Advertisment

5G Smartphone: इतनी कीमत पर मिल रहा शानदार स्मार्टफोन! फीचर्स देख दंग रह जाएंगे आप

5G Smartphone Under 20K

author-image
Shivani Kotnala
New Update
5G Smartphone Under 20K

5G Smartphone Under 20K( Photo Credit : News Nation)

5G Smartphone Under 20K: एक बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिख रहे हैं. अच्छे फीचर्स और अच्छी लुक के साथ मार्केट में कई बेहतरीन विकल्प मौजूद हैं. नए स्मार्टफोन को खरीदने के लिए मोटी रकम की जरूरत नहीं है. मिड बजट स्मार्टफोन का भी विकल्प मिलता है, यही नहीं फीचर्स के लिए भी आपको मन मारने की जरूरत नहीं होगी. 20 हजार रुपये तक का बजट है तो आप मोटोरोला, वीवो और वनप्लस जैसे ब्रांडों पर पैसा खर्च कर सकते हैं. आइए जल्दी से कुछ अच्छे स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स पर नजर दौड़ाते हैं.

Advertisment

Motorola Moto g82

20 हजार रुपये के बजट में मोटोरोला का Moto g82 स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन की कीमत वैसे तो 28 हजार रुपये है लेकिन डिस्काउंट में फोन को 21 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन 6 GB RAM+128 GB ROM के साथ आता है. स्मार्टफोन में 50 एमपी का मेन लैंस और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

Advertisment

इस बजट में वनप्लस का भी विकल्प मिलता है. वनप्लस नोर्ड सीई 2 लाइट स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन को करीब 19 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन 6 GB RAM+128 GB ROM के साथ आता है. स्मार्टफोन में 64 एमपी का मेन लैंस और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.

ये भी पढ़ेंः Affordable Smartphone: 9 हजार रुपये कर लीजिए खर्च, धांसू स्मार्टफोन होगा सीधे जेब में 

Vivo T1 5G

Advertisment

इस रेंज में वीवो का 5जी स्मार्टफोन भी खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन 19500 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है. स्मार्टफोन 4 GB RAM+128 GB ROM के साथ आता है. स्मार्टफोन में 50 एमपी का मेन लैंस और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.

ये भी पढ़ेंः WhatsApp New Update: अब 1 नहीं बल्कि 2 स्मार्टफोन में चला सकेंगे व्हाट्सऐप, ऐसे कर सकते हैं इस्तेमाल

Source : News Nation Bureau

Motorola Moto g82 Vivo T1 5G Moto G 5G Smartphone OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Vivo 5G Smartphone 5G Smartphone 5G Smartphone Under 20K
Advertisment
Advertisment