Advertisment

Amazon Prime Day सेल होने जा रहा शुरू, कम कीमत में मिलेंगे बेहतरीन ऑफर्स

अमेजन भारत में आधिकारिक तौर पर अपने 8वें एडिशन प्राइम डे सेल की तारीखों का खुलासा कर दिया है. यह साल का वह समय है जब ई-कॉमर्स दिग्गज अपने कई तरह के प्रोडक्ट पर ऑफर पेश करता है. इस सेल में आपको बेस्ट डील के साथ छूट भी मिलेगी.

author-image
Publive Team
New Update
Amazon Prime

Amazon Prime ( Photo Credit : News Nation)

Amazon Prime Day 2024 Sale : अमेजन भारत में आधिकारिक तौर पर अपने 8वें एडिशन प्राइम डे सेल की तारीखों का खुलासा कर दिया है. यह साल का वह समय है जब ई-कॉमर्स दिग्गज अपने कई तरह के प्रोडक्ट पर ऑफर पेश करता है. इस सेल में आपको बेस्ट डील के साथ छूट भी मिलेगी. यह एक्सक्लूसिव सेल प्राइम ग्राहकों के लिए 20 जुलाई से शुरू  होकर 21 तक चलेगी. तो चलिए जानते हैं मिलने वाले सभी ऑफर और डीटेल के बारे में.

Advertisment

प्राइम डे सेल में मिलने वाले प्रोडक्ट

Amazon का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में ऑफर और सेल आने लगते हैं. इस प्राइम डे सेल में फैशन, फोन, इलेक्ट्रॉनिक्स और कई तरह के प्रोडक्टो पर अलग-अलग छूट दी जाएगी. यह 48 घंटे की सेल है जो 20 जुलाई को सुबह 12 बजे से शुरू होगी और और 21 जुलाई को रात 11:59 बजे तक चलेगी. तो आपके पास दो दिनो का मौका है.

बैंक ऑफर

बता दें कि छूट के अलावा, ICICI और SBI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड  के साथ EMI ट्रांजैक्शन का यूज करने पर आपको 10 % तक की छूट दी जाएगी. वहीं इस दौरान Amazon पर iQOO, Honor, OnePlus, Samsung, Intel, Sony, Motorola और अन्य कई ब्रांड के नए प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे.वहीं इस दौरान इन-हाउस Amazon प्रोडक्टो पर भी 55%  तक की छूट दी जा रही है, जिसमें इको स्पीकर, फायर टीवी स्टिक के साथ कई तरह के प्रोडक्ट शामिल किए गए हैं. जी हां अगर आप अपने लिए फोन, टैबलेट, स्मार्ट टीवी जैसे प्रोडक्ट की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं, तो आप इस सेल में खरीदारी कर सकते हैं.

Amazon का कहना है कि वह छोटे व्यापारियों के लिए अपना सपोर्ट देना जारी रखेगा और इस कार्यक्रम के दौरान लाखों विक्रेताओं, निर्माताओं, स्टार्ट-अप और ब्रांडों, महिला उद्यमियों, कारीगरों, बुनकरों और स्थानीय दुकानों के प्रोडक्ट को सेल करेगा. 

Amazon प्राइम डे सेल से पहले, अमेजन 5 भाषाओं में सीरीज और फिल्मों का प्रीमियर पेश करेगा. वहीं इस दौरान ग्राहक MGM+, लायंसगेट प्ले, सोनी पिक्चर्स स्ट्रीम और स्ट्रीमिंग सर्विस के लिए ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन खरीदने पर 50 % तक की छूट भी पेश कर रहा है.

भारत में अमेजन प्राइम की शुरुआती प्लान की कीमत

भारत में अमेजन प्राइम की कीमत 299 रुपये प्रति माह से शुरू होती है और सालाना पैक की कीमत 1,499 रुपये में उपलब्ध कराया गया है.

भारत में Amazon Prime की शुरुआती प्लान की कीमत 1 महीने के लिए 299 रुपये है , तो वहीं 3 महीने वाले प्लान की कीमत 599 रुपये है. अगर आप एक साल के लिए प्लान लेना चाहते हैं तो यह 1,499 रुपये में आपको मिलता है. एनुअल प्राइम लाइट 799 रुपये के साथ आती है तो वहीं प्राइम शॉपिंग एडिशन-12 महीने के लिए 399 रुपये में आता है.इस दौरान ग्राहक किसी भी प्लान को खरीद सकते हैं और अपकमिंग  प्राइम डे सेल के दौरान खरीदारी करने के पात्र हो सकते हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Amazon mobiles Amazon Sale Amazon Prime Day Deals
Advertisment