Advertisment

Amazon Mega Electronics Days सेल शुरू, 26 जुलाई तक करें खरीदारी

Amazon Mega Electronic Days सेल शुरू हो गई है. इस सेल में आप अपने लिए कुछ बेहतरीन गैजेट खरीद सकते हैं. यह सेल 26 जुलाई तक चलेगी.

author-image
Publive Team
New Update
Amazon Mega Electronic Days

Amazon Mega Electronic Days ( Photo Credit : Social Media)

Amazon ने अपनी पहली सेल Prime Day 2024 को कल ही खत्म किया है. इस सेल के एक दिन बाद कंपनी ने भारत में  Amazon Mega Electronic Days सेल की शुरूआत कर दी है. यह सेल 22 जुलाई से शुरू हुई है और 26 जुलाई तक चलेगी.  इस सेल के दौरान Amazon India अपने प्लेटफॉर्म पर कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की खरीद पर 75% तक की छूट दे रहा है, जिसमें कंप्यूटर माउस के साथ कई तरह के डिवाइस शामिल किए गए हैं. 

Advertisment

Amazon Mega Electronic Days सेल में मिलने वाले बैंक छूट 

बता दें कि कंपनी खरीदारों को बैंक छूट भी दे रही है, जिसमें HDFC बैंक कार्ड, HSBC बैंक कार्ड और IDFC फर्स्ट बैंक कार्ड का यूज करके की गई खरीदारी पर 10% तक की तत्काल छूट शामिल है. इसलिए, अगर आप अपनी दैनिक जरूरतों के लिए माउस की तलाश कर रहे हैं, तो यहां कम कीमत में बेहतरीन ऑप्शन दिए गए हैं. तो चलिए जानते हैं.

HP M120 वायरलेस माउस

Advertisment

HP M120 वायरलेस माउस की कीमत 449 रुपये है और यह सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में आता है. इसमें छह बटन दिए गए हैं, जिसमें एक 3D स्क्रॉल व्हील और एक DPI स्विच बटन शामिल है. यह 1600 dpi स्पीड और 2.4GHz वायरलेस कनेक्शन प्रदान करता है. यह माउस Windows 11, Windows 10 और macOS के साथ सपोर्ट करते हैं.

HP Z3700 डुअल सिल्वर माउस

HP Z3700 डुअल सिल्वर माउस की कीमत 899 रुपये है और यह डुअल-टोन ब्लैक और ग्रे कलर वेरिएंट में खरीदने के लिए आता है. इसके अलावा , यह ब्लू एलईडी तकनीक के साथ आता है, जो माउस को कई तरह की सतहों पर काम करने देता है. इसे USB रिसीवर का उपयोग करके आसानी से चार्ज किया जा सकता है.

Advertisment

Dell WM118 वायरलेस माउस

Dell WM118 वायरलेस माउस की कीमत 579 रुपये है और यह सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में आता है. यह माउस macOS और Windows 11 के साथ सपोर्ट करता है. यह एक साल तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है.

Ant Esports GM600 RGB वायर्ड प्रोग्रामेबल गेमिंग माउस

Advertisment

Ant Esports GM600 RGB माउस की कीमत 498 रुपये है और यह RGB लाइटिंग के साथ सिंगल ब्लैक कलर वैरिएंट में आता है. यह माउस मल्टीकलर बैकलिट लाइटिंग के साथ 7200 dpi ऑप्टिकल सेंसर के साथ आता है. इसमें सात बटन दिए गए हैं जिन्हें अलग से प्रोग्राम किया जा सकता है. RGB लाइट को 14 मोड का यूज करके कस्टमाइज किया जा सकता है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Advertisment
Advertisment