Advertisment

भारत में कम कीमत पर उपलब्ध हैं ये बेहतरीन स्मार्टवॉच, आपको जरूर खरीदना चाहिए

Amazon and Flipkart Sale : इस सेल में आप अपनो के लिए बेहतरीन स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं. इन सभी कीमत कम है और ये बेहतरीन फीचर्स के साथ खरीदने के लिए आते हैं.

author-image
Publive Team
New Update
best smartwatches

best smartwatches( Photo Credit : Social Media)

Amazon and Flipkart Sale : इस डिजिटल दुनिया में, अगर आपके पास एक बढ़िया स्मार्टवॉच नहीं है तो सब कुछ बेकार सा लगता है. आपके स्मार्टफोन में मिलने वाले कई फीचर अब स्मार्टवॉच में भी उपलब्ध हैं. इन वॉच से हम अपनी सेहत का ख्याल रखने के साथ-साथ मैसेजिंग, कॉल करना, म्यूजिक सुनना और फोटो खींचने जैसे कई काम कर सकते हैं. वैसे तो इनकी कीमत अलग-अलग होती हैं , लेकिन हम आपके लिए कुछ बेहतरिन स्मार्टवॉच लेकर आए हैं जिन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते है भारत में मिलने वाले बेहतरीन स्मार्टवॉच के बारे में, जो कम कीमत के साथ आते हैं.

Advertisment

इस समय Amazon और Flipkart पर कई तरह के सेल चल रहे हैं. आप इस सेल में इन स्मार्टवॉच को कम कीमत में खरीद सकते हैं.

Noise ColorFit Pulse 4 Max: यह स्मार्टवॉच बड़े डिस्प्ले के साथ आता है. इसमें आपको AI-बेस्ड वॉच फेस क्रिएशन, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, IP68 रेटिंग के साथ 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलता है.कीमत की बात करें तो यह लगभग 3,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

boAt Xtend: इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का डिस्प्ले मिलता है. फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग (SpO2) सपोर्ट के साथ 14 स्पोर्ट्स मोड्स, बिल्ट-इन एलेक्सा है. कीमत की बात करें तो यह लगभग 3,499 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Advertisment

Amazfit Bip U Pro: इस स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन GPS, SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, 60+ स्पोर्ट्स मोड्स, एलेक्सा इंटीग्रेशन सपोर्ट दिया गया है. कीमत की बात करें तो यह लगभग 4,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Realme Watch 2 Pro: इस स्मार्टवॉच में 1.75 इंच का बड़ा डिस्प्ले, बिल्ट-इन GPS, 90 स्पोर्ट्स मोड्स, 14 दिन की बैटरी लाइफ दी गई है. कीमत की बात करें तो यह लगभग 4,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Fire-Boltt Beast: इस स्मार्टवॉच में आपको 1.69 इंच HD डिस्प्ले, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग (SpO2), 8 दिन की बैटरी लाइफ, म्यूजिक कंट्रोल मिल जाता है. कीमत की बात करें तो यह लगभग 2,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Advertisment

DIZO Watch 2: इस स्मार्टवॉच में आपको 1.69 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले, SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटरिंग, 10 दिन की बैटरी लाइफ और 15 स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं. कीमत की बात करें तो यह लगभग 2,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

ये सभी स्मार्टवॉच न केवल कम कीमत में उपलब्ध हैं बल्कि कई उपयोगी फीचर्स के साथ आते हैं. जो आपके फिटनेस और रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने में मदद कर सकती हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

smartwatches in india Tech smartwatches are available at low price smartwatch news best smartwatches best smartwatches are available at low price in India
Advertisment
Advertisment