Advertisment

हर घर होगा एंटरटेनमेंट का धमाका, सस्ते मिल रहे हैं ये स्मार्ट टीवी, अभी चेक करें दाम

इस समय ई कामर्स वेबसाइट Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्स के कुछ बेहतरीन ऑफर्स चल रहे हैं. जिनका फायदा आप भी उठा सकते हैं. इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स में स्मार्ट टीवी के दाम आपको चौंका सकते हैं

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Smart LED TV Offers

Smart LED TV Offers( Photo Credit : News Nation)

ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए यह खबर काम की हो सकती है. अगर आप भी ऑनलाइन साइट पर विजिट कर सामान खरीदते हैं तो आप एक बढ़िया स्मार्ट टीवी किफायती दाम पर खरीद कर घर ला सकते हैं. इस समय ई कामर्स वेबसाइट एमाज़ॉन (Amazon) पर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्स के कुछ बेहतरीन ऑफर्स चल रहे हैं. जिनका फायदा आप भी उठा सकते हैं. इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स में स्मार्ट टीवी के दाम आपको चौंका सकते हैं. अगर स्मार्ट टीवी घर लाने का मन है तो इनके दाम आप अभी चेक कर सकते हैं. 

Advertisment

इन स्मार्ट टीवी पर मिल रहे हैं ये ऑफर्सः

LG HD Ready Smart LED TV

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के लिए LG HD Ready Smart LED TV में 32 इंच की डिस्प्ले दी गई है. बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए स्लिम बेजल और 50Hz रिफ्रेश रेट दी गई है. यह एक एडवांस इमेज प्रोसेसर के साथ आता है जो बाइब्रेंट और ज्यादा नेचुरल इमेज के लिए कलर्स को मिक्स करता है. इसके साथ ही यह 10W डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट और एक्टिव एचडीआर के साथ आता है. ग्राहक को इससे थिएटर जैसा एक्सपीरियंस मिलता है. बात करें इसके दाम की तो इस स्मार्ट टीवी की असली कीमत 23,990 रुपये है, लेकिन आप इसे Amazon से सिर्फ 17,999 रुपये में खरीद बड़ी बचत कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः फोन का सिम कार्ड बढ़ाएगा इंटरनेट की स्पीड, फटाफट जानिए सीक्रेट Trick

Advertisment

MI Horizon Full HD Android LED TV

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Mi Horizon Full HD Android LED TV में 40-इंच की डिस्प्ले ग्राहक को मिलती है. इसके साथ  178-डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल के साथ एक इमर्सिव डिजाइन मिलता है. साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें 20W स्टीरियो स्पीकर DTS-HD के साथ सराउंड साउंड का जबदस्त एक्सपीरियंस मिलता है. यह एंड्रॉयड टीवी 9 पर काम करता है और इसमें इन बिल्ट क्रोमकास्ट और एक यूनिवर्सल सर्च ऑप्शन मिलता है. माली-450 जीपीयू के साथ एक पावरफुल 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ एंबेडेड आसान और बेहतरीन एक्सपीरियंस देता है.बात करें दाम की तो इस स्मार्ट टीवी की असली कीमत 29,999 रुपये है, लेकिन इसे Amazon पर 24,999 रुपये में खरीद जा सकता है.

Redmi 4K Altra HD Android Smart LED TV

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi 4K Ultra HD Android Smart LED TV में 50 इंच की डिस्प्ले दी गई है. यह टीवी अल्ट्रा-हाई डेफिनिशन देखने के एक्सपीरियंस के साथ 8 मिलियन से ज्यादा पिक्सल और 4K HDR के साथ शानदार इमेज क्वालिटी देता है. साउंड सिस्टम की बात करें तो इस टीवी में 30W के स्पीकर दिए गए हैं जो कि बेहतरीन साउंड क्वालिटी का अनुभव देते हैं. इस टीवी में लैंग्वेज यूनिवर्स फीचर के साथ 25+ ओटीटी ऐप्स में 16+ भाषाओं में कंटेट सर्च करने की सुविधा ग्राहक को मिलती है. ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉइड टीवी 10 पर काम करता है. इस टीवी में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट और ओके गूगल सपोर्ट भी दिया गया है. दाम की बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी की असली कीमत 44,999 रुपये है, लेकिन एमाज़ॉन पर 35,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन की बिक्री इस दिन से होगी शुरू, जानिए क्या होगी कीमत

Advertisment

Samsung Wondertainment Series HD Ready LED Smart TV

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस Smart TV में 32 इंच की डिस्प्ले दी गई है. इसका रेजोल्यूशन 1366x768 और 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट है. ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह 20W डॉल्बी ऑडियो से लैस है. इस टीवी में कनेक्ट शेयर मूवी फीचर मिलता है, जिसकी मदद से एक साथ कई डिवाइस पर कंटेंट देख सकते हैं. इस टीवी में वर्चुअल मूवी डेट का आनंद ले सकते हैं. इसमें पर्सनल कंप्यूटर मोड का फीचर भी मिलता है, जिसमें काम और मनोरंजन दोनों का अनुभव मिलता है. दाम की बात की जाए तो इस स्मार्ट टीवी को 16,990 रुपये में खरीद सकते हैं.

Vu 4K Series Smart Android LED TV

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के लिए Vu 4K Series Smart Android LED TV में 43 इंच की 4K अल्ट्रा एचडी रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले दी गई है. इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है. इस टीवी में 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल मिलता है. यह 30W डॉल्बी ऑडियो के साउंड सिस्टम को सपोर्ट करता है. टीवी में वर्चुअल सराउंड साउंड फंक्शनलिटी मिलती है. अन्य फीचर्स की बात करें तो यह गूगल प्ले स्टोर, एक्ट/वॉयस रिमोट कंट्रोल, गूगल इकोसिस्टम (मूवीज, टीवी, म्यूजिक, गेम्स), इन-बिल्ट क्रोमकास्ट और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आता है. इस स्मार्ट टीवी के दाम की बात करें तो इसे 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट एमाज़ॉन पर स्मार्ट LED TV किफायती दामों में मिल रहे हैं
  • LG, MI, Redmi कंपनियों के Smart TV बेहतरीन फिचर्स और पिक्चर क्वालिटी के साथ मिलेंगें

 

Advertisment

 

best smart tv under 40000 amazon offers Smart TV
Advertisment
Advertisment