Advertisment

आपने देखा क्या? PM Modi से लेकर कमला हैरिस तक के रैंप वॉक का वीडियो, Elon Musk ने किया शेयर

Elon Musk ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक रैंप वॉक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बड़े-बड़े सेलिब्रिटी रैंप वॉक कर रहे हैं.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Elon Musk shares viral AI

Elon Musk shares viral AI ( Photo Credit : Social Media)

Elon Musk shares viral AI : एलन मस्क ने हाल ही में एक वायरल हो चुके AI-जनित रनवे शो को शेयर किया है, जिसमें विश्व के प्रमुख नेताओं और तकनीकी दिग्गजों को प्रदर्शित किया गया है. यह रनवे शो पूरी तरह से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से तैयार किया गया है और इसमें दुनिया के सबसे प्रभावशाली व्यक्तित्वों को रैंप वॉक करते हुए दिखाया गया है. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर शेयर किए गए इस  रैंप वॉक वीडियो में अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन, भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसी बड़ी हस्तियां शामिल थी.

Advertisment

Microsoft outage

माइक्रोसॉफ्ट में हुई खराबी का दुनिया भर में असर हुआ क्योंकि साइबरसिक्यूरिटी फर्म क्राउडस्ट्राइक के अपडेट के कारण कई विंडोज डिवाइस लगातार रीबूट लूप में चले गए थे. इससे एयरलाइन सेवाएं, बैंक और आईटी सेक्टर समेत कई अन्य सेक्टर प्रभावित हुए थे. इस घटना हो भी AI-जनित कंटेंट के जरिए दिखाया गया.

AI-जनित कंटेंट: यह शो पूरी तरह से AI तकनीक का यूज करके बनाया गया है, जो बताता है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस किस हद तक काम कर सकती है.

प्रमुख व्यक्तित्व: इस शो में विश्व के प्रमुख नेताओं जैसे कि राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, और तकनीकी उद्योग के दिग्गज जैसे कि CEOs और संस्थापक शामिल हैं.

वायरल: यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसे लाखों लोगों ने देखा और साझा किया है.

AI और क्रिएटिविटी: यह वीडियो AI की क्षमताओं को दिखाता है और यह भी बताता है कि AI किस प्रकार क्रिएटिव इंडस्ट्रीज में अपनी जगह बना सकता है.

सामाजिक प्रतिक्रिया: लोगों ने इस शो पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं, कुछ ने इसे मनोरंजक और क्रांतिकारी माना है, जबकि कुछ ने इसे मजाकिया और अजीब भी कहा है.

इस में Elon Musk की भूमिका क्या है

Advertisment

Elon Musk ने इस वीडियो को शेयर करके AI की पावर और इसकी संभावनाओं पर प्रकाश डाला है. वे अक्सर AI और टेक्नोलॉजी के प्रति अपने विचार शेयर करते रहते हैं और इस वीडियो को शेयर करना उनके इसी रुझान का हिस्सा है. AI-जनित इस तरह के कंटेंट भविष्य में और अधिक सामान्य हो सकते हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह किस तरह से अलग-अलग उद्योगों और समाज पर प्रभाव डालते हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Elon Musk virtual fashion show AI Tech tech news news Elon Musk AI Fashion Show Video
Advertisment
Advertisment