Advertisment

Amazon Best Deals: सैमसंग से लेकर OnePlus तक के ईयरफोन अब 1,000 रुपये से कम में, सभी USB Type-C

Amazon deals on best earphones: सबसे कम कीमत में आप अपने लिए बेहतरीन ईयरफोन खरीद सकते हैं, वो भी सभी USB Type-C के. बता दें कि इनकी कीमत 1 हजार रुपये से भी कम है.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Ambrane Stringz 38

Earphones( Photo Credit : Social Media)

Amazon deals on best earphones: कुछ स्मार्टफोन में अब  USB Type-C के इयरफोन यूज होते हैं, लेकिन इनके दाम काफी ज्यादा होते हैं, इसके चलते हम इन्हें खरीद नहीं पाते हैं. जी हां अगर आपने भी हाल ही में एक नया स्मार्टफोन खरीदा है, तो आप  USB Type-C इयरफोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं. यहां कुछ बेहतरीन USB टाइप-C इयरफोन हैं जिन्हें आप Amazon पर 1,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं. Amazon पर किफायती टाइप-सी इयरफोन की एक कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध है. टॉप इयरफोन के इस लाइनप में आपको कई तरह के फीचर मिल जाते हैं. टाइप-सी इयरफोन Android के साथ iPhone 15 के साथ भी सपोर्ट करते हैं. तो चलिए जानते हैं.

Advertisment

publive-image

Realme Buds 2 Neo वायर्ड इयरफोन:  इस फोन में आपको पावरफुल बास, बेहतरीन डिजाइन, इन-लाइन रिमोट और माइक्रोफोन मिलता है. कीमत की बात करें तो यह लगभग 600 रुपये में मिल जाता है.

publive-image

Advertisment

Mi Dual Driver Earphones : इस इयरफोन में डुअल डायनामिक ड्राइवर, टेंगल-फ्री केबल, इन-लाइन रिमोट और माइक्रोफोन मिलता है. कीमत की बात करें तो यह लगभग 800 रुपये में खरीदने के लिए मौजूद है.

publive-image

Boat BassHeads 225 : इस इयरफोन में आपको सुपर एक्स्ट्रा बास, एंगुलर डिजाइन, टेंगल-फ्री केबल, इन-लाइन माइक्रोफोन मिलता है. कीमत की बात करें तो यह लगभग 700 रुपये में आपका हो सकता है.

Advertisment

publive-image

Blaupunkt EM01 वायर्ड इयरफोन : इस फोन में हाई-डेफिनिशन साउंड, इन-लाइन रिमोट और माइक्रोफोन, टेंगल-फ्री केबल मिलता है. कीमत की बात करें तो यह लगभग 700 रुपये है.

publive-image

Advertisment

Ambrane Stringz 38 : डीप बास, इन-लाइन रिमोट और माइक्रोफोन, एर्गोनोमिक डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है. कीमत की बात करें तो यह लगभग 600 रुपये में आपका हो सकता है.

publive-image

Samsung Original AKG Tuned इयरफोन: AKG ट्यूनिंग, टेंगल-फ्री केबल, प्रीमियम साउंड क्वालिटी के साथ आता है. इसकी कीमत लगभग 900 रुपये है.

Advertisment

publive-image

OnePlus Type-C Bullets इयरफोन: हाई-डेफिनिशन साउंड, एर्गोनोमिक डिजाइन, इन-लाइन रिमोट और माइक्रोफोन के साथ आता है. कीमत की बात करें तो यह लगभग 999 रुपये में आपका हो सकता है.

ये सभी इयरफोन अपने-अपने तरीके से बेहतरीन हैं और आपके USB टाइप-C स्मार्टफोन के साथ अच्छा अनुभव देंगे. आप अपने बजट और जरूरतों के अनुसार इनमें से किसी को भी खरीद सकते हैं. वायर्ड इयरफोन का सबसे बड़ा फायदा यह है कि इन्हें चार्ज करने की जरूरत नहीं होती है.

Source : News Nation Bureau

Amazon earphones tech news news type c earphones Realme Buds 2 Neo
Advertisment
Advertisment