Advertisment

मार्केट में लॉन्च हुआ तीन धांसू फीचर्स वाला स्मार्ट टीवी, सिर्फ इतनी कीमत में मिलेगा 4K QLED डिस्प्ले

क्या आप स्मार्ट टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं? बाजार में तीन स्मार्ट टीवी लॉन्च किए गए हैं. ये तीनों टीवी काफी कमाल के हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Daiwa launches new smart tv

स्मार्ट टीवी( Photo Credit : News Nation)

क्या आप भी कई दिनों से सोच रहे हैं कि स्मार्ट टीवी लिया जाए और स्मार्ट टीवी नहीं खरीद पा रहे हैं? क्योंकि आपको बेस्ट स्मार्ट टीवी में कोई ढंग का ऑप्शन ही नहीं मिल रहा है? अगर ऐसा हैं तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है. मार्केट में तीन धांसू स्मार्ट टीवी ने लॉन्च हुआ है, इस टीवी के फीचर्स देखते ही आपको खरीदने के लिए तैयार हो जाएंगे. Daiwa ब्रांड ने मार्केट में 4k UHD QLED TV मॉडल की अपनी नई रेंज में स्मार्ट टीवी लॉन्च की है. इसमें तीन रेंज की अलग-अलग टीवी शामिल हैं. ये टीवी एलजी के वेबओएस हब 2.0 पर वर्क करते हैं. साथ ही ये डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के लैस हैं. इन फीचर्स के कारण व्यूर्स को एक शानदार व्यूईंग एक्सपीरियंस मिलता है. 

Advertisment

तीन धांसू टीवी हुआ लॉन्च

नई वेबओएस सीरीज के टीवी कई हाइली एडवांस्ड स्मार्ट सुविधाओं के साथ आते हैं, जिनमें एलजी के थिंकक्यू एआई पर आधारित वॉयस असिस्टेंट, माउस कर्सर के साथ मैजिक रिपोट और गेमिंग डैशबोर्ड शामिल हैं. ऐसे में जान लेते हैं कि आखिर इन तीन टीवों के कीमत और खासियत हैं. अगर आप इस रेंज की टीवी खरीदने जा रहे हैं तो इमसें आपको तीन ऑप्शन मिलेंगे. सबसे पहले 43 इंच की टीवी मॉडल (D40Q2WOS) हैं. अगर इसकी कीमत की बात करें तो ये आपको 22, 499 रुपये मिल जाएंगे. 

बस इतने रुपये में घर ले आएंगे टीवी

Advertisment

वहीं, दूसरी स्मार्ट टीवी 59 इंच की है, जिसका मॉडल नेम (D5OQWOS) हैं. अगर आप इस टीवी को खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो इसके लिए आपको 29,499 रुपये देंगे होंगे. वहीं तीसरे नंबर दोनों टीवी तीसरी टीवी 65 इंच में आती है, जिसका मॉडल ने (D65Q2WOS) है. इसकी कीमत 52,299 रुपये है. अगर आप ऑनलाइन खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो आपको ये ई कॉमर्स साइट फिलिफकार्ट पर मिल जाएगा. अगर आप वाकई में खरीदने कि लिए सोच रहे हैं तो इन ढेर सारे बैंक ऑफर मिल रहे हैं. साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी मिल जाएगा.  इन पर आपको 1 साल की गारंटी मिल जाएगा. 

ये भी पढ़ें- कम बजट में शानदार 3 मोबाइल...बस 8000 रुपये करने होंगे खर्च, मिल जाएगा बेस्ट फीचर्स के साथ ये फोन

सिनेमाघरों वाली आएगी फीलिंग

Advertisment

अब बात करते हैं कि आखिर इन तीनों टीवी के फीचर्स क्या-क्या है? अगर पहली नजर में आपकी टीवी पर नजर जाएगी तो ये टीवी अल्ट्रा-स्लिम, बेजललेस डिजाइन आपको अपनी ओर आकर्षित करेगी.साथ ही 4K QLED पैनल मिलता है, जिससे ये तीनों टीवी न सिर्फ दिखने में अट्रैक्टिव बल्कि एक शानदार एक्सपीरियंस देते हैं. इसकी Quantum Luminate Plus Technology DCI-P3 कलर गैमट के 94% हिस्से को कवर करती है. जिससे वाइब्रेंट और रियल कलर्स मिलते हैं. अगर इसकी पिक्चर क्वालिटी की बात करें तो टीवी HDR10 और HLG समेत 4K अपस्केलिंग और MULTI-HDR सपोर्ट और साथ ही बढ़ी हुई ब्राइटनेस के साथ ये आंखों को बेहतर एक्सपीरियंस देते हैं. 

गेमिंग जोन के लिए बेहतर 

अगर आप आप स्पोर्टस, मूवी और गेमिंग के लिए कोई स्मार्ट टीवी खोज रहे हैं तो आपको ये टीवी एक बेहतर ऑप्शन के रूप में कारगर साबित होगा. इसकी साउंड क्वालिटी 24W सराउंड साउंड स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो टेकनीक फिल्म थिएटर जैसे अनुभव कराएगा. इस टीवी में ARM CA75 1.0 और  CA55 1.0 Ghz quad-core processor फिट है.  वहीं, टीवी की स्टोरेज बात करें तो 1.5GB और 8GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इन टीवी को LG thinQ ऐप और iOS दोनों डिवाइस कंट्रोल किया जा सकता है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Daiwa launches new smart tv smart tv latest news Smart TV smart tv launch
Advertisment
Advertisment