Advertisment

boAt ने MISFIT के साथ पर्सनल ग्रूमिंग में रखा कदम, जानिए कौन से प्रोडक्ट किए पेश

boAt ने एमआईएसएफआईटी टी 50, एक ट्रिमर का अनावरण किया, जो फ्लिपकार्ट और बोट वेबसाइट पर 899 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है.

author-image
Dhirendra Kumar
New Update
MISFIT

MISFIT ( Photo Credit : IANS )

ग्रूमिंग और पर्सनल केयर उत्पादों की रोमांचक रेंज पेश करने के लिए लाइफस्टाइल कंज्यूमर टेक ब्रांड बोट (boAt) ने सोमवार को 'मिसफिट' (MISFIT) के साथ पर्सनल ग्रूमिंग श्रेणी में प्रवेश की घोषणा की. boAt ने एमआईएसएफआईटी टी 50, एक ट्रिमर का अनावरण किया, जो फ्लिपकार्ट और बोट वेबसाइट पर 899 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है. बोट के सह-संस्थापक अमन गुप्ता ने एक बयान में कहा कि ईयरवियर और पहनने योग्य श्रेणी में अपना नेतृत्व स्थापित करने के बाद, हम एमआईएसएफआईटी ब्रांड के तहत अपने लाइफस्टाइल पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: जानिए भारत में कितनी हो सकती है सैमसंग गैलेक्सी ए22 (Samsung Galaxy A22 4G) की कीमत

गुप्ता ने कहा कि एमआईएसएफआईटी के साथ, हम विशेष रूप से मिलेनियल्स के लिए उत्पादों को डिजाइन करके व्यक्तिगत देखभाल श्रेणी में एक नया दृष्टिकोण लाना चाहते हैं. टी 50 स्किन के अनुकूल टाइटेनियम-लेपित ब्लेड के साथ आता है. ये स्किन पर किसी भी खुरदरापन, खरोंच या जलन से रहित एक चिकनी और सुरक्षित ट्रिमिंग अनुभव प्रदान करते हैं. ये ब्लेड आसानी से अलग किए जा सकते हैं और इन्हें या तो धोया जा सकता है या बस एक पल में ब्रश से साफ किया जा सकता है। लंबे समय तक चलने वाली 160 मिनट की लिथियम बैटरी यह सुनिश्चित करती है कि आपकी बैटरी की समस्या आपके सर्वश्रेष्ठ दिखने के रास्ते में न आए.

एमआईएसएफआईटी टी 50 में 0.5 मिमी परिशुद्धता के साथ 40 लंबाई सेटिंग्स हैं, जो आपको हमेशा आपके मूड के अनुरूप किसी भी रूप के लिए एक समान और परिभाषित ट्रिम प्रदान करेगी. कंपनी ने कहा कि आपकी वांछित दाढ़ी शैली, एक ठूंठ से एक सुसंगत दाढ़ी तक केवल टी 50 के कई लंबाई सेटिंग कंघी फंक्शन के साथ दूर है. कंपनी ने कहा कि वह जल्द ही भारतीय बाजार में महिलाओं के व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों की एक श्रृंखला भी लॉन्च करेगी. रिसर्च एंड मार्केट्स के अनुसार, भारतीय पुरुष सौंदर्य बाजार साल 2018 में 643 मिलियन डॉलर था और 2024 तक 1.2 अरब डॉलर तक बढ़ने का अनुमान है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • MISFIT T50 ट्रिमर फ्लिपकार्ट और बोट वेबसाइट पर 899 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध
  • एमआईएसएफआईटी टी 50 में 0.5 मिमी परिशुद्धता के साथ 40 लंबाई सेटिंग्स हैं
Personal Grooming MISFIT Boat
Advertisment
Advertisment