Advertisment

Lenovo ने ऑफिस में डिस्प्ले के लिए 'थिंकस्मार्ट व्यू' की घोषणा की, जानें खासियत

लेनोवो (Lenovo) ने अपने एक नए उत्पाद 'थिंकस्मार्ट व्यू' (ThinkSmart View ) की घोषणा की है, जो माइक्रोसॉफ्ट ऑडियो एवं वीडियो कॉल करने के लिए एक बेहतरीन व्यक्तिगत व्यावसायिक संचार उपकरण है.

author-image
Vineeta Mandal
New Update
Lenovo ने ऑफिस में  डिस्प्ले के लिए 'थिंकस्मार्ट व्यू' की घोषणा की, जानें खासियत

Lenovo( Photo Credit : (फाइल फोटो))

लेनोवो (Lenovo) ने अपने एक नए उत्पाद 'थिंकस्मार्ट व्यू' (ThinkSmart View ) की घोषणा की है, जो माइक्रोसॉफ्ट ऑडियो एवं वीडियो कॉल करने के लिए एक बेहतरीन व्यक्तिगत व्यावसायिक संचार उपकरण है. टेकक्रंच ने शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट में बताया कि गूगल होम एआई पर केंद्रित होने के बजाए, इसका सिस्टम माइक्रोसॉफ्ट टीम द्वारा संचालित है. इस उपकरण के इस महीने की शुरुआत में 349 या 449 डॉलर में उपलब्ध होने की उम्मीद है. इसके साथ खुले दफ्तर के लिए एक जोड़ी ब्लूटूथ हेडफोन भी मिलेगा.

Advertisment

नए स्मार्ट डिस्प्ले में एक एकीकृत कैमरा माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ आठ इंच की टचस्क्रीन भी होगा. डिस्प्ले में पांच मेगापिक्सल वाइड एंगल कैमरा प्राइवेसी शटर के साथ मिलेगा. इसके अलावा इसमें ऑडियो के लिए एक डुअल माइक्रोफोन ऐरे 1.75-इंच का 10 वॉट फुल-रेंज स्पीकर भी उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें: Tablet मार्केट में तीसरी तिमाही में 7.8 फीसदी उछाल, Lenovo सबसे आगे

यह डिवाइस क्वालकॉम एपीक्यू8053 सिस्टम-ऑन-चिप (एसओएस) द्वारा संचालित है. इसमें हेडसेट के साथ पैयरिंग करने के लिए ब्लूटूथ की भी सुविधा है. इसके साथ ही इसमें दो जीबी मेमोरी और आठ जीबी ईएमएमसी स्टोरेज मिलेगा और इसका वजन 2.2 पाउंड होगा.

Advertisment

Source : IANS

Video Call Lenovo gadget news Audio Call Smart Displays ThinkSmart View
Advertisment
Advertisment