Advertisment

फ्री में मिलेगा iQOO Z6 Pro 5G का जबरदस्त स्मार्टफोन, चौंकिए नहीं! ये है डील

iQOO Z6 Pro 5G Latest Update: इस स्मार्टफोन को ग्राहक फ्री में घर ले जा सकते हैं. जी हां, आपने एक दम सही सुना. आइए फटाफट जान लेते हैं कैसे iQOO Z6 Pro 5G को फ्री में घर ले जा सकते हैं. 

author-image
Shivani Kotnala
New Update
iQOO Z6 Pro 5G

iQOO Z6 Pro 5G( Photo Credit : iQOO )

iQOO Z6 Pro 5G Latest Update: iQOO Z6 Pro 5G का जबरदस्त मॉडल जल्द भारतीय ग्राहकों के लिए बाजार में आने वाला है. iQOO Z6 Pro 5G का बेसब्री से इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. इस स्मार्टफोन को ग्राहक फ्री में घर ले जा सकते हैं. जी हां, आपने एक दम सही सुना. आइए फटाफट जान लेते हैं कैसे iQOO Z6 Pro 5G को फ्री में घर ले जा सकते हैं. दरअसल आइकू के इस स्मार्टफोन के लिए कॉन्टेस्ट चल रहा है, जिसमें कंपनी iQOO Z6 Pro 5G को फ्री में जीतने का मौका दे रही है. कंपनी का z सीरीज में आने वाला ये स्मार्टफोन दमदार फीचर्स से लैस होगा. 

Advertisment

कंपनी इस समय अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्मार्टफोन के लिए #iQOORaidNights से कॉन्टेस्ट चला रही है. कॉन्सेस्ट में हिस्सा लेने वाले यूजर्स को 2 सवालों का जवाब सही देना होगा. सही जवाब देने वाले 2 यूजर्स को अंत में कंपनी स्मार्टफोन को फ्री में जीतने का मौका देगी.

यह भी पढ़ेंः Xiaomi 12 Pro अब भारत में! होश संभालिए अभी जरा वक्त है थोड़ा और

Advertisment

आइकू ने इन दो सवालों में स्मार्टफोन के चिपसेट से जुड़ी जानकारी पूछी है. बता दें भारत में आइकू का ये स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होने वाला है, कंपनी ने इसके संकेत दे दिए हैं. हालांकि लॉन्चिंग डेट और फीचर्स को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • आइकू स्मार्टफोन के लिए कॉन्टेस्ट चला रही है
  • अंत में 2 विनर्स फ्री में स्मार्टफोन घर ले जा सकते हैं
Powerful Smartphone Smartphone Chip Market Smart Phone Sale Smartphone Chipset Vendor
Advertisment
Advertisment