Advertisment

क्या आपने खरीदा स्टाइलिश फीचर फोन, अगर नहीं तो अभी खरीदें

एक समय था जब लोग फीचर फोन का यूज करना काफी पसंद करते थे. आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इस फोन को कैरी करना पसंद करते हैं. तो आइए जानते हैं कम कीमत में मिलने वाले स्टाइलिश फीचर फोन के बारे में.

author-image
Publive Team
New Update
Feature Phones

Feature Phones( Photo Credit : social media)

Feature Phone : एक समय था जब लोग फीचर फोन का यूज करना काफी पसंद करते थे. आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इस फोन को कैरी करना पसंद करते हैं. तो आइए जानते हैं कम कीमत में मिलने वाले स्टाइलिश फीचर फोन के बारे में. हमारे पास कुछ ऐसे फोन हैं जो बेहतरीन कलर और आकर्षक डिजाइन के साथ आते हैं. इन्हें यूज करना काफी आसान होता है. फीचर फोन की कैटेरगी में HMD 105,Nokia और Itel के साथ कई तरह के फोन शामिल है. 

Advertisment

वैसे तो मार्केट में स्मार्टफोन अपनी अलग पहचान बनाते चला जा रहा है. अभी के सभी स्मार्टफोन अपडेट होने के साथ अलग-अलग फीचर के साथ आते हैं, इसके चलते इन सभी फोन की कीमत काफी ज्यादा होती है. कीमत ज्यादा होने के चलते लोग इन फोन को खरीद नहीं पाते हैं. इस लिए आप कम कीमत में इन फोन को खरीद सकते हैं.

HMD 105

publive-image 

Advertisment

अगर आप 999 रुपये में बेहतरीन डिजाइन के साथ एक फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए HMD 105 सबसे बेस्ट होने वाला है. इस डिवाइस में आपको कॉलिंग के साथ मैसेज और गेम भी खेलने को मिल जाता है.

Nokia 5310 dual SIM  

publive-image

Advertisment

इस फोन में आप  ड्यूल सिम यूज करने के साथ म्यूजिक भी सुन सकते हैं. वहीं इसकी कीमत 3,690 रुपये है. इसमें पीछे की तरफ LED फ्लैश लाइट के साथ एक कैमरा भी मिलता है. 

Itel it5330

publive-image

Advertisment

Itel it5330 एक कीपैड फोन है. जिसे आप 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं. डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 2.8 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलता है. इसमें आपको ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग, वायरलेस FM फीचर भी हैं.

Saregama Carvaan DON Lite M23 

publive-image

Advertisment

इस फोन की कीमत 1,899 रुपये है. यह देखने में काफी अनोखा लगता है और इससे आप म्यूजिक भी सून सकते हैं.  इसमें कॉलिंग के साथ कई तरह के फीचर मिलते हैं. 

Nokia 130 Music

publive-image

नोकिया के इस फोन की कीमत 1,849 रुपये है. इसमें आपको 2.4 इंच की स्क्रीन के साथ FM और 1 महीने की बैटरी मिलती है.

Source : News Nation Bureau

mobiles smartphone feature phones Best Feature Phones
Advertisment
Advertisment