Advertisment

News Nation Tech News: आज की लेटेस्ट टेक की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

News Nation पर पढ़ें आज के टेक की लेटेस्ट खबरें, वो भी एक क्लिक में. इसमें आपको HMD बार्बी फोन से लेकर Amazon Deal, iPhone और Reliance Jio के अलावा कई खबरें एक साथ पढ़ सकते हैं. तो आइए जानते हैं इन खबरों से जुड़ी डिटेल्स के बारे में…

author-image
Garima Singh
New Update
Latest Tech News

tech news

HMD Global स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च, डिस्प्ले मिरर के साथ स्नेक गेम भी शामिल

Advertisment

HMD Global : HMD बार्बी फोन को बुधवार को चुनिंदा ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया. इस हैंडसेट को क्लासिक फ्लिप फोन डिजाइन और बार्बी एस्थेटिक्स के साथ पेश किया गया है. इसमें पिंक बैटरी और पिंक चार्जर के साथ एक ऑल-पिंक बॉडी शामिल है. कहें तो इस फोन में सभी पार्ट पिंक कलर में पेश किया गया है. फोन एक ज्वेलरी बॉक्स के साथ आता है. फ्लिप फोन के बाहरी डिस्प्ले में एक मिरर दिया गया है. 

Amazon Deal: अब तक की सबसे बेहतरीन स्मार्टवॉच पर मिल रहा डिस्काउंट, जल्दी करें

Amazon Deal: अगर आप भी कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यहां Amazon पर छूट के साथ कुछ बेहतरीन स्मार्टवॉच के बारे में बताया गया है. सैमसंग, फॉसिल और अन्य जैसे प्रमुख ब्रांडों की ये स्मार्टवॉच फिटनेस ट्रैकिंग से लेकर स्मार्टफोन इंटीग्रेशन तक कई तरह की सुविधाओं के साथ आती है. यहां कुछ बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं, जिनके बारे में आपको जानना चाहिए.

Advertisment

तहलका मचाने आ रहा Redmi Note 14 5G सीरीज का स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुए डिटेल्स

Redmi Note 14 5G series: चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi जल्द ही बाजार में एक नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. अभी तक कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए बजट से लेकर फ्लैगशिप स्मार्टफोन तक मार्केट में पेश किए है. आप अगर Redmi का सस्ता फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदनें की सोच रहें है, तो यह सीरीज आपके लिए बेस्ट ऑप्सन हो सकती है. बता दें कि कंपनी पिछले कुछ दिनों से अपनी Redmi Note 14 5G सीरीज पर काम कर रही है. अब कंपनी की इस सीरीज को लेकर कई बड़े अपडेट्स सामने आ चुके है. इन लीक्स के अनुसार कंपनी जल्द ही Redmi Note 14 5G सीरीज को लॉन्च कर सकती है. 

iPhone में आया नया फीचर, 10 बार गलत पासकोड डालने पर डिलीट हो जाएगा डेटा

Advertisment

Apple का Data Erase फीचर वास्तव में एक स्ट्रांग प्राइवेसी प्रोटेक्शन फीचर है. यह फीचर iPhone की सुरक्षा सेटिंग्स का हिस्सा है और इसे आपके डिवाइस के खो जाने या चोरी हो जाने की मौजूगदी में आपके डेटा की सिक्टोरटी के लिए डिजाइन किया गया है. चलिए जानते हैं इसके बारे में.

फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन के साथ Reliance Jio ने पेश किए नए प्लान, मिलेंगे कई फायदे

 

Advertisment

Reliance Jio ने नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं, जो कई बेनिफिट प्रोवाइट करते हैं, जिनमें फ्री Netflix मेंबरशिप और अनलिमिटेड कॉलिंग सर्विस शामिल है. ये नए प्लान्स 1,299 और 1,799 की कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं, और दोनों की वैलिडिटी 84 दिनों की है. चलिए दिए जा रहे इन प्लान पर एक नजर डालते हैं. 

4K रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ Xiaomi X Pro QLED सीरीज टीवी भारत में लॉन्च

Xiaomi X Pro QLED सीरीज भारत में लॉन्च कर दी गई है, जो ब्रांड के स्मार्ट टीवी लाइनअप में एक नया सीरीज जोड़ती  है. ये टीवी एक ऑक्टा-कोर Arm Cortex-A55 प्रोसेसर के साथ आते हैं और Google TV प्लेटफॉर्म पर चलते हैं, जो अलग-अलग ऐप्स और सर्विस के साथ एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी का अनुभव प्रोवाइट करते हैं. ये टीवी अलग-अलग डिस्प्ले ऑप्शन के साथ हाई क्वालिटी वाली इमेज और साउनड प्रोवाइट करने के लिए डिजाइन किए गए हैं, जिससे ये अलग-अलग कमरे के आकारों के लिए सही हैं.

smartphone tech news gadget news Amazon deals Amazon deal Latest Reliance Jio News hindi tech news News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment