Advertisment

News Nation Tech News: अब यहां पढ़ें सभी बड़ी टेक खबरें सिर्फ एक क्लिक में

यहां आपको BSNL, स्मार्टफोन, Flipkart और Amazon सेल से जुड़ी सभी बड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी. वो भी एक क्लिक में.

author-image
Garima Singh
New Update
Latest Tech News

Tech News

BSNL New Plan: BSNL सिर्फ 91 रुपये कीमत में लाया 90 दिन वैलिडिटी वाला प्लान, यूजर बोले इससे सस्ता और कहां?

Advertisment

BSNL New Plan: Jio, Airtel और Vi के महंगे रिचार्ज प्लान के बाद BSNL ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में धूम मचा रखी है. अपने ग्राहकों को सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर करने के मामले में इन दिनों BSNL सबसे आगे दिखाई दें रहा है. एक तरफ जहां प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया है, तो वहीं BSNL अभी तक अपने ग्राहकों के लिए पुराने रेट में ही प्लान्स ऑफर कर रहा है. BSNL के कई प्लान तो ऐसे है, जिसकी कीमत आज 100 रुपये से भी कम है. हम यहां आपको BSNL कंपनी का एक ऐसा प्लान बताने जा रहें है जिसने ग्राहकों की बल्ले-बल्ले कर दी है. इन सस्ते प्लान्स के कारण लोग तेजी से BSNL की तरफ जा रहें है. 

इसे पढ़ें: BSNL New Plan: BSNL सिर्फ 91 रुपये कीमत में लाया 90 दिन वैलिडिटी वाला प्लान, यूजर बोले इससे सस्ता और कहां?

क्या आप भी ज्यादा इस्तेमाल करते हैं स्मार्टफोन? अगर हां तो हो जाइए सावधान, वरना बर्बाद हो जाएंगे आपके रिश्ते

Advertisment

Do not use smartphone too much : स्मार्टफोन का इस्तेमाल करना आपके लिए कहीं सही तो कहीं गलत हो सकता है, लेकिन इसका ज्यादा इस्तेमाल आपके रिश्ते को खराब कर सकता है. चलिए जानते हैं इससे होने वाले नुकसान के बारे में.

Flipkart की नई सर्विस ने बढ़ा दी Blinkit, Zepto और Instamart की मुश्किलें, कंपनी ने किया मुफ्त डिलीवरी का वादा

Flipkart Minutes Service: ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart भारत में जल्द अपनी नई सर्विस शुरू करने जा रही है. इस नई सर्विस के जरिए फ्लिपकार्ट अब  Quick Commerce Market में कदम रखने जा रही है. कंपनी की इस नई पहल से  Blinkit, Zepto और Instamart की मुश्किलें बढ़ती हुई नजार आ रही है. कंपनी अपने इस नई सर्विस को फ्लिपकार्ट मिनट्स (Flipkart Minutes) के नाम से लॉन्च कर रही है. इस सर्विस के जरिए अब कंपनी इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन्स के साथ किराने के सामान की भी और कई तरह के प्रोडक्ट्स की डिलीवरी करेंगी. कंपनी का दावा है वो इस सर्विस से प्रोडक्ट्स की डिलीवरी 10 से 15 मिनट के अंदर करेंगी. और कंपनी का कहना है कि वो 100 रुपये से ज्यादा कीमत वाले ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी देंगे. फिलहाल कंपनी इस सर्विस की शुरूआत बेंगलुरु के कुछ हिस्सों में करने जा रही है. 

Advertisment

इसे पढ़ें:क्या आप भी ज्यादा इस्तेमाल करते हैं स्मार्टफोन? अगर हां तो हो जाइए सावधान, वरना बर्बाद हो जाएंगे आपके रिश्ते

Flipkart Sale: FHD+ AMOLED वाले Google Pixel 7 की कीमत 27,000 रुपये कम

Flipkart Sale : गूगल अपने अगले जेनरेशन के Pixel स्मार्टफोन, Pixel 9 सीरीज, को 13 अगस्त को लॉन्च करने जा रहा है. लॉन्च के कुछ दिनों पहले ही, Pixel लाइनअप के पुराने मॉडल जैसे Pixel 8 Pro, Pixel 8, Pixel 7a और Pixel 7 पर Flipkart पर भारी छूट पेश की जा रही है. बता दें कि अगर आप Pixel 7 सीरीज का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह मौका आपके लिए कफी शानदार है. दिलचस्प बात यह है कि Flipkart पर फिलहाल Pixel 7 को Pixel 7a से सस्ते में बेचा जा रहा है. तो चलिए जानते हैं.

Advertisment

Amazon Sale: AI फीचर वाला Samsung Galaxy S24 अब सबसे कम कीमत पर, मौका जानें न दें

Amazon Great Freedom Festival sale : सैमसंग ने Independence Day के मौके पर गैलेक्सी एस24 फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर खास ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के दौरान आप गैलेक्सी एस24 को अमेजन से 55,979 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं. 

Gadget News In Hindi Tech Hindi News tech news gadget news Sale Smartphone News Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment