Advertisment

लॉकडाउन के बीच इस दिन Motorola लॉन्च करेगी Moto Edge और Moto Edge plus

कंपनी द्वारा इस वर्ष की शुरुआत में मोबाइल वल्र्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में दोनों डिवाइस को पेश करने की उम्मीद थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे रद्द कर दिया गया था. एज प्लस क्वालकॉम के टॉप-एंड स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ बाजार में उतारे जान

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
motorola

Motorola Smartphone( Photo Credit : फाइल फोटो)

लेनोवो (Lenovo) के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने घोषणा की है कि वह 22 अप्रैल को अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन मोटो एज प्लस (Moto edge Plus) और एज (moto edge)  का अनावरण करेगी. कंपनी ने एक ट्वीट में कहा, यह आ रहा है. मोटोरोला फ्लैगशिप लॉन्च इवेंट के लिए 22 अप्रैल की सुबह 11 बजे हमसे जुड़ें. स्मार्टफोन निर्माता ने एक छह-सेकंड का टीजर भी साझा किया, जिसमें बताया गया है कि डिवाइस में 90-डिग्री कर्वड डिजाइन के साथ वॉटरफॉल डिस्प्ले होगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें: इस खासियत के साथ OnePlus 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन आज हो रहा है लॉन्च, यहां देखें Live Streaming

कंपनी द्वारा इस वर्ष की शुरुआत में मोबाइल वल्र्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में दोनों डिवाइस को पेश करने की उम्मीद थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे रद्द कर दिया गया था. एज प्लस क्वालकॉम के टॉप-एंड स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ बाजार में उतारे जाने की उम्मीद है, जो 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक के स्टोरेज के साथ आएगा.

हैंडसेट के बड़ी 5,170 एमएएच की बैटरी के साथ एंड्रॉएड-10 पर चलने की उम्मीद है. स्मार्टफोन को पीछे की तरफ 108 मेगापिक्सल सेंसर के साथ दो और कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है, जिसमें 16 मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा और आठ मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है.

Advertisment

इस सस्ते एज मॉडल में कम शक्तिशाली हार्डवेयर देखने को मिल सकता है. साथ ही इसमें 64 मेगापिक्सल मुख्य सेंसर हो सकता है. स्मार्टफोन में छह जीबी रैम के साथ ही 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज दिया जा सकता है और इसी के साथ इसके क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर पर चलने की उम्मीद की जा रही है.

Gadget News In Hindi Motorola Smartphone Moto Edge Plus Motorola Edge smartphones Motorola New Gadget Launch
Advertisment
Advertisment