Advertisment

Launch in India: Samsung Buds 3 सीरीज में गैलेक्सी AI और ब्लेड लाइट, जानें कैसे करता है काम

Samsung Galaxy Buds 3 सीरीज गैलेक्सी AI फीचर के साथ कई फायदों के साथ आती है. इस इवेंट में Galaxy Z Fold 6, Flip 6 के साथ स्मार्ट रिंग को भी लॉन्च किया गया है. आप यहां गैलेक्सी बड्स 3 की कीमत भी जान सकते हैं.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Samsung Buds 3

Galaxy Buds 3 ( Photo Credit : Social Media)

Galaxy Unpacked Event :  सैमसंग ने नए Galaxy Buds 3 और Galaxy Buds 3 Pro ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया गया है.इसे गैलेक्सी वॉच 7, नए फोल्ड 6 और फ्लिप 6 फोल्डेबल के साथ लॉन्च किया गया है. इस डिवाइस में सबसे बड़ा बदलाव सैमसंग गैलेक्सी बड्स 3 और बड्स 3 प्रो में गैलेक्सी AI की शुरुआत है. कीमत की बात करें तो भारत में सैमसंग गैलेक्सी बड्स 3 की कीमत 14,999 रुपये है, जबकि गैलेक्सी बड्स 3 प्रो की कीमत 19,999 रुपये है. बता दें कि बड्स 3 की प्री-बुकिंग करने वाले यूजर्स को 4 हजार रुपये का कैशबैक या 4 हजार रुपये का अपग्रेड बोनस मिलेगा. बड्स 3 प्रो की प्री-बुकिंग करने वाले यूजर्स को 5,000 रुपये का कैशबैक या इतना ही अपग्रेड बोनस मिलेगा. इस ईयरबड्स की कीमत 179 अमेरिकी डॉलर है, जबकि गैलेक्सी बड्स 3 प्रो की ग्लोबल कीमत 249 अमेरिकी डॉलर है. इसकी भारतीय कीमत लगभग 20 रुपये के आस-पास है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर.  News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 3 सीरीज आज, 10 जुलाई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगी. सामान्य उपलब्धता 24 जुलाई से शुरू होगी. ईयरबड्स वाइट और सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए हैं. गैलेक्सी बड्स 3 और बड्स 3 प्रो दोनों ही दो कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए आते हैं, जिसमें सिल्वर और वाइट शामिल है.

Samsung Galaxy Buds 3 और Buds 3 Pro फीचर

Advertisment

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 3 प्रो में ‘कैनल टाइप’ डिजाइन है, जबकि बड्स 3 में ओपन टाइप डिजाइन है. सैमसंग गैलेक्सी बड्स 3 प्रो ईयरबड्स में क्रिस्टल-क्लियर साउंड एक्सपीरियंस के लिए प्लेनर ट्वीटर और डुअल एम्प्लीफायर के साथ बेहतर 2-वे स्पीकर दिया गया हैं.

इसमें आपको एक नया अल्ट्रा हाई-क्वालिटी ऑडियो है जो SSC कोडेक के साथ डबल सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करता है. ML पर आधारित एक नया प्री-ट्रेन्ड मॉडल है और यह अलग-अलग नॉइज वाले वातावरण में स्पीकर की रिस्टोर ओरिजनल वॉयस करता है जबकि एक समृद्ध कॉल अनुभव भी प्रदान करता है.

Galaxy Buds 3 series में AI फीचर

Advertisment

सैमसंग गैलेक्सी AI फीचर बड्स 3 सीरीज में शामिल हो गए हैं. लिसनिंग मोड में नया इंटरप्रेटर आपको अपने गैलेक्सी बड्स के जरिए सीधे अनुवादित लेक्चर सुनने की सुविधा देता है. नया लिसनिंग मोड गैलेक्सी Z फोल्ड 6, फ्लिप 6 पर बड्स 3 सीरीज को कानों में प्लग करके मौजूद है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

tech news launch in india Samsung Galaxy Z Flip 6 samsung galaxy Samsung Buds 3
Advertisment
Advertisment