Advertisment

News Nation Tech News: अब सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें सभी बड़ी टेक खबरें

Tech News: सभी बड़ी टेक खबरें पढ़ने के लिए आप यहां दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
 Tech News

Tech News

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024: स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, होम अप्लायंसेज पर छूट

Advertisment

Amazon का Great Freedom Festival 2024 सेल अब शुरू हो गया है. यह Independence Day स्पेशल सेल 11 अगस्त तक खुली रहेगी. इस सेल के दौरान अलग-अलग प्रोडक्टो पर शानदार डील्स और छूट पाया जा सकता है. आप स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, होम अप्लायंसेज, और बहुत कुछ पर बेहतरीन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं.

Samsung स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ कैसे बढ़ाएं, यहां जानें स्टेप बाय स्टेप

Samsung battery life : अगर आपके पास सैमसंग फोन है, तो आपकी बैटरी लाइफ को बेहतर और ऑप्टिमाइज करने के लिए अलग-अलग टिप्स और ट्रिक्स अपना सकते हैं. आज के समय में स्मार्टफोन हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुका हैं. लेकिन इस दौरान हमारे फोन की बैटरी लाइफ एक प्रमुख चिंता का विषय बन चुका है. सैमसंग फोन भी इसके अपवाद नहीं हैं, क्योंकि उनकी फीचर्स और एप्लिकेशन बैटरी को जल्दी खत्म कर सकते हैं. इसलिए, यहां कुछ टिप्स और ट्रिक्स दिए गए हैं जिनसे आप अपने सैमसंग फोन की बैटरी लाइफ को बेहतर बना सकते हैं. तो चलिए जानते हैं.

Advertisment

बड़ी छूट के साथ Motorola Edge 50 अब Flipkart से खरीदने के लिए उपलब्ध

Motorola ने हाल ही में Edge 50 को मार्केट में लॉन्च होने के बाद अब Edge 50 की सेल शुरू हो गई है. यह मोटोरोला स्मार्टफोन की नई सीरीज है. इसमें पहले से ही Edge 50 Pro और Edge 50 Ultra जैसे फोन शामिल किए गए हैं. मोटोरोला Edge 50 को अब भारत में Flipkart के जरिए से खरीदा जा सकता है. 

Amazon Great Freedom Sale: ईयरबड्स खरीदने का सबसे बड़ा मौका

Advertisment

Amazon Great Freedom Sale: अमेजन भारत में Great Freedom Sale की मेजबानी कर रहा है, जो 6 अगस्त से शुरू हो चुकी है और 11 अगस्त तक चलेगी. इस सेल के दौरान, Amazon India ट्रूली वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स, हेडफोन के साथ अपने अलग-अलग डिवाइस पर 75% तक की छूट प्रोवाइट कर रहा है. इसके अलावा, कंपनी SBI क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन पर 10% की ज्यादा छूट भी दे रही है. 

Swiggy, Zomato और BigBasket जल्द करेंगे अल्कोहल की डिलीवरी, नया फीचर शुरू

Zomato news feature :  जोमाटो ने हाल ही में एक नया फीचर पेश किया है जिसे लेकर कंपनी के CEO, दीपिंदर गोयल ने X पर घोषणा करते हुए बताया कि इस नए फीचर के तहत, Zomato अब आदेशों के लिए कैश पेमेंट का परमिशन देगा.

smartphone latest tech news Tech Hindi News tech news AAP How to hindi tech news Gadget News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment