Advertisment

इस AC का दाम है इतना कम कि खुशी से उछल पड़ेंगे

Deal On AC: मिनी एसी (Mini AC)के फायदे ये हैं कि यह किफायती कीमत पर मिल जाते हैं साथ ही इन्हें इस्तेमाल करना भी बेहद आसान होता है. इसे टेबल, बैड या डाइनिंग रूम कहीं भी रख सकते हैं.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Deal On AC

Deal On AC( Photo Credit : Amazon)

Deal On AC: होली के जाते ही गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में गर्मियों की शुरुआत के साथ ही अगर आप भी कूलिंग के जुगाड़ में किफायती विकल्पों की खोज में हैं तो यह खबर आपके काम की होन वाली है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट एमेजॉन पर इन दिनों सस्ते और पोर्टेबल एसी के बंपर ऑफर कंपनी की ओर से दिए जा रहे हैं, जिनका फायदा आप भी उठा सकते हैं. मिनी एसी (Mini AC)के फायदे ये हैं कि यह किफायती कीमत पर मिल जाते हैं साथ ही इन्हें इस्तेमाल करना भी बेहद आसान होता है. इसे टेबल, बैड या डाइनिंग रूम कहीं भी रख सकते हैं. यही नहीं इससे AC के मुकाबले बिजली का बिल भी बहुत कम आता है. यह इनवर्टर से भी चल सकता है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः Samsung ने भारत में पेश किया Premium Laptop लाइनअप

पोर्टेबल एसी को आसानी से यूएसबी केबल की मदद से इस्तेमाल कर सकते हैं. कूलिंग रेंज में यह छोटी जगह को कम समय में लंबे समय तक ठंडा कर देता है. ग्राहक को इसमें लो, मिडिल और हाई स्पीड का विकल्प भी मिल जाता है. इसकी मार्केट में कीमत 999 रुपये है लेकिन एमेजॉन (Amazon) पर मात्र 419 रुपये में मिल रहा है. इसे मोबाइल फोन के चार्जर या पावर बैंक की मदद से चला सकते हैं. यह ईजी-फिल वॉटर टैंक है जो 8 घंटे तक चलने की क्षमता रखता है. इसमें कूल, ह्यूमिडिफाइज और प्यूरिफाई तीन फंक्शन मिलते हैं. इस मिनी एसी में बिल्ट-इन एलईडी लाइट दी गई है, जिसे आप अपने हिसाब से बदल सकते हैं. यूटीलाइजिंग एवापोरेटिव तकनीक गर्म हवा को ठंडी में बदलती है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • इसका ईजी-फिल वॉटर टैंक 8 घंटे तक कूलिंग देता है
  • इसमें AC के मुकाबले बिजली का बिल भी कम आता है
cheap air conditioner air conditioner price air conditioner air conditioner in affordable price air conditioner deal air conditioner online
Advertisment
Advertisment