Advertisment

Google Pixel 9 कई बड़े अपग्रेड के साथ 13 अगस्त को होगा लॉन्च

Google अपना नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करने जा रहा है.  Pixel 9 सीरीज को 13 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. एक नए लीक से पता चलता है कि  Pixel 9 को पिंक कलर में लॉन्च किया जाएगा.

author-image
Publive Team
New Update
Google Pixel 9

Google Pixel 9( Photo Credit : Social Media)

Google Pixel 9 : Google अपना नया स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करने जा रहा है.  Pixel 9 सीरीज को 13 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. एक नए लीक से पता चलता है कि  Pixel 9 को पिंक कलर में लॉन्च किया जाएगा. साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि यह अल्जीरिया में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. लीक से यह भी पता चला है कि Pixel 9 के तीन मॉडल होंगे, जिनमें पिछले मॉडल की तुलना में इस फोन के डिजाइन में बदलाव किए जाएंगे. वहीं एक और रिपोर्ट से पता चलता है कि Pixel 9 सीरीज़ की स्क्रीन Samsung Galaxy S24 से काफी बेहतर होगी.

Advertisment

X यूजर हनी मोहम्मद बयोद ने दावा किया है कि Google Pixel 9 में 256GB स्टोरेज होगी. 12 सेकंड के इस वीडियो से पता चलता है कि फोन पिंक कलर के साथ पिल-शेप्ड कैमरा के साथ आएगा, वहीं वीडियो में गोल कोने और सपाट बैक पैनल और स्क्रीन दिखाई दे रही है.

Pixel 9 में डिजाइन

Pixel 9 का रियर पैनल ग्लॉसी फिनिश के साथ दिखाई दे रहा है, जबकि कैमरा बार में मैट फिनिश दिखाई दे रहा है.इस फोन का कैमरा बार Pixel 8 से काफी बड़ा दिखाई दे रहा है. फोन में चौकोर फ्रेम दिया गया है.

Advertisment

13 अगस्त को होगा लॉन्च

Google अगस्त में होने वाले अपने हार्डवेयर लॉन्च इवेंट में Pixel 9 सीरीज को लॉन्च करेगा. यह इवेंट 13 अगस्त को भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे से शुरू होगा. इस साल के Pixel लाइनअप में स्टैन्डर्ड Pixel 9 और Pixel 9 Pro के साथ नया Pixel 9 Pro XL मॉडल शामिल किया जा सकता है. इस इवेंट को आप YouTube पर लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं.

बता दें कि Pixel 9 सीरीज़ को Android 15 और Tensor G4 SoC के साथ लॉन्च किया जाएगा. स्क्रीन की बात करें तो वेनिला Pixel 9 में 6.24-इंच AMOLED स्क्रीन होने के साथ प्रो और XL मॉडल में 6.34-इंच और 6.73-इंच की AMOLED स्क्रीन हो सकती हैं. वहीं पैनल में 120Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है.

Advertisment

कंपनी मुताबिक इस फोन को 13 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. हालाँकि, Google ने अभी तक Pixel 9 सीरीज़ में शामिल होने वाले डिवाइस के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सितंबर में Apple आपना iPhone 16 लॉन्च करेगा.इसे देखते हुए Google अपना Pixel 9 जल्दी लॉन्च कर रहा है.  इस इवेंट में Google अपने AI, Android और Pixel डिवाइस का सबसे अच्छा प्रदर्शन करेगा.

अफवाहों से पता चलता है कि एक नया Pixel Pro वैरिएंट और Pixel Fold का नाम बदल कर Pixel 9 Pro Fold रख दिया गया है. वहीं Pixel 9 सीरीज़ में कई बड़े अपग्रेड आ सकते हैं.

Source : News Nation Bureau

Google Pixel Pixel 9 Pixel 9 Pro Fold Google AI google pixel 9 pro pixel
Advertisment
Advertisment