Advertisment

News Nation Tech News: आज की लेटेस्ट टेक की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यहां आपको Amazon offer, कम कीमत में मिलने वाले स्मार्टफोन, बेहतरीन ईयरबड्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरें यहां पढ़ें. वो भी एक क्लिक में. तो चलिए इस पर क्लिक करते हुए न्यूज से जुड़ी जानकारियों के बारे में जानते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Tech News in Hind

tech news

Amazon offer से खरीदें OnePlus Nord CE, सबसे कम कीमत में उपलब्ध

Advertisment

Amazon offer: अप्रैल में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 4 25,000 से कम कीमत में मिलने वाले स्मार्टफोन में से सबसे पापुलर फोन बना हुआ है. मौजूदा समय में, यह Amazon पर कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जो इसे और भी ज्यादा आकर्षक ऑप्शन बनाता है. चल रहे डिस्काउंट और बैंक ऑफर के साथ, वनप्लस नॉर्ड CE 4 की प्रभावी कीमत लगभग 20,000 तक हो गई है.

Amazon deals से आप खरीद सकते हैं अपने लिए एक बेहतरीन ईयरबड्स

Amazon deals : अगर आप 2,000 रुपये से कम कीमत में गेमिंग के लिए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स की तलाश कर रहे हैं, तो अमेजन पर मौजूद कुछ टॉप ऑप्शन दिए गए हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं. ये TWS ईयरबड्स बेहतरीन साउंड क्वालिटी के साथ अच्छी बैटरी लाइफ प्रोवाइट करते हैं, जो उन्हें बजट के साथ बेहतरीन गेमिंग के लिए सहीं बनाते हैं.

Advertisment

HONOR 200 5G, IQOO Neo9 Pro 5G और OnePlus 12R स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदें

अगर आप भी 40,000 रुपये से कम कीमत में बेहतरीन कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदने की तलाश में हैं, तो यहां कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं. ये मॉडल अलग-अलग फोटोग्राफी की जरूरतों और प्राथमिकताओं के अनुरूप कई तरह के कैमरा फीचर और तकनीक प्रोवाइट करते हैं.

Flipkart Sale: कम कीमत पर खरीदें Apple iPad 10th जनरेशन टैब

Advertisment

Flipkart Sale: एप्पल iPad 10th जनरेशन की कीमत 30,000 रुपये से कम पर मिल रही है, जबकि इसकी मूल कीमत 34,900 है. बैंक ऑफर्स के साथ यह 28,250  रुपये में मिल सकता है, जो कि एक बेहतरीन अवसर है. अगर आप नए iPad के बारे में सोच रहे हैं, तो यह सही समय हो सकता है इसे खरीदने का.

50 % की छूट के साथ Reliance Jio ने पेश किया अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग प्लान

Reliance Jio ने विशेष अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग (IR) पैक्स पेश किए हैं, जो कनाडा, यूरोप, थाईलैंड और संयुक्त अरब अमीरात (UAE) जैसे  पुलर ट्रैवल लोकेशन के लिए तैयार किए गए हैं. इन पैक्स में अलग-अलग वैलिडीटी ऑप्शन मौजूद हैं, जिससे यूजर्स अपनी ट्रैवल की समय के मुताबिक प्लान चुन सकते हैं, जिनमें से कुछ प्लान 30 दिनों तक के लिए ही हैं.

smartphone Flipkart sale tech news gadget news amazon offer Sale hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment