Advertisment

News Nation Tech News: आज की लेटेस्ट टेक की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर पढ़ें आज के टेक की लेटेस्ट खबरें, वो भी एक क्लिक में. इसमें आपको Infinix Note 40 सीरीज की लॉन्च से लेकर WhatsApp तक सभी खबरें एक क्लिक में मिल रही है. तो आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स…

author-image
Garima Singh
New Update
Latest Tech News

tech news

Infinix Note 40 Series Racing एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत भी कम

Advertisment

Infinix  Smartphone: भारत में शनिवार को Infinix Note 40 Series Racing एडिशन को लॉन्च कर दिया गया है. कंपनी ने अप्रैल में Infinix Note 40 Pro और Note 40 Pro+ को भारत में लॉन्च किया था.  वहीं नए मॉडल्स में F1 मॉडल में पेश किया गया है जिसे BMW की Designworks के साथ मिलकर डिजाइन किया गया है.

WhatsApp ने iOS यूजर्स के लिए पेश किया नया फीचर, वीडियो कॉल के लिए किया अपडेट

WhatsApp का यह फीचर एक रोमांचक अपडेट लग रहा है! वीडियो कॉल्स में बैकग्राउंड एडिटिंग और नए टूल्स का जोड़ वर्चुअल मीटिंग्स और चैट्स को ज्यादा दिलचस्प बना सकता है. इस अपडेट में वर्चुअल बैकग्राउंड्स, ब्लर इफेक्ट्स, और शायद कस्टम बैकग्राउंड्स जोड़ने की संभावना हो सकती है. यह देखना दिलचस्प होगा कि ये टूल्स अन्य प्लेटफॉर्म्स जैसे जूम या माइक्रोसॉफ्ट टीम्स की तुलना में किस तरह से काम करता है. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में.

Advertisment

How to check SBI balance? : स्मार्टफोन से कैसे चेक करें SBI बैंक बैलेंस, यहां जानें आसान स्टेप्स

How to check SBI balance? : पहले लोग बैंक जाने से कतराते थे क्योंकि उन्हें छोटे-छोटे काम के लिए भी घंटों कतार में खड़ा रहना पड़ता था. लेकिन अब सब कुछ बदल गया है. अब लगभग सभी बैंकिंग काम घर बैठे ही किए जा सकते हैं.

Vivo T3 Pro को कल भारत में किया जाएगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Advertisment

Vivo अपने नए स्मार्टफोन के साथ भारत में एंट्री करने जा रहा है. जी हां Vivo 27 अगस्त (यानी कल) को भारत में T3 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. लीक, अफवाहों, और आधिकारिक टीजरों से पता चलता है कि Vivo T3 Pro सबसे पतले कर्व्ड फोन के रूप में पेश किया जाएगा, जो इसे स्टाइलिश और प्रीमियम लुक पेश करेगा. यह अपने पूर्ववर्ती, Vivo T2 Pro के मुकाबले कई अपग्रेड्स के साथ आएगा. कंपनी का दावा है कि Vivo T3 Pro 5G इस सेगमेंट का सबसे पतला कर्व्ड फोन होगा. चलिए इस फोन के बारे में डिटेल में जामते हैं.

AI और Siri के साथ लॉन्च होने जा रही है iPhone 16 सीरीज, ये गैजेट भी होंगे पेश

iPhone 16 series : एप्पल अपनी iPhone 16 सीरीज के लॉन्च की तैयारी कर रहा है, जिसे 10 सितंबर को लॉन्च किया गया है. ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक, यह अपकमिंग लाइनअप iPhone 15 सीरीज का उत्तराधिकारी होगा, जिसे एक साल पहले पेश किया गया था. नए iPhones के साथ, Apple के नए Apple Watch और AirPods मॉडल्स को भी पेश करने की उम्मीद है, जिनमें एडवांस फीचर्स आ सकते हैं.

How to check SBI balance tech news gadget news Vivo T3 Pro hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni apple iphone 16 launch
Advertisment
Advertisment