Advertisment

Infinix ने भारत में लांच किया Smart 4 स्‍मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर

स्‍मार्टफोन कंपनी Infinix ने भारत में नया स्मार्टफोन Infinix Smart 4 लांच किया है. बजट सेगमेंट का यह लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है और इसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है.

author-image
Sunil Mishra
New Update
Infinix Smart 4

Infinix ने भारत में लांच किया Smart 4 स्‍मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर( Photo Credit : File Photo)

स्‍मार्टफोन कंपनी Infinix ने भारत में नया स्मार्टफोन Infinix Smart 4 लांच किया है. बजट सेगमेंट का यह लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है और इसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है. 8 नवंबर को दोपहर 12 बजे से इस स्‍मार्टफोन की सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. Infinix Smart 4 के फीचर की बात करें तो फोन में 720x1640 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.82 इंच का HD+ InCell IPS डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन के डिस्‍प्‍ले का आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है. मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर वाले इस फोन की स्‍टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. 

Advertisment

कैमरे की बात करें तो Infinix का यह स्‍मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से लैस है. 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. वहीं एलईडी फ्लैश के साथ आपको इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी मिलेगा.

6000mAh की बैटरी 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और 3.5 mm हेडफोन जैक आदि की सुविधा दी गई है.

Source : News Nation Bureau

इनफीनिक्‍स इनफीनिक्‍स स्‍मार्टफोन Infinix Smartphone Infinix Smart 4 Infinix डांस दीवाने 4
Advertisment
Advertisment