Advertisment

News Nation Tech News: आज की लेटेस्ट टेक खबरें सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें

यहां आपको Google Pixel 9 सीरीज, हैंडबैग मिनी फैन, बच्चों के लिए स्मार्टवॉच के साथ Flipkart Sale से जुड़ी सभी बड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी. वो भी एक क्लिक में.

author-image
Garima Singh
New Update
Tech News in Hind

News Nation Tech News

रिचार्ज करने की जरूरत नहीं: Pixel 9 सीरीज के खरीदारों को अब फ्री में मिलेगा Google One AI प्रीमियम प्लान

Advertisment

Google अपनी नई सीरीज लॉन्च करने जा रहा है. जिसे 13 अगस्त को Pixel 9 सीरीज के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. वहीं लीक से इस फोन के बारे में काफी जानकारी सामने आ चुकी हैं. इस सीरीज में Pixel 9 Pro Fold फोन भी शामिल किया जाएगा. 

भारत में उपलब्ध हैंडबैग मिनी फैन जिन्हें आपको खरीदना चाहिए, कीमत 500

Mini Fan : गर्मी के मौसम में जब हम कहीं बाहर जाते हैं तो पसीने से भीग जाते हैं और चिड़चिड़े हो जाते हैं. क्योंकि हमें गर्मी से राहत नहीं मिलती. गर्मी के मौसम में हम ज्यादातर अपने घरों में ही रहना पसंद करते हैं. वहीं शाम के समय घर से बाहर निकलना भी मुश्किल होता है. गर्मी से बचने के लिए हम आपके लिए कुछ फैन लेकर आए हैं जिन्हें आप आसानी से अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं.

Advertisment

क्या आप जानते हैं बच्चों के लिए स्मार्टवॉच क्यों है जरूरी ?

Benefits of smartwatches for kids : आज के समय में बच्चों के लिए स्मार्टवॉच बहुत जरूरी हो गई है. स्मार्टवॉच से हम उनकी लोकेशन, कॉन्टैक्ट, फिटनेस, शिक्षा और कई अन्य गतिविधियों पर नजर रख सकते हैं. वहीं जब बच्चे घर से बाहर अकेले जा रहे हो तो हम उन पर अपनी जनर रख सकते हैं.

Flipkart Sale में पाएं अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट, 35000 रुपये की बचत में खरीदें Samsung Galaxy S24 5G

Advertisment

 

Flipkart Sale: भारत में (15 अगस्त) स्वतंत्रता दिवस के पहले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart ने अपने ग्राहकों के लिए तगड़े डिस्काउंट के साथ सेल का आयोजन किया है. कंपनी इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स, लैपटॉप के साथ कई अन्य प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इस सेल में आपको iPhone से लेकर अन्य स्मार्टफोन ब्रांड तक पर तगड़ी बचत करने का मौका मिल रहा है. Flipkart Flagship Sale का आयोजन 15 अगस्त तक होने वाला है. इससे पहले आज कंपनी ने आपको Samsung Galaxy S24 5G स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीदने का मौका दे रही है. आप आभी Samsung के इस प्रीमियम स्मार्टफोन 35000 रुपये बचत के साथ खरीद सकते है. बता दें कि कंपनी ने इसी साल जनवरी में इस प्रीमियम स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. हम यहां आपको इसकी कीमत और इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है…

क्या Galaxy Z Fold 6 भारत में सबसे अच्छा फोल्डेबल फोन है? आपकी क्या है राय?

Advertisment

Galaxy Z Fold 6 : अगर आप भी फोल्डेबल फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Galaxy Z Fold 6 एक बेहतरीन ऑप्शन रहेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सैमसंग के फोल्डेबल फोन का 6वां वर्जन है. इसमें कई बदलाव किए गए हैं. तो चलिए जानते हैं इसे खरीदना चाहिए या नहीं .

 

smartphone Flipkart sale tech news hindi tech news Gadget Google Phone News Nation Tech News
Advertisment
Advertisment