Advertisment

फ्लिपकार्ट ने खोला अपना दिल...शुरू हुआ Flipkart Big Bachat Days Sale

फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को खुश करने का मौका दे दिया है. अब अपने ग्राहकों के लिए धामाका सेल लेकर आया है. अगर आप कुछ खरीदना चाहते हैं तो देरी नहीं की जाएगी.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Flipkart Big Bachat Days Sale

फ्लिपकार्ट ऑफर( Photo Credit : News Nation)

जी हां, फ्लिपकार्ट ने अपना दिल खोल दिया है और अपना दिल इस तरह खोल लिया है कि वह बेहद सस्ते दाम पर सामान बेच रही है. Flipkart Big Bachat Days Sale शुरू की है, जो 7 जुलाई तक चलेगी. इस दौरान कई कैटेगरी के सामान सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. सेल के लिए एक माइक्रो साइट तैयार की गई है, जिसमें करीब 7 कैटेगरी को शामिल किया गया है. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें आप क्या-क्या खरीद सकते हैं. तो चलिए हम आपको ये भी बता देते हैं.

Advertisment

एकदम सस्ते मिल रहे हैं स्मार्टफोन

अगर आप स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपको बेहद सस्ते दाम में एक शानदार स्मार्टफोन मिल जाएगाय. साथ ही मोबाइल एक्सेसरीज, टीडब्ल्यूएस, लैपटॉप और एसी ये सभी चीजें भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध हैं. इस सेल में आप अतिरिक्त लाभ के लिए बैंक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इसमें ये भी बताया गया है कि ऐसे कौन से बैंक हैं जहां आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है. एचएसबीसी, एचएडएफसी समेत कई बैंकों पर ऑफर है. इसके अलावा एचएसबीसी 2 हजार रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट देगा. 

ये भी पढ़ें- तो ये है फोन गर्म होने का असली कारण, अभी कर लें ये काम नहीं तो फट जाएगा Mobile

Advertisment

इस सेल में खरीद सकते हैं घरेलू आइटम

स्मार्टफोन ब्रांड की बात करें तो इसमें आपको सैमसंग, वीवो, वनप्लस और रेडमी लिस्टेड हैं. यानी कि आप इन फोन्स को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट की इस सेल के दौरान ग्राहक सस्ते दाम पर मोबाइल खरीद सकते हैं. इस सेल में आप सभी ऑफर्स मिलाकर Moto G34 5G को 9,999 रुपये तक में खरीद सकते हैं। इसमें आप 59 मेगापिक्सल कैमरा और स्नैपड्रैगन 695 5G और कई अन्य बेहतरीन फीचर्स खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप कई घरेलू सामान भी खरीद सकते हैं. 

Source : News Nation Bureau

Flipkart Big Bachat FlipKart Flipkart Big Bachat Days Sale Flipkart Big Bachat Days
Advertisment
Advertisment