Advertisment

Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 के साथ, सभी सैमसंग AI-बेस्ड प्रोडक्ट्स भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत

Samsung Event 2024: सैमसंग ने अपने चार प्रोडक्ट्स भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिए हैं. इस इवेंट में Galaxy Watch 7, Samsung Galaxy Ring, Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 के साथ इयरफोन भी लॉन्च हुए. ये सभी प्रोडक्ट्स AI-बेस्ड हैं.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Samsung Galaxy Watch 7

Galaxy Watch 7, Samsung Galaxy Ring( Photo Credit : Social Media)

Galaxy Unpacked 2024 : सैमसंग ने Galaxy Watch 7 और Galaxy Watch Ultra को भारत के साथ-साथ वैश्विक देशों में भी लॉन्च कर दिया है. यह कंपनी की अब तक की सबसे पावरपुल स्मार्टवॉच है. इसके अलावा, कंपनी ने कई हेल्थ निगरानी बेनिफिट्स के साथ, IP68 रेटिंग, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ और भी बहुत फीचर इस स्मार्टवॉच में दिए हैं. वहीं सैमसंग ने अपने इस इवेंट में गैलेक्सी रिंग को भी लॉन्च किया है. चलिए गैलेक्सी AI-बेस्ड डिवाइस की कीमतों और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

कीमत

Galaxy Watch 7  को प्री-बुक करने वालों ग्राहकों को 8,000 रुपये का कैशबैक या 8,000 रुपये का अपग्रेड बोनस मिलेगा, जबकि गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा को प्री-बुक करने वाले ग्राहकों को 10,000 रुपये का मल्टी-बैंक कैशबैक मिलेगा. वहीं स्मार्टवॉच वॉच अल्ट्रा ग्लोबल लेबल पर 649 अमेरिकी डॉलर (लगभग 54,185 रुपये) में उपलब्ध है.

Advertisment

अब अगर Samsung Galaxy Ring की बात करें तो यह नौ अलग-अलग आकारों में पेश की गई है. इसकी शुरुआती कीमत 399 अमेरिकी डॉलर (लगभग 33,200 रुपये) है. बिल्कुल नई Samsung Galaxy Watch 7 और Galaxy Watch Ultra अब चुनिंदा बाजारों में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं. इन्हें 24 जुलाई से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए से खरीदा जा सकता है.

दक्षिण कोरियाई ब्रांड की पहली स्मार्ट रिंग कई तरह की हेल्थ ट्रैकिंग और स्लीप मॉनिटरिंग सुविधाओं से भरी हुई है. गैलेक्सी रिंग का डिजाइन हल्का है जिसका वजन 2.3 ग्राम से 3.0 ग्राम है और यह वाटर-रेसिस्टेंट है. इसे एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है. यह सैमसंग हेल्थ प्लेटफॉर्म पर चलता है.

Galaxy Z Fold 6, Galaxy Z Flip 6  की भारत में कीमत

Advertisment

भारत में सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 की कीमत 1,64,999 रुपये से शुरू होती है, जिसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला बेस मॉडल शामिल किया गया है, जबकि इस हैंडसेट का 512GB और 1TB स्टोरेज वेरिएंट में भी बेचा जाएगा, जिनकी कीमत 1,76,999 रुपये और 2,00,999 रुपये है. 256GB और 512GB मॉडल नेवी, पिंक और सिल्वर शैडो कलर ऑप्शन में  खरीदने के लिए मौजूद होंगे. भारत में गैलेक्सी Z फ्लिप 6 की कीमत 12GB+256GB रैम और स्टोरेज मॉडल के लिए 1,09,999 रुपये से शुरू होती है, जबकि 512GB वैरिएंट आपको 1,21,999 रुपये में मिलेगा. 

कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर गैलेक्सी Z फोल्ड 6 को एक्सक्लूसिव ब्लैक और व्हाइट कलर में भी में भी खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा, जबकि गैलेक्सी फ्लिप 6 ब्लैक, पीच और व्हाइट कलर वेरिएंट में आएगा. गैलेक्सी Z फोल्ड 6 पर प्री-बुकिंग ऑफर में HDFC बैंक कार्ड पर 8 हजार रुपये का कैशबैक या बोनस मिलेगा. आपको नौ महीने की नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Ring tech news smatphone Samsung Galaxy Z Fold 6 samsung samsung galaxy Samsung Galaxy Ring
Advertisment
Advertisment