और परिवार को ग्रुप ऑर्डर में शामिल होने के लिए इनकाइट कर सकते हैं, जिससे सभी लोग अपने पसंदीदा आइटम को चुनकर एक साथ बड़े ऑर्डर को प्लेस कर सकते हैं. यह ग्रुप ऑर्डर फीचर ऑर्डरिंग प्रक्रिया को आसान बनाता है. इस तरह, हर कोई एक ही कार्ट में अपने पसंदीदा डिशेज जोड़ सकता है, और पूरा ग्रुप शेयर डिलीवरी लागत के साथ डाइनिंग का मजा ले सकता है.

Smartphone use: स्मार्टफोन के इस्तेमाल से अब तक हमारे शरीर को कितना नुकसान पहुंचा है?

Smartphone use: अगर हम स्मार्टफोन की बात करें तो इसका हमारे जीवन पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा है. हम बिना फोन के कहीं नहीं जा सकते. यहां तक ​​कि अगर हम अपने परिवार के साथ बैठे हैं तो भी हम वहां अपने स्मार्टफोन में व्यस्त रहते हैं. यह सब देखकर हमें लगता है कि स्मार्टफोन का हमारे जीवन पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा है और इसने हमारी आदतों, व्यवहार और जीवनशैली को कई तरह से बदल दिया है. तो आइए जानते हैं इसके बारे में.

amazon offer on honor phone tech news gadget news hindi news Smartphone News hindi tech news Amazon App News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment