Advertisment

Flipkart Sale : कीमत और फीचर के खुलासे के बाद आज भारत में लॉन्च होगा Moto G85, जानें डिटेल्स

Moto G85 price leaked : मोटो G85 को आज भारत में Flipkart के जरिए लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन की कीमत पहले ही सामने आ चुकी है. इस फोन की कीमत आपके बजट में रहने वाली है. यहां आप अपनी जरूरत के हिसाब से सबकुछ देख सकते हैं.

author-image
Publive Team
New Update
motorola  1

motorola ( Photo Credit : Social Media )

Moto G85 price leaked on Flipkart : Motorola आज भारत में अपना स्मार्टफोन Moto G85 लॉन्च करने जा रहा है. इसे दोपह 12 बजे लॉन्च किया जाएगा.वहीं लॉन्च से पहले ही फ्लिपकार्ट गूगल पेज लिस्टिंग के जरिए इस फोन की कीमत का खुलासा हो गया है. लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन के 12GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 20 हजार से कम होगी. तो आइए एक नजर डालते हैं Moto G85 की भारत में कीमत और फीचर्स पर.

Advertisment

Moto G85 की भारत में कीमत 

Gizmochina की माने तो Flipkart पर Moto G85 को देखा गया है. इस दौरान 12+256GB मॉडल की कीमत 18,999 रुपये दिखाई दी है, तो इससे पता चलता है कि फोन अगले कुछ दिनों में भारत में लॉन्च हो सकता है.

यह कीमत एक परिचयात्मक ऑफर के तहत हो सकती है, जिसमें कोई बैंक ऑफर शामिल हो सकते हैं जो इसे और भी ज्यादा बेहतरीन बना सकता है.

Advertisment

इस जानकारी के अनुसार, Moto G85 एक अनुमानित बजट सेगमेंट में आने वाला है और इसमें बड़ी RAM और भारी  स्टोरेज का ऑप्शन भी शामिल हो सकता है. यह फोन विशेष रूप से उन ग्राहकों के लिए रुचिकर हो सकता है जो एक प्रभावी बजट में उत्कृष्ट प्रदर्शन चाहते हैं।

बता दें कि 8+128GB मॉडल की कीमत अभी सामने नहीं आई है. जल्द ही हमें इस स्मार्टफोन की रीयल कीमत मिल जाएगी. Moto G85 अपने पिछले मॉडल से पहले आ रहा है. Moto G84 की भारत में शुरुआती कीमत 19,999 रुपये थी.

Moto G85 भारत में लॉन्च डेट

Advertisment

Moto G85 आज यानी 10 जुलाई को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को अन्य आउटलेट्स के अलावा Flipkart पर बेचा जाएगा. फोन पहले से ही चीन और ग्लोबल लेवल पर खरीदने के लिए उपलब्ध है और ब्रांड Flipkart माइक्रोसाइट और अपने सोशल हैंडल के जरिए इसके सभी फीचर को टीज किया है.

डिस्प्ले: सामने की तरफ, FHD+ रिजॉल्यूशन वाली 6.67-इंच की pOLED स्क्रीन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 1600 निट्स तक की ब्राइटनेस, SGS आई प्रोटेक्शन और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आज लॉन्च होगी. Moto G84 में एक छोटा डिस्प्ले दिया गया था जो कम चमकीला था और इसमें गोरिल्ला ग्लास शील्ड की कमी थी.

प्रोसेसर: हुड के नीचे, एड्रेनो 619 GPU के साथ एक स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 SoC दिया गया  है. Moto G84 के अंदर मौजूद स्नैपड्रैगन 695 की तुलना में इसकी क्लॉक स्पीड 5% ज्यादा है.

Advertisment

मेमोरी: आप इसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में खरीद सकते हैं. इसमें 24GB तक रैम बूस्ट फीचर भी मिलता है.

कैमरा: इसमें पीछे की तरफ, OIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और एक डेप्थ कैमरा है. सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा है, जिसका रिजॉल्यूशन Moto G84 के 16MP सेल्फी स्नैपर की तुलना में काफी ज्यादा है.

Source : News Nation Bureau

smartphone FlipKart Flipkart sale Tech moto g85 5g news Motorola
Advertisment
Advertisment