Advertisment

Flipkart GOAT SALE 2024: वॉशिंग मशीन, एसी और रेफ्रिजरेटर के साथ स्मार्टफोन पर भी मिल रहा बेहतरीन ऑफर

Flipkart GOAT SALE: कल से शुरू हो रही इस सेल में आप अपना पैसा बचा सकते हैं, क्योंकि फ्लिपकार्ट GOAT सेल के दौरान सभी प्रोडक्ट पर भारी छूट दी जा रही है.

author-image
Publive Team
New Update
Flipkart GOAT Sale 2024

Flipkart GOAT Sale 2024( Photo Credit : Social Media)

Flipkart ने अपनी अपकमिंग GOAT (Greatest of All Time) Sale 2024 की घोषणाकर दी है, जो 20 जुलाई (यानी कल) से शुरू होगी. इस सेल में कई पापुलर स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिलने की उम्मीद है. पापुलर स्मार्टफोन्स पर भारी छूट के साथ बैंक ऑफर्स और नो-कॉस्ट EMI ऑप्सन भी पेश किया गया है. नया  स्मार्टफोन्स खरीदते समय आप  एक्सचेंज ऑफर्स और फ्लैश सेल्स का भी फायदा उठा सकते हैं. यहां इस सेल से जुड़ी मुख्य जानकारी दी गई है, तो चलिए जानते हैं.

Advertisment

अपकमिंग GOAT सेल में खरीदारों को Axis Bank, HDFC Bank, और IDFC First Bank क्रेडिट कार्ड्स के साथ 10% तक की तत्काल छूट मिल सकती है. हालांकि, सभी प्रोडक्ट पर  मिलने वाली छूट अलग-अलग होगी. इसके अवाला, Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का यूज करने पर 5% तक ज्यादा कैशबैक दिया जा रहा है.

GOAT Sale 2024 में मिलने वाले स्मार्टफोन

फ्लिपकार्ट GOAT सेल इवेंट के टीजर पेज से पता चलता है कि ई-कॉमर्स दिग्गज iPhone 15, Galaxy S23, Nothing Phone 2a, Google Pixel 7 और अन्य जैसे ब्रांड वाले स्मार्टफोन पर बड़ी छूट देगा.

Advertisment

Nothing Phone 2a की कीमत

वेबसाइट पर मौजूद माइक्रोसाइट के मुताबिक, नथिंग फोन 2a की शुरुआती कीमत 19,999 रुपये होगी. इसके अलावा, Google Pixel 7 की कीमत 32,999 रुपये होगा, जबकि Pixel 8 की शुरुआती कीमत 47,999 रुपये होगी.

iPhone 15 की कीमत का खुलासा अभी नहीं हुआ है. ऐसा लग रहा है कि इसकी कीमत का खुलासा सेल शुरू होने से पहले की जाएगी. वहीं , Samsung, Realme और Xiaomi स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा तभी किया जाएगा.

Advertisment

बजट स्मार्टफोन की बात करें तो मोटो जी34 को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं हाल ही में लॉन्च किए गए मोटोरोला एज 50 फ्यूजन और एज 50 प्रो की कीमत ऑफर्स के बाद 20,999 रुपये और 27,999 रुपये होगी.

वॉशिंग मशीन, एसी और रेफ्रिजरेटर पर भी ऑफर

फ्लिपकार्ट के इस सेल में सैमसंग, एलजी, गोदरेज, आईएफबी और अन्य जैसे टॉप ब्रांडों से रेफ्रिजरेटर की एक बड़ी सीरीज पेश कि जा रही है. जबकि पैनासोनिक, गोदरेज और वोल्टास जैसे कई प्रमुख ब्रांडों के प्रीमियम एसी पर भी ऑफर पेश किया जा रहा है. वहीं एलजी और आईएफबी जैसे टॉप ब्रांडों की वॉशिंग मशीनों पर भी ऑफर पेश किया जा रहा है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

smartphone FlipKart Flipkart sale Tech Flipkart GOAT Sale flipkart phones sale news
Advertisment
Advertisment